taktomguru.com

कूड़े में पाठ्यक्रमों का मौसम खत्म हो गया है, जल्दी करो!

असाधारण मौसम के बाद 2014-2015 सीजन के लिटर में अंतिम प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में पंजीकरण अवधि खुलती है।
आज्ञाकारिता में प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में न केवल है enseсa कुत्ते पट्टा पर खींच नहीं की तरह अभ्यास की एक श्रृंखला प्रदर्शन करने के लिए, अगले दरवाजे चलना, बैठना, लेट जाओ, रहने के लिए, ... परिवार के सभी सदस्यों के रूप में Camada वे ऑर्डर 100% प्रभावी तरीके से दे सकते हैं, वे आक्रामकता, भय आदि जैसे सामान्य समस्याओं को भी सही करते हैं।

"हमारे प्रशिक्षण पाठ्यक्रम में केवल enseсamos, हम पूरे परिवार के अपने कुत्ते दोस्त आनंद ले सकते हैं नहीं," पाब्लो डियाज़ ने कहा कि (तकनीशियनों psicologнa कुत्ते विशेषज्ञ और ट्रेनर।)

कैमाडा 37 से अधिक वर्षों से स्पेन में शिक्षण, शिक्षण और उपचार कर रहा है। इस समय के दौरान 5 से अधिक कुत्तों और मालिकों ने लिटर में उनकी समस्याओं का समाधान पाया है। "Mбs 37 aсos cientнfica psicologнa से अधिक आधुनिक और परिष्कृत के आधार पर हमारे mйtodo के लिए धन्यवाद, हम व्यायाम करते हैं और एक mйtodo का उपयोग कर सवारी का आनंद लेने के लिए कह पाने कि परिवार के सभी सदस्यों कुत्ते के साथ रहने के लिए सक्षम हैं, पूरी तरह से, अभिनव, दोस्ताना, प्रभावी, प्राकृतिक, .... "Respondнa मिगुएल डियाज (Camada के निदेशक) आज्ञाकारिता प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों के लिए पूछने के लिए।




पाठ्यक्रम 10 सत्रों में यह पट्टा पर खींच enseсa नहीं,, बगल में चलना विभिन्न गति पर बना बदल जाता है, बैठते हैं और बैठते हैं, ठहरने झूठ और अभी भी बैठने के लिए झूठ बोल रही है, यहां तक ​​कि estнmulos साथ (गेंदों में सिखाया जाता है , साइकिल, अन्य कुत्तों, ...), कॉल और, अंततः, sesiуn पिछले पहुँच परीक्षण सड़क जहां यह पुष्टि की है कि कुत्ते और परिवार कहीं भी इन अभ्यासों प्रदर्शन करने के लिए तैयार estбn बनाने के लिए अलग अलग तरीकों से किया जाता है ।

निस्संदेह, यह एक मौका है कि किसी जिम्मेदार मालिक को पर्ची नहीं देनी चाहिए। यदि आप अधिक जानकारी चाहते हैं तो आप उनकी वेबसाइट camadaweb.com या टेलोस 696 33 9 758 या 695 46 9 199 पर परामर्श कर सकते हैं।


Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते के बिना आपको खींचने के बिना कैसे चलना है?अपने कुत्ते के बिना आपको खींचने के बिना कैसे चलना है?
कुत्ते-सहायता चिकित्सा के लिए समर्पित मास्टरकुत्ते-सहायता चिकित्सा के लिए समर्पित मास्टर
2015 के दौरान स्पेन में 137,000 से अधिक कुत्ते और बिल्लियों एकत्र हुए2015 के दौरान स्पेन में 137,000 से अधिक कुत्ते और बिल्लियों एकत्र हुए
क्लिकर्स के साथ प्रशिक्षण सही आधारक्लिकर्स के साथ प्रशिक्षण सही आधार
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल की प्रकृतिअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल की प्रकृति
जानवरों के लिए त्वचाविज्ञान ऑनलाइन पाठ्यक्रमजानवरों के लिए त्वचाविज्ञान ऑनलाइन पाठ्यक्रम
शैक्षिक मनोविज्ञानशैक्षिक मनोविज्ञान
स्नू के हाथ में प्रशिक्षण के लाभों की खोज करेंस्नू के हाथ में प्रशिक्षण के लाभों की खोज करें
डिटेक्टर कुत्तों: नशीले पदार्थों और नशीले पदार्थों के स्थान के विशेषज्ञों में विशेषज्ञडिटेक्टर कुत्तों: नशीले पदार्थों और नशीले पदार्थों के स्थान के विशेषज्ञों में विशेषज्ञ
डॉन कैनोनो संत कुगाट और आरएलएम- में कैनिन शिक्षा के पाठ्यक्रम और वार्ताडॉन कैनोनो संत कुगाट और आरएलएम- में कैनिन शिक्षा के पाठ्यक्रम और वार्ता
» » कूड़े में पाठ्यक्रमों का मौसम खत्म हो गया है, जल्दी करो!
© 2021 taktomguru.com