taktomguru.com

हमारी पहुंच के भीतर महान बाधा चट्टान।

परियोजना कैटलिन Seaview सर्वेक्षण का लक्ष्य कोरल चट्टानों की संरचना और स्वास्थ्य को दस्तावेज करना है ग्रेट बैरियर रीफ, क्वींसलैंड (ऑस्ट्रेलिया) के तट से और कोरल सागर, ऑस्ट्रेलिया के पूर्वोत्तर तट से बाहर। इस तरह, क्वींसलैंड विश्वविद्यालय, Google और कैटलिन बीमाकर्ता इंटैट्यूट्स को रीफ की छवियों की एक श्रृंखला के लिए उपलब्ध कराएंगे।
गूगल जहां हम दुनिया के लगभग किसी भी शहर की सड़कों के माध्यम से वस्तुतः चल सकते हैं, यह परियोजना हमें प्रस्तुत करती है


सागर व्यू अंडरवाटर टूर प्रोजेक्ट (फिलहाल आप ग्रेट बैरियर रीफ के 8 स्थानों के साथ एक डेमो देख सकते हैं), जो हमें रीफ को देखने की इजाजत देता है जैसे कि हम वहां थे। यह दुनिया भर में वैज्ञानिकों चट्टान के स्वास्थ्य का अध्ययन करने के लिए अनुमति देगा, और planeta.Además में सबसे बड़ा मूँगे की चट्टान पर जलवायु परिवर्तन के प्रभावों स्वास्थ्य और ग्रेट बैरियर रीफ पर जलवायु परिवर्तन के प्रभाव का अध्ययन करना , प्रवाल पारिस्थितिकी तंत्र का मेगाफाउना अध्ययन भी परियोजना का हिस्सा है, इस तरह से यह कंबल, किरणों, बाघ शार्क और कछुओं के लिए एक पूर्ण अनुवर्ती करने की उम्मीद है।छवियों के संग्रह के लिए, सुंदर शानदार, एक विशेष कैमरा डिजाइन किया गया है, एसवीआईआई (अभी एक प्रोटोटाइप है), 4 किमी / घंटा की रफ्तार से यात्रा करने में सक्षम है, और शार्क के प्राकृतिक डिजाइन से प्रेरित है। आप यहां प्रोजेक्ट पेज तक पहुंच सकते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम महान लोगों के लिए ग्रेट डॉग्स प्रोजेक्ट प्रायोजित करता हैफ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम महान लोगों के लिए ग्रेट डॉग्स प्रोजेक्ट प्रायोजित करता है
पीला कुत्ता परियोजनापीला कुत्ता परियोजना
ऑस्ट्रेलिया के जानवरऑस्ट्रेलिया के जानवर
दुनिया में 10 सबसे खतरनाक जलीय जीवदुनिया में 10 सबसे खतरनाक जलीय जीव
ऑस्ट्रेलियाई जीव: "कांटे का मुकुट"।ऑस्ट्रेलियाई जीव: "कांटे का मुकुट"।
जोड़े के साथ तोड़ने के बाद कुत्ते की भूमिकाजोड़े के साथ तोड़ने के बाद कुत्ते की भूमिका
दुनिया का सबसे बड़ा जानवरदुनिया का सबसे बड़ा जानवर
थीम्डोलॉजी प्रोजेक्टथीम्डोलॉजी प्रोजेक्ट
परियोजना मैं "थाई" के साथ हूँपरियोजना मैं "थाई" के साथ हूँ
मुस्कान कुत्तों को आकर्षित करते हैंमुस्कान कुत्तों को आकर्षित करते हैं
» » हमारी पहुंच के भीतर महान बाधा चट्टान।
© 2021 taktomguru.com