taktomguru.com

बेडसाइड टेबल के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए?

बिस्तर में एक साथयदि आप अपने कुत्ते को आरामदायक बिस्तर देना चाहते हैं तो वह सो सकता है, इसे पुराने बेडसाइड टेबल का उपयोग करके बनाएं। आप अपने सुरक्षित स्थान पर अपने करीब रहने का आनंद लेंगे और हर किसी के पास रात की अच्छी रात होगी।

अपने कुत्ते को मापो. एक रात की मेज को बिस्तर में बदलने से पहले, आपको यह जानना होगा कि यह खत्म होने के बाद यह अच्छा लगेगा या नहीं। कुत्ते आप कल्पना कर सकते हैं की तुलना में अधिक जगह पर कब्जा कर सकते हैं, इसलिए आपको इसे नग्न आंखों से मापना नहीं चाहिए, टेप माप के साथ स्वयं को मदद करें और माप को सही तरीके से लें। आमतौर पर तब तक इंतजार करना सबसे अच्छा होता है जब तक आप सोते न हों और नाक से सही पूंछ को अपनी पूंछ के आधार पर ले जाएं। उसे ज्यादातर समय में घुमाया जा सकता है, लेकिन अगर उसके पास चाहते थे तो उसके बिस्तर के लिए पर्याप्त जगह होगी। माप के लिए लगभग 12 सेंटीमीटर जोड़ें।

एक रात की मेज का विकल्प. जब आप अपने कुत्ते के माप सही तरीके से लेते हैं, तो आप देखेंगे कि केवल एक छोटा कुत्ता रात की मेज के अंदर फिट होगा। यह निश्चित रूप से सैन बर्नार्डो की शैली नहीं है, लेकिन पेपिलन्स, चिहुआहुआ और पोमेरियन जैसे छोटी नस्लों के लिए, आप आम तौर पर एक बेडसाइड टेबल ढूंढ सकते हैं जो काम करेगा। एक छोटे कुत्ते के लिए बिस्तर का मानक आकार 1 9 इंच से 24 इंच या 30 इंच है, यदि यह गोल है, तो आयताकार या अष्टकोणीय तालिका के लिए सही है। इनमें से कोई भी तालिका जिसमें आयाम कम है, यह बहुत संभावना है कि आप इसे काफी संशोधित किए बिना इसका उपयोग नहीं कर पाएंगे। बेशक, आपको पर्याप्त जगह प्रदान करनी होगी, इसलिए अलमारियों के साथ किसी भी समर्थन को हटा दें जो आपको सीधे खड़े होने से रोक सकता है।




इसे शुरू करें और इसे खत्म करें. बेडसाइड टेबल के अंदर से ड्रॉर्स या विभाजन हटाएं और नाखून, शिकंजा या अन्य पॉइंट ऑब्जेक्ट्स को हटा दें। जब आप एक झपकी लेना चाहते हैं तो गलती से आपका कुत्ता अंदर या बाहर रह सकता है, जिससे दरवाजा और टिकाऊ निकालें। पक्षों और पीछे में वेंटिलेशन छेद बनाने की संभावना पर विचार करें। लकड़ी के पट्टी के साथ अन्य छेद और गुहा भरें, किसी न किसी इलाके में रेत लें और इंटीरियर को एक गैर-विषैले धोने योग्य तामचीनी पेंट परत देने से पहले कपड़े से धूल हटा दें। अपने पिल्ला को तब तक न जाने दें जब तक कि सब कुछ सूखा न हो और पेंट धुएं पूरी तरह से समाप्त हो जाएं। एक कपड़े के साथ इंटीरियर को लाइन करें जो आपके बिस्तर से दूसरे सजावटी विकल्प के रूप में मेल खाती है।

बिस्तर बनाओ. असबाब डालकर परियोजना खत्म करो। यदि आप अपनी रात की मेज मानक कुत्ते के लिए बिस्तर के आयामों के करीब हैं या आप अच्छी तरह फिट बैठते हैं तो आप एक वाणिज्यिक बिस्तर का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप एक बनाना पसंद करते हैं, तो बेडसाइड टेबल के माप का उपयोग करके कार्डबोर्ड पैटर्न काट लें। जब तक यह पूरी तरह से फिट न हो जाए तब तक पैटर्न को समायोजित करें, फिर कपड़े के दो टुकड़ों को काटने के लिए एक गाइड के रूप में एक कार्डबोर्ड का उपयोग करें, जब आप इसे सीवन करने के लिए रूपरेखा के चारों ओर आधा इंच जोड़ना होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिजली के बिना गर्म कुत्ते बिस्तर कैसे बनाया जाएबिजली के बिना गर्म कुत्ते बिस्तर कैसे बनाया जाए
कुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरणकुत्तों के लिए बिस्तर आपके द्वारा पुनर्नवीनीकरण
कुत्तों के लिए बिस्तर का चयनकुत्तों के लिए बिस्तर का चयन
पुराने सूटकेस में कुत्तों के लिए बिस्तरों का पुनर्नवीनीकरणपुराने सूटकेस में कुत्तों के लिए बिस्तरों का पुनर्नवीनीकरण
मेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनेंमेरे कुत्ते के लिए बिस्तर कैसे चुनें
कुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करेंकुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करें
आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?
कुत्ते के बिस्तर में एक छत कैसे बनाएंकुत्ते के बिस्तर में एक छत कैसे बनाएं
कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?कुत्ते के बिस्तर को भरने में उपयोग करने के लिए कौन सी सामग्री अच्छी है?
कैनवास के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाएकैनवास के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए
» » बेडसाइड टेबल के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए?
© 2021 taktomguru.com