taktomguru.com

कुत्ते के बाल से मुक्त घर के लिए आवश्यक लेख

घर के लिए सामान हैं जो हम केवल टेलीमार्केटिंग में पा सकते हैं और आज मैं टेलीटाइंडा डायरेक्टो वेबसाइट के बारे में आपसे बात करना चाहता हूं।

ए के लेख teletienda वे आमतौर पर अनन्य होते हैं क्योंकि वे रचनाएं हैं जिन्हें हम शायद ही कभी हमारे सामान्य स्टोर या बड़ी सतहों में पा सकते हैं और बिना किसी संदेह के, हमारे जीवन को अधिक आसान बनाते हैं।

आप में से कई अपने बालों वाले बाल के साथ गंभीर समस्याएं पेश करते हैं। इस अर्थ में, teleshopping पालतू जानवरों की श्रेणी में प्रत्यक्ष, वे हमें घर के लिए आवश्यक उत्पादों की एक दिलचस्प श्रृंखला प्रदान करते हैं जैसे कि:

  • कुत्ता ब्रशपालतू ब्रश पालतू ज़ूम: क्योंकि इसके सुपर एर्गोनोमिक डिज़ाइन के साथ आप अपने कुत्ते के सभी अतिरिक्त बाल, गंदगी और डैंड्रफ़ को एक आसान और आरामदायक तरीके से हटा सकते हैं, इससे बचते हुए कि वे बाल पूरे घर में खत्म हो जाते हैं। इसके अलावा, इसके डिजाइन ब्रश करते समय अपने कुत्ते को मालिश करने की अनुमति देता है। एक में दो कार्य, और हम सबसे ज्यादा क्या पसंद करते हैं: एक क्लिक के साथ ब्रश पर लगाए गए सभी बाल हमारे हाथों का उपयोग किए बिना जारी किए जाते हैं।
  • शेड पाल हेयर वैक्यूम: ताकि एक ही पास में आप घर और कार दोनों में मौजूद सभी बाल चूस सकें। एक सामान्य वैक्यूम क्लीनर के साथ यह विशेष रूप से कपड़ा सतहों पर अटकने वाले बालों को हटाने के लिए कुछ जटिल है, लेकिन इस अद्भुत वैक्यूम क्लीनर के साथ, यह समस्या खत्म हो गई है।
  • चिपचिपा बडी Wizz या प्रो: एक छड़ी के साथ या बिना, यह रोलर अपने महान आसंजन के लिए बाल को पकड़ता है, जो सतहों से बाल को दूर करता है जो अटक जाते हैं। यह टेलीविजन पर सबसे अच्छी तरह से ज्ञात और सबसे विज्ञापित उत्पादों में से एक है क्योंकि यह बड़ी सफलता के कारण है। यह इतना सफल क्यों है? क्योंकि यह एक रोलर जाल की तरह डिस्पोजेबल बालों की तरह है लेकिन यह नहीं है, यह हमेशा के लिए रहता है और इसे टैप के नीचे बस से साफ़ कर दिया जाता है।
  • इलेक्ट्रिक बालों को हटानेवाला: उन बालों के लिए आदर्श जो कपड़े पर फंस गए हैं और घर छोड़ने से पहले आवश्यक हैं।



इन सभी घरेलू सफाई वस्तुओं के अलावा, आप कुत्ते के कंबल या दर्द रहित कुत्ते की नाखून क्लिपर जैसी उत्सुक वस्तुओं को पा सकते हैं।

क्या आप और जानना चाहते हैं? Teletienda Directo वेबसाइट के पालतू जानवर श्रेणी में इन दिलचस्प लेखों पर जाने में संकोच न करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्ते के दांतों को ब्रश करने के लिए टिप्सहमारे कुत्ते के दांतों को ब्रश करने के लिए टिप्स
कुत्तों के बाल का ख्याल कैसे रखें?कुत्तों के बाल का ख्याल कैसे रखें?
अपने कुत्ते के डैंड्रफ़ को खत्म करने के लिए युक्तियाँअपने कुत्ते के डैंड्रफ़ को खत्म करने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों के लिए ब्रश के प्रकारकुत्तों के लिए ब्रश के प्रकार
प्रत्येक कुत्ते नस्ल के लिए एक ब्रशप्रत्येक कुत्ते नस्ल के लिए एक ब्रश
मेरे कुत्ते के दांत कैसे ब्रश करेंमेरे कुत्ते के दांत कैसे ब्रश करें
कुत्ते स्वच्छता, एक पूर्ण दिनचर्याकुत्ते स्वच्छता, एक पूर्ण दिनचर्या
Furminator, ब्रश जो बिल्लियों और कुत्तों को पहनता हैFurminator, ब्रश जो बिल्लियों और कुत्तों को पहनता है
घर पर बिल्ली बाल को खत्म करने के 25 तरीकेघर पर बिल्ली बाल को खत्म करने के 25 तरीके
मेरा घोड़ा चमक कैसे बनायेगामेरा घोड़ा चमक कैसे बनायेगा
» » कुत्ते के बाल से मुक्त घर के लिए आवश्यक लेख
© 2021 taktomguru.com