taktomguru.com

होंडा कुत्ते के मालिकों के लिए डिजाइन की गई पहली कार पेश करती है

उन सभी लोगों के लिए जो परिवहन के साधनों में भी कुत्तों की कंपनी का आनंद लेते हैं, हमारे पास अच्छी खबर है, क्योंकि जापानी कंपनी होंडा ने अपनी उपयोगिता तत्व "डॉग फ्रेंडली" नामक एक विशेष संस्करण प्रस्तुत किया है।

कार-टू-भालू-कुत्तेयह अनुमान लगाया गया है कि लगभग 3 9 प्रतिशत अमेरिकी परिवारों में कम से कम एक कुत्ता होता है (कुछ अनुमान भी उस आंकड़े को 45% तक बढ़ाते हैं), देश में कम से कम 74.8 मिलियन की कुत्ते की आबादी स्थापित करना। जिसके कारण परिवारों के इस मूल्यवान सदस्य को उपयुक्त तरीके से परिवहन के लिए एक दिलचस्प प्रस्ताव उत्पन्न होता है।

होंडा तत्व के बाहरी "डॉग के अनुकूल" की पहचान के बजाय अंदर यह विशेष रूप से पालतू जानवर ले जाने के लिए अनुकूलित किया गया था, जो दूसरी पंक्ति में बीमित पिंजरे बेल्ट के रूप में विवरण में प्रकट होता है सिवाय कोई बदलाव नहीं है, साथ ही वाहन के लोडिंग क्षेत्र में एक विशेष बिस्तर।



कुत्ते-इन-द-कारइस पीछे के बिस्तर में एक मंच भी शामिल है जिस पर यह समर्थित है, साथ ही एक 12-वोल्ट प्रशंसक, और एक पानी के कंटेनर जो स्पिल को रोकता है। वाहन के इस क्षेत्र में एक तह रैंप से बना एक विशेष पहुंच है।




अन्य जानकारी है कि होंडा तत्व के इंटीरियर को बनाने वाली "डॉग के अनुकूल" घटक आसान रूपांकनों कि कुत्तों का उल्लेख करने, तकाता निगम, मोटर वाहन सुरक्षा प्रणालियों में आपूर्तिकर्ताओं में से एक द्वारा डिजाइन जुदाई तत्वों की तरह साथ साफ करने के लिए असबाबवाला दुनिया में सबसे महत्वपूर्ण है।

पालतू जानवर की सुरक्षा में सुधार, यह खतरनाक विकृतियों से बचने के लिए वाहन के ड्राइवर और वाहन के अन्य निवासियों को भी अनुकूलित करता है। होंडा से यह प्रस्ताव नया और कार्यात्मक है, जिसे अगले शरद ऋतु में संयुक्त राज्य अमेरिका में जारी किया जाएगा।

यहां मैंने वीडियो को उत्पाद की प्रस्तुति के साथ रखा, मिनट 5 से कुत्ते के साथ प्रदर्शन किया।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के साथ साइकिल: सुरक्षित पेडलिंग गाइडकुत्ते के साथ साइकिल: सुरक्षित पेडलिंग गाइड
गर्मी में कुत्ते के लिए कार के खतरेगर्मी में कुत्ते के लिए कार के खतरे
मेरा कुत्ता मुझे बहुत जल्दी उठता हैमेरा कुत्ता मुझे बहुत जल्दी उठता है
कारों में कुत्तों को परिवहन के बारे में कानूनकारों में कुत्तों को परिवहन के बारे में कानून
अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से इस ईस्टर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए 10 युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से इस ईस्टर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए 10 युक्तियाँ
ट्रेन से यात्राट्रेन से यात्रा
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
अगर आपको विदेश में अपने पालतू जानवरों को परिवहन करने की ज़रूरत है तो enviamascota.com पर जाएंअगर आपको विदेश में अपने पालतू जानवरों को परिवहन करने की ज़रूरत है तो enviamascota.com पर जाएं
वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।
क्या और कंपनी अपने "नरभक्षी तोप" प्रस्तुत करती हैक्या और कंपनी अपने "नरभक्षी तोप" प्रस्तुत करती है
» » होंडा कुत्ते के मालिकों के लिए डिजाइन की गई पहली कार पेश करती है
© 2021 taktomguru.com