taktomguru.com

100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है

dнas 27 और 28 मई IFEMA, 100x100 पालतू जानवर, मेला पशु Compaснa में लौटता है, पूरा mбs प्रदर्शन Espaсa उत्पादों और पालतू सेवाओं pъblico के लिए खुला और mбs पालतू जानवर, अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए एक अंतरिक्ष ademбs और देखभाल और उन गतिविधियों का आनंद लें जिनमें वे नायक हैं।

यह सब convertirб एक बार, पालतू जानवर, बड़े और niсos, और सबसे अच्छी जगह एक मजेदार समय है करने के लिए, जानवरों की विविधता से घिरा के प्रशंसकों के लिए एक निष्पक्ष बहुत जरूरी पर 100x100 Mascota को mбs एक ही समय में संभावना के साथ लगभग 120 भाग लेने वाली फर्मों के उत्पादों और सेवाओं को जानें और प्राप्त करें। सैलून का प्रीमियर आईएफईएमए परिसर में हुआ था, इस अवसर पर मंडप 12 और 14 में आयोजित किया गया था।

100x100 पालतू में कुत्तों, बिल्लियों, गधे, खरगोशों और अन्य पालतू जानवरों से संबंधित प्रतियोगिताओं, कार्यशालाओं, प्रदर्शनों, प्रदर्शनियों, कार्यशालाओं और विभिन्न गतिविधियों को शामिल किया जाएगा।

जहां तक ​​कुत्तों का सवाल है, विभिन्न गतिविधियों acogerб इस कॉल Espaсa रॉयल कुत्ते सोसायटी (RSCE) द्वारा आयोजित, के रूप में 89є Exposiciуn अंतर्राष्ट्रीय स्प्रिंग डॉग शो, ट्रॉफी एसएम राजा Agility- की Espaсa 9є 27є चैम्पियनशिप कुत्ते की Espaсa कप कुत्ते आज्ञाकारिता RSCE- बड़े यूरोपीय और अमेरिकी दौड़ से पता चलता है, और युवाओं के लिए प्रतियोगिता प्रस्तोता elecciуn representarб विश्व Exposiciуn लीपज़िग (जर्मनी) 2017 अगला उन्हें पर RSCE presentarб पहली बार एक स्कूल की अंगूठी है, जो realizarбn चिकित्सा कुत्तों दर्शाती के लिए। Prevй है कि सभी में इन गतिविधियों 5,000 mбs कुत्तों शामिल है।

इसके अलावा, 100X100 मेस्कोटा 2017 में मैड्रिड क्षेत्र 100x100 एडोपटा शामिल होगा. एक бrea जहां एक opciуn एक विकल्प के रूप में खरीद करने के लिए एक पालतू जानवर गोद लेने के बारे में जानकारी ofrecerбn 50 संस्थाओं पशु protecciуn mбs। टिप्पणी бrea मैड्रिड, पशु चिकित्सकों प्रतिबद्ध, IFEMA (मैड्रिड और Asociaciуn Madrileсa पशु चिकित्सा पशु Compaснa के पशु चिकित्सकों के कॉलेज) के समुदाय द्वारा प्रायोजित है और FAPAM (संघों के महासंघ पशु संरक्षण और रक्षा) और IFEMA द्वारा समन्वित, साथ मैड्रिड सिटी काउंसिल का सहयोग।

इस पहल का उद्देश्य त्याग किए गए घरेलू जानवरों को अपनाने और अच्छे पालतू स्वामित्व और पशु कल्याण को बढ़ावा देने के पक्ष में है। इसके अलावा, FAPAM की coordinaciуn के साथ इस अंतरिक्ष acogerб ґPasarela मैड्रिड 100x100 Adoptaґ, जिसमें pъblico अपने काम का प्रचार और करने के लिए विभिन्न सुरक्षात्मक tomarбn हिस्सा उनके केन्द्रों से ग्रहणीय जानवरों दिखा।

अन्य पालतू जानवर भी
कुत्तों के साथ नायक के रूप में सैलून में किए गए गतिविधियों के साथ, 100x100 मेस्कोटा 2017 अन्य प्रदर्शनियों और कार्यक्रमों की मेजबानी करेगा जिसमें अन्य पालतू जानवर नायक के रूप में होंगे। जहां तक ​​बिल्लियों का संबंध है, 100x100Gato गैटोटेका द्वारा आयोजित गोद लेने के लिए विभिन्न बिल्लियों के साथ बातचीत करने और उनके प्रजनकों द्वारा प्रस्तुत विभिन्न नस्लों का नमूना देने के लिए एक जगह प्रदान करेगा।



इसके अलावा, acogerб salуn प्रदर्शनियों Conejos बौने और fantasнa राष्ट्रीय Asociaciуn ब्रीडर्स खरगोश बौने (AECCE) और राष्ट्रीय Asociaciуn परिवार Cunicultura (Asnac) द्वारा आयोजित, Asociaciуn Espaсola ब्रीडर्स द्वारा आयोजित Cobayas की exposiciуn रूप asн कोबायस डी रजा (एईसीसीओआर)।

इस संस्करण के पोस्टर के लेखक, एक चित्रकार
मिगुएल सेरो, grбfico diseсador और बहु-विषयक सचित्र бlbum, cartelerнa और विज्ञापन में विशेषज्ञता चित्रकार, salуn 100x100 prуxima ediciуn पालतू जानवर, IFEMA की एक पहल ए पी आई एम मैड्रिड के Asociaciуn व्यावसायिक चित्रकार के साथ बनाया का प्रचार पोस्टर के लेखक हैं।

इलस्ट्रेटर मिगुएल सेरो सभी प्रकार के सामान्य विज्ञापन campaсas, йl- -tambiйn और पुस्तक के लेखक нndole विविध शामिल किया गया है द्वारा लिखित सचित्र किताबें के निर्माता ademбs। इसमें कई पुरस्कार और महत्वपूर्ण चयन हैं।

salуn इस ediciуn चाहता था, चित्रकारों के काम करते हैं, जिसका सावधानीपूर्वक काम 100x100 पालतू पशु की छवि में दिखाई देता है मूल्य के लिए एक ilustraciуn का उपयोग 2017 परिणाम निवासियों रूप में ताज पहनाया अलग पालतू जानवर की विशेषता, एक simpбtica ilustraciуn है मैड्रिड जैसे बड़े शहर से दोस्ताना और हंसमुख।

IFEMA द्वारा आयोजित 100x100 मेस्कोटा, 27 मई और 28 को 9:30 बजे से 8:00 बजे तक आयोजित किया जाएगा। सामान्य टिकट की कीमत 9 यूरो है, और पारिवारिक पैक मूल्य -2 वयस्क और 2 बच्चे-, 26 से।

इस पर अधिक जानकारी: 100x100mascota.ifema.es

facebook.com/100x100mascota

टिकट की बिक्री: https://ifema.es/100x100mascota_01/Visitantes/TiposdeEntradas/index.htm

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
असली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता हैअसली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता है
मैड्रिड में 100 × 100 मास्कॉटमैड्रिड में 100 × 100 मास्कॉट
पार्क गलियारे में पालतू जानवरों को गोद लेने के लिए Iii दिनपार्क गलियारे में पालतू जानवरों को गोद लेने के लिए Iii दिन
Lleida 2012: शुभंकर एम, पालतू मेलाLleida 2012: शुभंकर एम, पालतू मेला
पार्टी `एसओएस पशु` अपने xiv संस्करण में बंदरगाह पोर्टल पर लौटता हैपार्टी `एसओएस पशु` अपने xiv संस्करण में बंदरगाह पोर्टल पर लौटता है
कल, शनिवार 21 मई, 100x100 शुभंकर शुरू होता है, साथी जानवरों के प्रेमियों के लिए परावर्तककल, शनिवार 21 मई, 100x100 शुभंकर शुरू होता है, साथी जानवरों के प्रेमियों के लिए परावर्तक
Tiendanimal दक्षिणी पालतू जानवरों में इस सप्ताहांत में भाग लेता है, अंडलुसिया में सबसे बड़ा पालतू…Tiendanimal दक्षिणी पालतू जानवरों में इस सप्ताहांत में भाग लेता है, अंडलुसिया में सबसे बड़ा पालतू…
पार्टी `एसओएस पशु` जानवरों की मदद के लिए € 12,000 जुटाने का प्रबंधन करता हैपार्टी `एसओएस पशु` जानवरों की मदद के लिए € 12,000 जुटाने का प्रबंधन करता है
Tierwelt 2012 Magdeburg: जर्मनी में पालतू मेलाTierwelt 2012 Magdeburg: जर्मनी में पालतू मेला
रानी सोफिया 88 वां अंतर्राष्ट्रीय स्प्रिंग डॉग शो का दौरा करती हैरानी सोफिया 88 वां अंतर्राष्ट्रीय स्प्रिंग डॉग शो का दौरा करती है
» » 100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है
© 2021 taktomguru.com