taktomguru.com

स्पेन में सीज़र मिलन

एम्मी नामांकित सीज़र मिलन, टेलीविजन कार्यक्रम का सितारा "कुत्ते चर्मर"और पशु प्रशिक्षण पर कई सफल किताबों के लेखक, अगले 2 मई को 7:30 बजे उपस्थित होंगे। मैड्रिड में पालासिओ डी लॉस डेपोर्ट्स में उनका लाइव शो।

स्पेन में पहली बार स्पेन में रहने और स्पेनिश में इस रोचक शो का आनंद लेने के लिए सभी कुत्ते प्रेमियों के लिए एक अनूठा अवसर।

सीज़र मिलन एक पेशेवर कुत्ता प्रशिक्षक है जिसने खुद को अपने टेलीविजन कार्यक्रम के लिए धन्यवाद दिया "कुत्ते चर्मर", श्रृंखला जो उत्सर्जन के अपने पांचवें सत्र में पहले से ही है और जिसमें, अपने पालतू जानवरों के मालिकों के असली मामलों के माध्यम से, सिखाता है कि लोग हमारे जानवरों के व्यवहार में निर्णायक भूमिका निभा सकते हैं। ओपरा विनफ्रे, स्कारलेट जोहानसन, विल स्मिथ या निकोलस केज के कैलिबर की व्यक्तित्व के कुत्तों को प्रशिक्षित करने के प्रभारी, सीज़र मिलन "सीज़र मिलन लाइव" पेश करने के लिए मैड्रिड शहर की यात्रा करेगा, एक शो दो हिस्सों में बांटा गया है।

सबसे पहले, सीज़र जनता को सिखाएगा कि कैसे घरों में दैनिक जीवन कुत्तों को शांत और संतुलित करने के लिए चाल और उपकरणों के माध्यम से जानवरों के व्यवहार में सुधार कर सकता है।




दूसरे भाग में, वह हमारे कुत्तों के साथ ऊर्जा और नेतृत्व के महत्व का प्रदर्शन करेगा। सीज़र उपस्थित लोगों को अपने जानवरों की आंखों के माध्यम से दुनिया को देखने की अनुमति देगा, और हमें दिखाएगा कि उनका सूत्र उनके साथ हमेशा हमारे संबंधों को कैसे बदल देगा।

सीज़र मिलन लाइव सभी कुत्ते प्रेमियों के लिए एक शो है जो सीखना चाहते हैं कि प्रशिक्षण तकनीकों का उपयोग कैसे करें।

क्या आप इसे याद करने जा रहे हैं? अभी तक टिकट नहीं है? उन्हें Viagogo पर खरीदें:

यूरोप में सबसे बड़ी टिकट विनिमय प्रणाली, वियागो, अभी भी टिकट उपलब्ध है! वीयागोगो सीज़र मिलन देखने और अन्य बड़ी घटनाओं में भाग लेने के लिए टिकट खरीदने और बेचने के लिए एक सुरक्षित जगह है। सभी टिकट की गारंटी है।
यहां क्लिक करें और टिकटों को चलाने के लिए प्रतीक्षा न करें!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश कुत्ता आकर्षकस्पेनिश कुत्ता आकर्षक
वे सीज़र मिलन के घर पर चोरी करने की कोशिश करते हैं लेकिन उनके कुत्ते इससे बचते हैंवे सीज़र मिलन के घर पर चोरी करने की कोशिश करते हैं लेकिन उनके कुत्ते इससे बचते हैं
कुत्ता आकर्षक: सीज़र मिलन के हाथों में एक सफल कार्यक्रमकुत्ता आकर्षक: सीज़र मिलन के हाथों में एक सफल कार्यक्रम
हर शुक्रवार को पैक के नेता चार में सुबह 9.30 बजेहर शुक्रवार को पैक के नेता चार में सुबह 9.30 बजे
सीज़र मिलन अपने नए कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों की तलाश में हैसीज़र मिलन अपने नए कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों की तलाश में है
2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)
झुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रमझुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रम
सीज़र मिलन के स्पेन में शूटिंग समाप्त होती हैसीज़र मिलन के स्पेन में शूटिंग समाप्त होती है
जानवर दुर्व्यवहार का आरोपी सीज़र मिलनजानवर दुर्व्यवहार का आरोपी सीज़र मिलन
"पैक के नेता" के बारे में समाचार, सीज़र मिलन का नया कार्यक्रम"पैक के नेता" के बारे में समाचार, सीज़र मिलन का नया कार्यक्रम
» » स्पेन में सीज़र मिलन
© 2021 taktomguru.com