taktomguru.com

इनडोर केनेल के लिए कवर कैसे करें

पिंजरे अस्तरअपनी रचनात्मकता प्रवाह को चलो मजेदार कपड़े या चतुर सजावट के साथ केनेल डेक को कवर करें। आप फूलों को उज्ज्वल करने के लिए फूल डाल सकते हैं या इसे सर्दियों के अवकाश के रूप में हिमस्खलन के साथ सजा सकते हैं। इसे अपने कमरे की सजावट से मेल करें या अपनी व्यक्तिगत शैली को प्रतिबिंबित करें।

आवश्यक वस्तुओं

• टेप उपाय
• नोटबुक और कलम
• कैंची
• पिन
• सिलाई मशीन
• कपड़ा
• थ्रेड

चरण 1. केनेल की ऊंचाई, चौड़ाई और लंबाई को मापें ताकि आप नोटबुक में माप रिकॉर्ड कर सकें। प्रत्येक माप में 2 इंच जोड़ें ताकि काम करते समय आपके पास त्रुटि का मार्जिन हो।

चरण 2. पिछली गणनाओं के आधार पर कपड़े के आयत काट लें। उदाहरण के लिए, यदि केनेल का पक्ष 12 इंच लंबा और 14 इंच लंबा है, तो प्रत्येक तरफ 14 से 16 इंच का आयत घटाएं। ऊंचाई और चौड़ाई के लिए उसी तरह काट लें।




चरण 3. Fraying को रोकने के लिए कपड़े के प्रत्येक टुकड़े के किनारों पर zigzag सिलाई लागू करें। इसके बाद, टुकड़ों के किनारों पर पिन डालें और शीर्ष के साथ पक्षों में शामिल होने के लिए 5/8 इंच की सीम पास करें।

चरण 4. कपड़े के सभी टुकड़ों को, छत और नीचे के साथ पक्षों में शामिल होने सीना, लेकिन सामने के पैनल के किनारों को खोलने ताकि आप kennel कवर करने के लिए एक तरह से प्रवेश कर सकते हैं छोड़ देता है, इनपुट मैच के लिए सामने ढीला हो जाता है।

युक्तियाँ. प्रकाश को ढंकने के लिए डार्क कपड़े बेहतर होते हैं। सुनिश्चित करें कि हवा परिसंचरण की अनुमति देने के लिए कवर अपने किनारों में से एक पर ढीला है। केनेल बिस्तर के साथ कवर संयोजन पर विचार करें।

चेतावनी. सुनिश्चित करें कि कवर अच्छा वेंटिलेशन प्रदान करता है, खासकर गर्म जलवायु में। जब तक आप सुनिश्चित हों कि आपका कुत्ता उन्हें काट या खाएगा, तब तक आप सामने वाले पैनल में लूप जोड़ सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के घर को कैसे डिजाइन करेंकुत्ते के घर को कैसे डिजाइन करें
कुत्ते पिंजरों के लिए कवर कैसे बनाएंकुत्ते पिंजरों के लिए कवर कैसे बनाएं
घर पर आम वस्तुओं का उपयोग कर कुत्ते के लिए एक खाद्य डिस्पेंसर बनानाघर पर आम वस्तुओं का उपयोग कर कुत्ते के लिए एक खाद्य डिस्पेंसर बनाना
मेरे कुत्ते को केनेल का किस आकार की आवश्यकता है?मेरे कुत्ते को केनेल का किस आकार की आवश्यकता है?
कुत्ते ट्रेडमिल कैसे बनाएंकुत्ते ट्रेडमिल कैसे बनाएं
कुत्ते के बिस्तर में एक छत कैसे बनाएंकुत्ते के बिस्तर में एक छत कैसे बनाएं
कई कुत्तों के लिए आश्रय कैसे बनाया जाए?कई कुत्तों के लिए आश्रय कैसे बनाया जाए?
कैनवास के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाएकैनवास के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए
अपने कुत्ते के व्यवहार को रखने के लिए बैग कैसे बनाएंअपने कुत्ते के व्यवहार को रखने के लिए बैग कैसे बनाएं
केनेल कीटाणुशोधन कैसे करेंकेनेल कीटाणुशोधन कैसे करें
» » इनडोर केनेल के लिए कवर कैसे करें
© 2021 taktomguru.com