taktomguru.com

माल्टीज़ बिचॉन के घर पर आगमन

पिल्ला के आने से पहले माल्टीज़ बिचॉन अपने नए घर के लिए, हमें कुछ सिफारिशों को ध्यान में रखना चाहिए ताकि परिवर्तन जितना संभव हो उतना दर्दनाक हो। एक सामान्य नियम के रूप में, दो महीने की उम्र में पिल्ले हैं चिंतित और टीकाकरण, और अक्सर ठोस भोजन के लिए उपयोग किया जाता है: यह उन्हें घर लाने का सबसे अच्छा समय है।
पहली कार यात्रा यह उनके लिए हमेशा अजीब है, इसलिए हमें संभावित शिकायतों, उल्टी या बयान के लिए तैयार रहना चाहिए। यह कुछ जगह को चोट नहीं पहुंचाता है कवर या तौलिए वाहन की सीटों पर या माल्टीज़ ले जाने वाले व्यक्ति की गोद में। पूरे यात्रा के दौरान शांतता और स्नेह के साथ जानवर से बात करने की सिफारिश की जाती है, हालांकि इसे भारी नहीं किया जाता है।

बिचॉन माल्ट चल रहा है
हर किसी को उनके आने के समय, विशेष रूप से बच्चों के समय शांत रहना चाहिए। आज सुबह या दोपहर दौरान होता है, हमारे छोटे से उनके नए माहौल से परिचित होने के लिए पर्याप्त से पहले यह पहली रात तक पहुँच जाता है और इस प्रकार, यह सब समय के लिए और अधिक सहने होगा।
यह "अपने हवा", थोड़ी देर के लिए छोड़ने के लिए जो बंद कर दिया पारित नहीं करना चाहिए कमरों दरवाजे के साथ क्षेत्र का निरीक्षण करने के लिए सलाह दी जाती है। उसे प्रबल प्यार से नमूने के साथ नहीं घेरना उसे यह तय करें कि अपने नए घर में इन पहले घंटे में करने के लिए जाने के लिए सबसे अच्छा है: खेल, आराम, जांच, खाने ...
हमारे माल्टीज़ बिचॉन आपके निपटारे में होना चाहिए भोजन और पानी. यदि आप थोड़ी देर के लिए नहीं खाते हैं, तो हमें चिंता नहीं करनी चाहिए: यह शायद पिछले कुछ घंटों के सभी परिवर्तनों के कारण होने वाली थकान के कारण है। आपकी फ़ीड के अलावा किसी भी बाउबल या भोजन को जोड़ने की अनुशंसा नहीं की जाती है। एक बार जब हमने सत्यापित किया है कि उसे खाने में कोई समस्या नहीं है, तो हम जा सकते हैं धीरे-धीरे फ़ीड का प्रकार बदल रहा है. पैकेज में एक सामान्य नियम के रूप में, पिल्लों को उपभोग करने वाली दैनिक मात्रा में निर्माताओं की सिफारिशें।
कभी-कभी, कुछ पिल्ले ठोस भोजन के लिए काफी उपयोग नहीं होते हैं - उस स्थिति में, इसकी अनुशंसा की जाती है फ़ीड को गीला या थोड़ा ठोकरें और, थोड़ा सा थोड़ा, इसे अधिक सूखा या कम पूर्ववत दें। दूसरी तरफ, इसे बहुत लंबे समय तक गीला नहीं छोड़ा जाना चाहिए, क्योंकि किण्वन अपरिहार्य हो सकता है।
पहले हफ्तों के दौरान, हमारी माल्टीज़ अपना होमवर्क करेगा। हमें इसके लिए एक जगह चुननी चाहिए जो भोजन या बिस्तर के नजदीक न हो, ताकि पिल्ला विभिन्न रिक्त स्थान और उपयोगिताओं के बीच एक सही संबंध स्थापित कर सके। यदि आप अपने स्पिंक्चरर्स को अनुचित जगह में आराम करते हैं, तो इसे "नहीं" बलपूर्वक कहकर सक्षम करने के लिए इसे सक्षम स्थान पर ले जाने और ड्राइव करने की अनुशंसा की जाती है। इसके विपरीत, जब आप सही जगह पर जाते हैं, तो हम आपको एक इलाज के साथ पुरस्कृत कर सकते हैं। हमें क्रोध नहीं दिखाना चाहिए यदि हमने उपेक्षा की है और अपनी जरूरतों को पूरा कर लिया है, क्योंकि इससे केवल चिंता पैदा होगी और सीखने की प्रक्रिया में बाधा आ जाएगी।
यद्यपि इस जगह में अखबारों के कागजात का उपयोग अक्सर होता है, लेकिन इसका उपयोग करने की अनुशंसा की जाती है underpads, जो गंध तटस्थ और अधिक अवशोषक हैं। यह उत्पाद वास्तव में उपयोगी होगा transportines या कार यात्रा पर।

अमेरिकी माल्टीज़ बिचॉन पिल्ला
पहली कुछ रातों के दौरान, हमारे बिचॉन में फुसफुसाहट होने की संभावना है, क्योंकि यह एक अजीब वातावरण में है जिसके लिए यह अभी तक आदी नहीं है। हम अनम्य होना चाहिए और नहीं, दरवाजा खोलने के लिए अपने स्थान से बाहर आने के लिए प्रलोभन का शिकार है क्योंकि अगर यह प्रयोग किया जाता है, उनकी देखभाल करने वालों कठिन हर बार में से एक की उपस्थिति की आवश्यकता होगी।
आपका बिस्तर आरामदायक और ऐसी सामग्री होनी चाहिए जो आसानी से टूट न सके। हम इसे एक कमरे के अंदर जगह या इस क्षेत्र में एक उद्यान-जगह के साथ संलग्न आप घर में अकेले रहने के लिए है, जब हमारे माल्टीज रहना चाहिए, अपने खेल या अपनी जिज्ञासा के साथ संभव वजह से कहर से बचने के लिए आवश्यक है। इन मामलों में, हमें घर छोड़ने से पहले कभी आपको परेशान नहीं करना चाहिए: इस तरह हम आसन्न अलगाव से पहले चिंता पैदा करने से बचेंगे। यदि आप दरवाजे खरोंच करते हैं, तो हमें दृढ़ता से दृढ़ता से कहना चाहिए कि "नहीं" बलपूर्वक और निश्चित रूप से, इस विश्वास में इसे शांत करने के लिए पुनः प्रवेश करने से बचें कि यह शांत हो जाएगा।
उसे चलने के लिए बाहर निकालने से पहले, तीसरी टीका प्राप्त करने के एक सप्ताह बाद इंतजार करने की सिफारिश की जाती है, हालांकि हम उसे अपनी बाहों में ले जा सकते हैं - इसे पहले स्नान के समय लागू किया जा सकता है।




तस्वीरें: https://flickr.com/photos/gastonzaja

https://flickr.com/photos/tegioz

https://flickr.com/photos/nataliaromay

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
माल्टीज़ बिचॉन सवारीमाल्टीज़ बिचॉन सवारी
माल्टीज़ बिचॉन को खिलाानामाल्टीज़ बिचॉन को खिलााना
एक माल्टीज़ बिचॉन के आगमन से पहले घर पर चीजें हैंएक माल्टीज़ बिचॉन के आगमन से पहले घर पर चीजें हैं
बिचॉन माल्ट खिलौना, आपको जो कुछ पता होना चाहिएबिचॉन माल्ट खिलौना, आपको जो कुछ पता होना चाहिए
माल्टीज़ पिल्लामाल्टीज़ पिल्ला
हम शुरू करते हैंहम शुरू करते हैं
माल्टीज़ बिचॉन में नॉट्समाल्टीज़ बिचॉन में नॉट्स
माल्टीज़ बिचॉन का इतिहासमाल्टीज़ बिचॉन का इतिहास
माल्टीज़ बिचॉन: एक छोटा और चंचल कुत्तामाल्टीज़ बिचॉन: एक छोटा और चंचल कुत्ता
माल्टीज़ खिलौना कुत्ता या शतरंज बोन्साईमाल्टीज़ खिलौना कुत्ता या शतरंज बोन्साई
» » माल्टीज़ बिचॉन के घर पर आगमन
© 2021 taktomguru.com