taktomguru.com

कुत्ते के बिस्तर में एक छत कैसे बनाएं

कुत्ता बिस्तरचाहे आप सूरज से कुछ सुरक्षा देना चाहते हों, जब यह बाहर हो या शैली का थोड़ा सा जोड़ें, अपने पिल्ला के बिस्तर पर एक छत डालने से आपको राजकुमार की तरह महसूस हो जाएगा। सबसे अच्छा, चंदवा हल्का वजन होता है और जब आप बिस्तर बदलना चाहते हैं तो उसे तुरंत हटाया जा सकता है।

आवश्यक वस्तुओं

• टेप उपाय
• पीवीसी ट्यूब
• धातुओं काटने के लिए देखा
• हथौड़ा
• पीवीसी कनेक्टर
• स्कार्फ, कपड़ा या जाल
• पर्दे रिबन या संबंध
• प्लास्टिक स्प्रे पेंट (वैकल्पिक)
• ड्रिल, ड्रिल और शिकंजा (वैकल्पिक)

चरण 1. अपने कुत्ते के बिस्तर को मापें और लंबाई और चौड़ाई लिखें।

चरण 2. पीवीसी पाइप के दो टुकड़ों को एक आंख के साथ काट लें जिसमें चौड़ाई माप के साथ लंबाई और दो और टुकड़े समान माप हों।

चरण 3. 3-सॉकेट कनेक्टर का उपयोग कर कोनों पर चार टुकड़ों में शामिल हों। सुनिश्चित करें कि प्रत्येक कोने पर तीसरा सॉकेट पॉइंट होता है जब फ्रेम फर्श पर पूरी तरह से होता है और कनेक्टर में ट्यूबों को सुरक्षित रूप से बैठने के लिए हथौड़ा के साथ सभी जोड़ों को मजबूती से हथौड़ा देता है।




चरण 4. पीवीसी पाइप के चार समान टुकड़ों को काटें ताकि आप अपने कुत्ते के बिस्तर से 24 से 36 इंच का आर्क बना सकें। यह उपाय बिस्तर के आकार और ऊंचाई पर निर्भर करता है जिस पर आप चांदनी डालना चाहते हैं, इसलिए आपको टुकड़ों को काटने से पहले इसे कैसे देखना चाहिए इसके बारे में स्पष्ट होना चाहिए।

चरण 5. कोनों पर प्रत्येक कोहनी पर चार ट्यूब खंडों में से एक रखें, फिर प्रत्येक को फोल्ड करें ताकि वे बिस्तर के केंद्र में एक साथ जुड़ सकें और प्रत्येक छोर को चार-तरफा पीवीसी टी पर एक साथ रख सकें।

चरण 6. अपने कुत्ते के बिस्तर पर फ्रेम रखें और यदि आप चाहें तो पर्दे या अन्य गहने जैसे माला रखें। चंदवा फ्रेम के माध्यम से पारदर्शी कपड़े के स्कार्फ या पट्टियां डालें और उन्हें एक साथ बांधने के लिए रिबन या पर्दे संबंधों का उपयोग करें।

युक्तियाँ. आप पाइप पर हेम्स के साथ पर्दे डालने के लिए छत को हटा सकते हैं। कपड़े के टुकड़ों के टुकड़ों को प्रत्येक तरफ एक त्रिकोण आकार में सिलाई करने का प्रयास करें ताकि वे पिल्ला के उपयोग और हवा के संचलन की अनुमति देने के लिए नीचे और आगे खुलने से स्लाइड कर सकें। फ्रेम को कवर करने का एक और मजेदार तरीका कपड़े पर चार बड़े स्वादों का उपयोग करके केंद्र पर एक बड़ा कपड़ा बुन बनाना है और फिर प्रत्येक ट्यूब के चारों ओर बाकी को छोड़ देना है। सबसे सरल बात फ्रेम पर एक गोलाकार टुकड़ा रखना है और केवल सामने ही बांधना है ताकि आप पहुंच सकें। लेबल पर निर्देशों के बाद पीवीसी को प्लास्टिक पेंट के साथ पेंट करें, अगर आप इसे रंगना पसंद करते हैं। सामान्य पेंट अच्छी तरह से पालन नहीं करते हैं।

चेतावनी. पीवीसी पाइप पर गोंद का प्रयोग न करें या आप उन्हें स्टोर करने या पर्दे बदलने के लिए इसे हटाने में सक्षम नहीं होंगे। यदि फ्रेम को एक साथ रखना एक समस्या है, तो छोटे छेद ड्रिल करें और पाइप के जोड़ों में छोटे पिन का उपयोग करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गुरुत्वाकर्षण का उपयोग कर कुत्तों के लिए पीवीसी फीडर कैसे बनाएं?गुरुत्वाकर्षण का उपयोग कर कुत्तों के लिए पीवीसी फीडर कैसे बनाएं?
कुत्ते के घर को कैसे डिजाइन करेंकुत्ते के घर को कैसे डिजाइन करें
कुत्तों के लिए inflatable बिस्तरकुत्तों के लिए inflatable बिस्तर
कुत्ते पिंजरों के लिए कवर कैसे बनाएंकुत्ते पिंजरों के लिए कवर कैसे बनाएं
एक कुत्ता घर बनाएँएक कुत्ता घर बनाएँ
कुत्ते के भोजन की जमा कैसे करें?कुत्ते के भोजन की जमा कैसे करें?
घर पर आम वस्तुओं का उपयोग कर कुत्ते के लिए एक खाद्य डिस्पेंसर बनानाघर पर आम वस्तुओं का उपयोग कर कुत्ते के लिए एक खाद्य डिस्पेंसर बनाना
कुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करेंकुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करें
सीढ़ियों पर कुत्ते की रैंप कैसे बनाएं?सीढ़ियों पर कुत्ते की रैंप कैसे बनाएं?
कुत्ते ट्रेडमिल कैसे बनाएंकुत्ते ट्रेडमिल कैसे बनाएं
» » कुत्ते के बिस्तर में एक छत कैसे बनाएं
© 2021 taktomguru.com