taktomguru.com

एक बीगल की ऊंचाई और मानक वजन

बीगल चेहरायह खुश कुत्ता अपने पूर्ववर्ती फॉक्सहाउंड की तरह दिखता है। एक परिपक्व फॉक्सहाउंड 21 से 25 इंच लंबा था, इसलिए बीगल एक लघु संस्करण बन गया। बीगल का पता लगाने और निशान का पीछा करने के लिए बनाया गया था, जो उन्हें भोजन के लिए गंध की अच्छी भावना भी देता है।

Tallas. एक मानक बीगल की ऊंचाई विविधता और क्लब पर निर्भर करती है जो उन्हें अर्हता प्राप्त करती है। अमेरिकी केनेल क्लब मानक दो किस्मों, कुत्तों जिसकी ऊंचाई कम से कम 13 इंच है और कौन 13 और 15 इंच के बीच वयस्कता तक पहुँच सूचीबद्ध करता है। ब्रिटिश केनेल क्लब अल में कुछ अधिक पसंद करता है, 16. बीगल की एक अधिकतम ऊंचाई ग्रोन, 18 के बीच और 30 पाउंड वजन चाहिए महिलाओं की तुलना में बड़ा होने के लिए एक इंच जोड़ने।

condrodistrofia. Chondro डिस्ट्रोफी, यह भी बौनापन बीगल के रूप में जाना, पैर और असामान्य वृद्धि करने के लिए रीढ़ की हड्डी का कारण बनता है। भी कहा जाता है "अजीब बातें" बीगल प्रजनक, इस हालत शायद आप हंसी नहीं होगी और यह गंभीर है और अभी भी स्पष्ट हो सकता है जब एक पिल्ला केवल तीन सप्ताह पुराना है। एक पशुचिकित्सा एक्स-किरणों के माध्यम से एक निश्चित निदान करता है और आगे क्या होता है बौद्ध धर्म की डिग्री पर निर्भर करता है। थोड़ा प्रभावित बीगल छोटी उम्र की कठिनाइयों के साथ एक उन्नत उम्र में रह सकते हैं। गंभीर रूप से प्रभावित कुत्ते आमतौर पर कत्लेआम होते हैं। उन कुत्तों condro कुपोषण के किसी भी डिग्री है कि माता पिता को नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह एक ऐसी स्थिति है जीन के माध्यम से नीचे पारित कर दिया है।




मोटापा. बीगल अपनी शिक्षा और तालिका में परिष्कृत भूख के लिए बिल्कुल नहीं जानते हैं। यदि आपका बीगल सामान्य है, निश्चित रूप से उसे किसी भी भोजन के साथ कभी समस्या नहीं हुई है। आपका तालु भेदभाव नहीं करता है लेकिन इसके विपरीत यह संभावना है कि आपने कुछ अयोग्य चीजें खाई हैं। यह नस्ल में सबसे अधिक लगातार स्वास्थ्य समस्याओं में से एक है: बहुत ज्यादा खाना और चीजें खाने से आपको नहीं करना चाहिए। आपको अपनी लुभावनी भूरे रंग की आंखों का विरोध करना चाहिए जो आपके प्लेट से आपके मुंह में ले जाने वाले भोजन के हर मोर्सल को देखते हैं। एक उच्च गुणवत्ता वाले कुत्ते के भोजन की सेवा करें, सावधानीपूर्वक भोजन और व्यवहार के बचे हुए पदार्थ दें और सुनिश्चित करें कि आपके पास बहुत सारे व्यायाम हैं।

जीवन प्रत्याशा एक अच्छी तरह से तैयार बीगल अगले 12 से 15 वर्षों के दौरान आपको बहुत खुशी दे सकता है। अन्य पहलुओं के अलावा, अच्छी तरह से देखभाल की गई है कि इसका स्वस्थ और सामान्य वजन होगा। टहलने के लिए उसे हर दिन ले लो और यह एक दीवारों उद्यान कि नहीं गुजर सकते है, जो कम से कम 5 मीटर की दूरी पर सीमेंट या तार की बाड़ लाइन के नीचे दबे कूद या खोदकर भागने से रोकने के साथ उच्च होना चाहिए में चला सकते हैं। इसे बिना किसी झटके के ढीले छोड़ दें क्योंकि रास्ते में कुछ गंध का पालन करके आप खो सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बीगल, थोड़ा बड़ा खूनीबीगल, थोड़ा बड़ा खूनी
कुत्ते नस्लों | गुप्तचरकुत्ते नस्लों | गुप्तचर
अति सक्रिय बीगलअति सक्रिय बीगल
एक बीगल का व्यवहार गुणएक बीगल का व्यवहार गुण
बीगल दौड़ की विशेषताएंबीगल दौड़ की विशेषताएं
बीगल में पीठ दर्दबीगल में पीठ दर्द
एक बीगल पिल्ला किस उम्र में शुरू होता है?एक बीगल पिल्ला किस उम्र में शुरू होता है?
वयस्क कुत्ते के भोजन को एक बीगल पिल्ला को कब शुरू करना हैवयस्क कुत्ते के भोजन को एक बीगल पिल्ला को कब शुरू करना है
वज़न कम करने के लिए मोटापे के बीगल की मदद कैसे करेंवज़न कम करने के लिए मोटापे के बीगल की मदद कैसे करें
अंग्रेजी बीगल - शिकारी और साथी कुत्ताअंग्रेजी बीगल - शिकारी और साथी कुत्ता
» » एक बीगल की ऊंचाई और मानक वजन
© 2021 taktomguru.com