taktomguru.com

अमेरिकी कॉकर ब्रीडर फिर से दुनिया पर विजय प्राप्त करता है

अमेरिकी कॉकर ब्रीडर फिर से दुनिया पर विजय प्राप्त करता है

फ्रांस के अमेरिकी कॉकर स्पैनियल का एक प्रजनन इस बात का जश्न मना रहा है कि उसने इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता को जीतने के लिए दूसरे कुत्ते के साथ यूकेनबा वर्ल्ड चैलेंज (ईडब्ल्यूसी) जीता है।

अंतर्राष्ट्रीय Cinolуgica फेडरेशन (एफसीआई) और केनेल क्लब सहयोगी, asн केनल क्लब के रूप में (यूके) के समर्थन के साथ, 5 महाद्वीपों से 31 कुत्तों इस घटना में है कि लोकप्रिय एम्स्टर्डम विजेताओं शो के दौरान जगह ले ली में प्रतिस्पर्धा करने में स्थान मिल गया । सभी प्रतियोगियों के साथ-साथ विश्व डॉग शो और Crufts अंतरराष्ट्रीय डॉग शो जीत या अपने ही देश की केनेल क्लब द्वारा चयनित किए जाने habнan जा रहा है मूल्यांकन कर रहे हैं।

sбbado 13 दिसंबर mбs दुनिया भर में 12,000 लोग रहते हैं, वेब स्ट्रीमिंग travйs करने के लिए, इस तरह के राफेल डी सैंटियागो न्यायाधीश elegнa मथिल्डे लियोनार्ड-Nole अमेरिकी कॉकर स्पैनियल मल्टी चैंपियन बहुत Vigie मैं के बारे में पता जीतने मत के रूप में देखा ईडब्ल्यूसी का 9वां संस्करण। मल्टी चैंपियन बहुत Vigie Vamos A La Playa, एक अमेरिकन कॉकर स्पैनियल: ब्रीडर "रिकी" लौरेंत Pichard जो 2007 में EWC के पहले विजेता criу है। दोनों के केयर टेकर, "रिकी" और "चलो," Huues शुह, पेशेवर कुत्ता आया स्विजरलैंड है।

फाइनल में उच्च स्तर DOG समूह
"Bests का सबसे अच्छा" के अंत पहचानने के सम्मान एफसीआई, राफेल डी सैंटियागो, जो दूसरी premiу मरीना Khenkina स्कॉटिश टेरियर Mcvans के लिए रूस के लिए प्यार के साथ, अपने सामान्य देखभालकर्ता, रेबेका क्रॉस के साथ के राष्ट्रपति मिला है। मार्च 2015 में क्रूफ्स में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन जीतने के बाद "नोपा" ने ईडब्ल्यूसी में एक जगह जीती थी।



एन इनग्राम, Kay रयान, लिसा नेल्सन, लिएन ब्रायंट और Marlies Morzikґs खिलौना Poodke Tirkane बड़ा मुद्दा "इसाक" आयरलैंड का प्रतिनिधित्व करने के लिए कहा जाता है Fuй तीसरे स्थान पर।

श्री डी सैंटियागो ने घोषणा की कि ईडब्ल्यूसी फाइनल का फैसला करना एक अनूठा अनुभव था: "मुझे भाग्यशाली लगता है कि इस तरह के स्तर के कुत्तों का समूह जांच और न्याय करने के लिए। तीन विजेता निश्चित रूप से असाधारण गुणवत्ता के थे। वे सभी अपनी दौड़ के मानकों से ऊपर थे और इसके महान प्रतिनिधि थे"।

हर समय बेहतर
एफसीआई के अध्यक्ष राफेल डी सैंटियागो ने कहा कि "यूकानुबा वर्ल्ड चैलेंज" का 2015 संस्करण प्रभावशाली था। "पिछले कुछ दोष aсo पर काबू पाने कर रहे थे और टिप्पणियों और aсo ъltimo की ediciуn despuйs की टिप्पणियों consideraciуn गया आयोजकों द्वारा में ले जाया गया। Mбs Eukanuba और राड वैन Beheer को मेरी सच्ची आभार व्यक्त करना चाहते हैं: वे, पर कब्जा कर लिया है और यहां तक ​​कि संरक्षित सुधार espнritu घटना लांग बीच, फ्लोरिडा में aсos पहले अगस्त में शुरू की ".
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियलअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल
दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?दुनिया में सबसे प्रतिष्ठित कुत्ता शो क्या है?
अंग्रेजी कॉकर स्पैनियल की प्रकृतिअंग्रेजी कॉकर स्पैनियल की प्रकृति
Santander। Xvii अंतरराष्ट्रीय कुत्ता शोSantander। Xvii अंतरराष्ट्रीय कुत्ता शो
Pinscher। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिताPinscher। मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिता
जिब्राल्टर। Xxvi और xxvii अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियोंजिब्राल्टर। Xxvi और xxvii अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों
जिब्राल्टर। Xxviii और xxix अंतरराष्ट्रीय कुत्ते दिखाता हैजिब्राल्टर। Xxviii और xxix अंतरराष्ट्रीय कुत्ते दिखाता है
अमेरिकी अकिता Iii मोनोग्राफिक प्रतियोगिताअमेरिकी अकिता Iii मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
एक अमेरिकी कॉकर स्पैनियल पिल्ला कहां खरीदेंएक अमेरिकी कॉकर स्पैनियल पिल्ला कहां खरीदें
» » अमेरिकी कॉकर ब्रीडर फिर से दुनिया पर विजय प्राप्त करता है
© 2021 taktomguru.com