taktomguru.com

अमेरिका भी मौजूद है

अमेरिका भी मौजूद है
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

फरवरी के 16 और 17 दिनों के दौरान एक वर्ष में एक से अधिक मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय सिनेफिलिया की मुख्य घटनाओं में से: न्यूयॉर्क में वेस्टमिंस्टर केनेल क्लब की प्रदर्शनी। न तो तिथियां और न ही दूरी हमारे अक्षांश से यात्रा के लिए अनुकूल परिस्थितियों का गठन करती है। शायद यही कारण है कि यह नियुक्ति कुत्ते नस्लों के सबसे उत्साही प्रशंसकों को छोड़कर बहुत लोकप्रिय नहीं है।

इतनी सारी वास्तविकताओं की तरह, संयुक्त राज्य अमेरिका का समाज कुत्ते की सामाजिक वास्तविकता को एक विशेष तीव्रता के साथ, समझदार और भावुक के बीच रहता है, जिसे यह लिखता है
वह इसे बहुत पसंद करता है। जबकि paнses और यूरोपीय कुत्ते समाज द्वारा प्रायोजित estбn नस्लों के विशाल mayorнa, न्यू यॉर्क की तरह प्रदर्शनियों वर्ष महाद्वीप डेटिंग के महान mayorнa से पहले लंबे समय से पैदा हुआ, कि कहने के लिए नहीं है कि सभी को छोड़कर याद करने के लिए Quizб उचित लंदन का, आज बर्मिंघम के क्रुफ्ट के पक्ष में लगी हुई है।
हालांकि, पहले से ही 1 9 05 में, न्यूयॉर्क प्रदर्शनी को 1,752 प्रतियां पंजीकृत करने पर गर्व था, जो पहली बार लंदन क्रिस्टल पैलेस के पंजीकरण के रिकॉर्ड से अधिक था।
हालांकि प्रजनकों क्लब की स्थापना की, मुख्य रूप से शिकारी सामग्री cinуfilo समारोहों आयोजित किया था और लगभग दो aсos पहले होटल न्यू यॉर्कर वेस्टमिंस्टर में exposiciуn वेस्टमिंस्टर केसी के वास्तविक इतिहास, वापस 1877 के लिए तारीखों, अपनी पहली celebraciуn aсo , जिस से एसोसिएशन ने अपना नाम लिया।
कुछ साल बाद, डब्लूकेसी संयुक्त राज्य अमेरिका में सीनोफिलिया का उच्चतम निकाय अमेरिकी केनेल क्लब का पहला सदस्य क्लब बन गया, जो यूरोप में एफसीआई के बराबर एक दूसरे को समझने के बराबर था।
वेस्टमिंस्टर प्रदर्शनी उस समय न्यूयॉर्क के वित्तीय किस्मत की सुनहरी अवधि से लाभान्वित हुई, उन महानगरों ने एक-दूसरे को शहर के लिए सबसे बड़ा विरासत माना।
चमत्कार है कि हम गगनचुंबी इमारतों agradecйrselas छील चाहिए, रुचि रखते हैं या नहीं शहर में आज भी प्रशंसा की ज्यादातर, इन अरबपतियों देर से उन्नीसवीं पर्व द्वितीय विश्व युद्ध और यहां तक ​​कि despuйs prбcticamente के बाद से बनाया है। कुत्ते के पहले aсos neoyorkina exposiciуn, उन्नीसवीं सदी के अंत, बैंकर जॉन पाइपर मॉर्गन, presentaciуn जिसका प्रसिद्ध प्रतियोगिता में Collies तो constituнa उम्मीद शो के दिनों की आकर्षण का mбs एक का समर्थन प्राप्त था।
जब 1 9 26 में मैडिसन स्क्वायर गार्डन की पुरानी सुविधाओं का उद्घाटन किया गया, तो क्लब ने अपनी प्रदर्शनी उसी पर ले जाया, तब तक हिप्प में मनाया जाता था
गिलमोर गार्डन के। यह 1 9 68 तक इसका मुख्यालय होगा, जब मैडिसन स्क्वायर गार्डन ने अपना स्थान और वेस्टमिंस्टर इसके साथ स्थानांतरित कर दिया था।
नए एमएसजी में यह अभी भी हमारे दिनों तक ईमानदारी से मनाया जाता है।
एफसीआई में लागू होने वाले लोगों के संबंध में दौड़ के वर्गीकरण के लिए नियम एकेसी में अलग हैं, जिसके लिए यूरोपीय लोग अधिक आदी हैं। इस प्रकार, निर्णय सात समूहों में संरचित होते हैं, दसों के विपरीत जो हम आमतौर पर यहां देखते हैं।

ये समूह हैं:
स्पोर्टिंग: इसमें शिकार कुत्तों को नमूना और संग्रह में विशेषीकृत किया गया है, यानी, एफसीआई के 7 या 8 समूह कम हैं।

हाउंड:
ट्रेल कुत्ते। 1 9 30 के बाद से उनका अपना समूह है, जब एकेसी संगठन ने उन्हें "स्पोर्टिंग" समूह से अलग कर दिया। इस समूह में शामिल कुछ आम तौर पर अमेरिकी दौड़ हैं जो गंध की बजाय दृष्टि से पीछे के निशान के लिए प्रसिद्ध हैं।

श्रमजीवी:
काम करने वाले कुत्ते अमेरिकी cinуfila organizaciуn दृश्य और मजबूत, सक्षम constituciуn की एक सामान्य बिंदु से बुद्धिमान कुत्ते के रूप में परिभाषित संबंधित protecciуn खेतों और पशुओं कार्य और सेवाओं policнa, सैन्य और नागरिक सहायता की किस्म विकसित करने के। संभव Traslaciуn englobarнa यूरोपीय समूह 2 और समूह 1 pequeсa हिस्सा tйrminos करने के लिए।

टेरियर: "निर्धारित और घोर चरित्र के कुत्तों, जो उनके इलाके में आगे बढ़ने के लिए काफी छोटे हैं - इसलिए लैटिनिंग शब्द" टेरियर "- चूहे, लोमड़ी और अन्य पीड़ाएं।" हमारे समूह 3 में कुछ संशोधनों के साथ Equivaldrna।

खिलौने: सचमुच "खिलौने", क्या हम compaснa कुत्तों के रूप में जानते हैं, मुख्य रूप से अपने नौवें समूह में एफसीआई के आधार पर वर्गीकृत करने के लिए इस समूह corresponderнa। "Vicaces और साहसी याद करते हैं AKC- की छंटाई अक्सर morfologнa एक रिश्तेदार बड़े आकार आह्वान (पोमेरानिया nуrdicas नस्लों जैसा दिखता है, पैपिलॉन एक pequeсo स्पैनियल है, खिलौना पूडल पूडल pequeсa mбs विविधता है) "।




गैर-खिलाड़ी: पहले sуlo "स्पोर्टिंग" और के रूप में देखा एकेसी कुत्तों द्वारा शुरू की छंटाई "गैर-खिलाड़ी।" शिकारी और टेरियर खिलाड़ी समूह, और गैर-खिलाड़ी से खिलौने और कार्य (और mбs चरवाहा की दोपहर) की segregaciуn इस समूह में छोड़ दिया दौड़ का एक अवशेष "महान morfolуgica विविधता और विभिन्न कार्यक्षमताओं आराम करने के लिए तुलनीय नहीं समूहों », दौड़ जो आज बनाते हैं जिसे« गैर-स्पोर्टिंग »के नाम से जाना जाता है।

पशुपालन: ग्रामीण काव्य। 1 9 83 में कार्यकारी समूह से विभाजित, इसमें "पशुधन के आंदोलन के लिए उन्मुख प्राकृतिक वृत्ति" के साथ दौड़ शामिल है। तो आगे बढ़ें और पंद्रह दिनों में बड़े सेब पर जाएं। यह सच है कि न्यूयॉर्क कभी यात्री को निराश नहीं करता है, लेकिन अगर वह कुत्ते का शौक भी है और उसकी यात्रा "वेस्टमिंस्टर" के साथ मिलती है, तो आकर्षण अनूठा होगा। और अविस्मरणीय।

हमने इंटरनेट से डाउनलोड की गई सामग्री के साथ सचित्र किया है, मैं प्रार्थना करता हूं कि यदि यह तीसरे पक्ष के कुछ अधिकारों के साथ टकराता है तो मुझे हमारी वेबसाइट पर मेल के माध्यम से सूचित किया जाएगा और इसे तुरंत हटा दिया जाएगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?
प्रसिद्ध Huskysप्रसिद्ध Huskys
बिल्ली-फैंसी: बिल्ली के लिए सीमाओं के बिना जुनूनबिल्ली-फैंसी: बिल्ली के लिए सीमाओं के बिना जुनून
अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी कैटलोनिया में अंतर्राष्ट्रीय बिल्ली शोअंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी कैटलोनिया में अंतर्राष्ट्रीय बिल्ली शो
एलिकांटे। एक्सएलवी राष्ट्रीय प्रदर्शनी और कुत्ते अंतरराष्ट्रीय xxvii (सीएसी और cacib, अनिवार्य…एलिकांटे। एक्सएलवी राष्ट्रीय प्रदर्शनी और कुत्ते अंतरराष्ट्रीय xxvii (सीएसी और cacib, अनिवार्य…
मैड्रिड के लिक्स और एलएक्स फाइनल अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों बिल्ली का बच्चा क्लबमैड्रिड के लिक्स और एलएक्स फाइनल अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों बिल्ली का बच्चा क्लब
पैचेको टावर Xviii राष्ट्रीय प्रदर्शनी और एक्सवी अंतर्राष्ट्रीय कुत्ता शोपैचेको टावर Xviii राष्ट्रीय प्रदर्शनी और एक्सवी अंतर्राष्ट्रीय कुत्ता शो
वालेंसिया। एलवी राष्ट्रीय प्रदर्शनी और xxix अंतरराष्ट्रीय कुत्ते शोवालेंसिया। एलवी राष्ट्रीय प्रदर्शनी और xxix अंतरराष्ट्रीय कुत्ते शो
पुनर्प्राप्ति के स्पेनिश क्लब। एक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीपुनर्प्राप्ति के स्पेनिश क्लब। एक्स राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
जिब्राल्टर। Xxvi और xxvii अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियोंजिब्राल्टर। Xxvi और xxvii अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों
» » अमेरिका भी मौजूद है
© 2021 taktomguru.com