taktomguru.com

फेसबुक पर बो के 963,000 अनुयायी हैं

बू कुत्ते फेसबुक अनुयायियोंबू को गायन करने की ज़रूरत नहीं थी, या बल्कि छाल की जरूरत नहीं थी, कि फेसबुक पर उनके साथ जुड़ने के लिए `मैं दस लाख दोस्ताना चाहता हूं`। छोटे और बालों वाले पोमेरियन एक हॉलीवुड स्टार के बिना प्रशंसकों के करोड़पति आंकड़े तक पहुंचने जा रहे हैं, छोटी स्क्रीन पर बाहर निकलें या ध्यान आकर्षित करने के लिए एक उत्सुक चुनौती उत्पन्न करें। यहां तक ​​कि उनके मालिक भी सामान्य से कुछ भी ज्ञात नहीं हैं या कुछ भी नहीं करते हैं। हां, यह एक `सामान्य` कुत्ता है जिसमें दस लाख मित्र हैं जब इस सोशल नेटवर्क में औसत 150 संपर्क हैं। बू दालचीनी और सफेद है, जिसे `दुनिया में सबसे प्यारा कुत्ता` के रूप में बपतिस्मा दिया गया है और उसका दिन पांच साल के किसी अन्य पालतू जानवर से बहुत दूर नहीं है। वह हेलोवीन के लिए सोता है, नाटक करता है, उसे जन्मदिन मनाता है और चिकन और पनीर को मारते हुए ओपरा और गुलाब से प्यार करने के लिए कबूल करता है।

उनके जैसे, दुनिया भर के हजारों कुत्तों ने पालतू जानवरों के विशेष सामाजिक नेटवर्क को मानव पर कूदने के लिए छोड़ दिया है। फेसबुक और ट्विटर में पहले से ही कम या कम सफलता के साथ उनकी चीजें हैं ... हालांकि सभी बू के आंकड़े नहीं प्राप्त करते हैं: उनकी किसी भी तस्वीर या टिप्पणियों में कुत्तों सहित 10,000 से अधिक मित्रों से तत्काल प्रतिक्रिया होती है। जैसा कि कल क्या हुआ था जब यह नारंगी सूर्य के गिलास का प्रीमियर - "मुझे लगता है कि यह मेरे रंग है" - या एक वीडियो है जो खाद्य श्वास के एक ब्रांड को बढ़ावा दिया साथ पिछले सप्ताह, "चाल कंटेनर के अंदर अपने पूरे सिर रहना और जब केवल इसे हटाने है बू के लिए एक जरूरी जरूरत है, "बू कहते हैं। सालों पहले किसी ने भविष्यवाणी नहीं की थी कि कुत्ते के विचार इतने खींच गए थे।

सोशल नेटवर्क पर अपने hooves भूमि के आखिरी में से एक बीस्ट, मार्क जुकरबर्ग खुद के हंगरी पुली, फेसबुक के संस्थापक हैं। फिलहाल इसमें 75,000 अनुयायियों हैं। सिर्फ दो हफ्ते पहले बनाई गई प्रोफ़ाइल के लिए बुरा नहीं है। या मेल, आंद्रेयू Buenafuente का शुभंकर, जो ट्विटर में अधिक है और अपने मालिक की तुलना में एक ही कटाव खर्च करता है। उन्होंने 4,000 से अधिक अनुयायियों का पक्ष जीता है। «और, मेरे लिए, वह गद्दाफी मुझे कुछ सुनता है ...», उसने कुछ दिन पहले ट्वीट किया था।

यह नई प्रवृत्ति मशहूर हस्तियों या कुत्ते के साथ विशेष रूप से अनन्य नहीं है जो आंतरिक स्थानांतरित करने का प्रबंधन करती है। यहां सभी रंगीन pooches भाग लेते हैं क्योंकि वे सेना के मालिक हैं जो अधिकतम `जो सामाजिक नेटवर्क में नहीं है लागू है क्योंकि कोई नहीं है`। संयुक्त राज्य अमेरिका में परामर्श लैब 42 द्वारा प्रस्तुत विश्लेषण से डेटा को निकालने के लिए, ग्रह के 14% कुत्तों के पास पहले से ही फेसबुक पर प्रोफाइल होगा और ट्विटर पर 6% होगा। केवल 3% 500 से अधिक अनुयायियों को प्राप्त करते हैं। लेकिन आप क्या देख रहे हैं? सबसे अधिक: एक साइबरकूल जिसके साथ भविष्य में कूड़े या महिमा के एक पल के साथ अधिक पहुंचने के लिए।




कॉलर पर `ट्वीट्स`

और इसलिए वे हर समय जुड़े होते हैं क्योंकि इंसान कुछ `स्मार्टफोन` कुत्ते आते हैं। खिलौना कंपनी मैटल 21 यूरो पिल्ला के लिए बिक्री पर डाल दिया एक ध्वनि सेंसर और आंदोलन है कि कुत्ते के कॉलर पर रखा गया है Tweets और वह एक USB के माध्यम से जानवर के निजी खाते में कुछ ट्वीट्स भेज देंगे यह कंप्यूटर से जुड़ता है। हां, कोई दार्शनिक विचार नहीं। वे यादृच्छिक वाक्यांश हैं जो आधे हजार पूर्व-स्थापित टिप्पणियों के बीच नेटवर्क में कूदते हैं। असली मोती होते हैं: या "कभी कभी मुझे लगता है कि अपने पैरों `झपकी मोड` में स्थायी रूप से कर रहे हैं" अंत में मैं पूंछ कि पीछा किया गया था और ... aaaaaaay पकड़ा "।

और बाकी पालतू जानवरों के बारे में क्या? सामाजिक नेटवर्क पर उनका हमला कुत्ते की तुलना में धीमी गति से चला जाता है। लेकिन निश्चित रूप से बिल्लियों, पक्षियों, हैम्स्टर, खरगोश ... और यहां तक ​​कि एक वियतनामी सुअर भी हैं! ट्विटर पर Rosendo के बाद लौरा Navas छुपाता है। मालिक ने बताया, "यह थोड़ा अजीब लग सकता है, लेकिन यह एक कोर्स के अभ्यास के रूप में शुरू हुआ और वहां Rosendo अपने रोमांच और misadventures बताता है।" हालांकि यह बू की विश्वव्यापी सफलता से छुआ नहीं गया है और इस पल के लिए पांच अनुयायियों से संतुष्ट है। लेकिन Rosendo निराश नहीं है: वह पहले से ही एक लाख दोस्तों के करीब है।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सामाजिक नेटवर्क में एक त्याग किया कुत्ता वायरल हैसामाजिक नेटवर्क में एक त्याग किया कुत्ता वायरल है
फेसबुक पर कुत्तों की दुनियाफेसबुक पर कुत्तों की दुनिया
फेसबुक पर अपने कुत्ते की तस्वीर प्रकाशित करें, कुत्ते की दुनिया पत्रिका में "क्लिकर" और…फेसबुक पर अपने कुत्ते की तस्वीर प्रकाशित करें, कुत्ते की दुनिया पत्रिका में "क्लिकर" और…
कुत्तों का फेसबुककुत्तों का फेसबुक
विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!
पालतू जानवरों के बारे में फेसबुक वाक्यांशपालतू जानवरों के बारे में फेसबुक वाक्यांश
Wof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिएWof, आवेदन है कि हर पशु प्रेमी होना चाहिए
100 × 100 पालतू100 × 100 पालतू
एडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता हैएडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता है
चीजें जो आपको अपने पालतू जानवर के प्रशंसक के रूप में परिभाषित करती हैंचीजें जो आपको अपने पालतू जानवर के प्रशंसक के रूप में परिभाषित करती हैं
» » फेसबुक पर बो के 963,000 अनुयायी हैं
© 2021 taktomguru.com