taktomguru.com

एक महिला अपने कुत्ते की रक्षा के लिए एक पिटबुल पर उछालती है

एक जोड़े जो बोस्टन में एक कोल्डप्ले संगीत कार्यक्रम के लिए जा रहा था, चिल्लाती है कि दृश्य देखा पर जलाने के लिए संकोच नहीं किया भेदी से आश्चर्यचकित था: एक जवान औरत उसे थोड़ा बीगल के साथ चल रहा एक और मालिक है जो एक पिटबुल और चला गया के साथ पार एक बिंदु पर, पिटबुल दोनों मालिकों बीगल पिटबुल गर्दन जारी करने के लिए बिना बीगल पर pounced।

वह अपने कुत्ते को लगातार whined, मदद के लिए हर किसी के लिए मदद के लिए पूछ की रक्षा के लिए बिना सोचे पिटबुल पर pounced। छवियां आपके बालों को अंत में खड़ी करती हैं:

सौभाग्य से, उसके मालिक के रूप में दोनों बीगल खतरे से बाहर हैं, लेकिन डराने कि उन्हें रहते थे एक लंबे समय में भूल नहीं करेंगे।




हम इन परिस्थितियों से कैसे बच सकते हैं? बिल्कुल कुत्ते के मालिक होने वाले हर किसी ने पाया है कि हमारे कुत्ते पर किसी अन्य कुत्ते द्वारा किसी स्पष्ट कारण के लिए हमला नहीं किया गया है। ज्यादातर समय यह अजीब रहता है, लेकिन कभी-कभी, चीजें जटिल हो जाती हैं।

अगर आपको लगता है कि आपका कुत्ता आमतौर पर अन्य कुत्तों के साथ समस्या है, तो हिंसक एपिसोड होने की प्रतीक्षा न करें। अल्प अवधि में एक थूथन रखें और मध्यम अवधि में इसे इस समस्या के साथ काम करने के लिए एक चिकित्सक के पास ले जाएं।

अपने कुत्ते को एक आक्रामक स्थिति में शामिल किया गया है, कुत्तों के दोनों पिछले पैरों को उठाने के लिए संकोच नहीं करते हैं, विशेष रूप से बड़े (छोटे जल्दी से उठाया जा सकता है और अन्य कुत्ता desenfocarlo)। बेल्ट को व्यर्थ न गवाएं उसे peguéis पशु लात मारी दूर करने के लिए, क्योंकि तुम सब मिल violentarlo अधिक है। जब पिछड़े पैर उठाए जाते हैं, तो कुत्ता असुरक्षित दिखता है और यह नहीं पता कि क्या हो रहा है, इसलिए वह कुत्ते के पीछे क्या होता है, उसके दूसरे कुत्ते पर ध्यान केंद्रित करने पर उसका ध्यान केंद्रित करेगा। यह उस समय होगा जब हम इसे स्थिति से दूर ले जा सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गड्ढे बैल के बारे में 10 गलतफहमीगड्ढे बैल के बारे में 10 गलतफहमी
हल्क, दुनिया का सबसे बड़ा पिट बैल कुत्ताहल्क, दुनिया का सबसे बड़ा पिट बैल कुत्ता
पिट बैल के रंगपिट बैल के रंग
पिट बैल कुत्ते अच्छे या बुरे?पिट बैल कुत्ते अच्छे या बुरे?
बीगल दौड़ की विशेषताएंबीगल दौड़ की विशेषताएं
एक पुलिसकर्मी द्वारा गोली मार दी गई पिट बैल स्थिर है लेकिन वह रिकॉर्ड करता हैएक पुलिसकर्मी द्वारा गोली मार दी गई पिट बैल स्थिर है लेकिन वह रिकॉर्ड करता है
एक बीगल पिल्ला किस उम्र में शुरू होता है?एक बीगल पिल्ला किस उम्र में शुरू होता है?
एक पिट बैल और एक teckel के बीच पार से, यह प्यारा कुत्ता!एक पिट बैल और एक teckel के बीच पार से, यह प्यारा कुत्ता!
एक पिटबुल और एक लड़की, अविभाज्य दोस्तोंएक पिटबुल और एक लड़की, अविभाज्य दोस्तों
बीगल, बीगल-हायरियर और हायरियर। राष्ट्रीय मोनोग्राफबीगल, बीगल-हायरियर और हायरियर। राष्ट्रीय मोनोग्राफ
» » एक महिला अपने कुत्ते की रक्षा के लिए एक पिटबुल पर उछालती है
© 2021 taktomguru.com