taktomguru.com

पैक के नेता शुरू होता है

पैक के नेता, नए कार्यक्रम डॉग Whisperer सीजर मिलन, अंत में हमारे टीवी स्क्रीन इस शुक्रवार 02 चैनल चार टेलीविजन पर 21.30 से दिसंबर, एक डबल वितरण के लिए आता है।

पैक के नेता

सीज़र मिलन के साथ उद्देश्य पैक के नेता छोड़े गए कुत्तों को पुनर्वास करना है जो वर्षों से आश्रय में रहते हैं और सही परिवार ढूंढते हैं ताकि वे खुश रह सकें।




गर्मियों के महीनों के दौरान, परिवारों के एक कास्टिंग जो एक कुत्ता है कि प्रोफ़ाइल परिवार एक परित्यक्त शिक्षित और हमेशा के लिए कुत्ते को बनाया गया था इसे अपनाने के लिए सीखने के लिए खुला का मिलान नहीं हुआ गोद लेने में रुचि रखते थे, और अक्टूबर और नवंबर के महीनों के दौरान ओवन से आयोजित रिकॉर्डिंग इसलिए थे शुक्रवार, ताजा, हम सीजर मिलन को देखने के लिए स्पेनिश में शैक्षिक पद्धति और पूरी तरह से, आवश्यक overdubs बिना अवसर है, और अपने पैतृक स्पेनिश बोलने सीज़र को सुनने जाएगा।

सीज़र मिलन इन परिवारों को कुत्तों को मौका देने के लिए पैक के नेता बनने के लिए सिखाएंगे, जो अब तक कभी नहीं थे।

आप भूल नहीं है: स्पेनिश, चार में 21.30 से शुक्रवार 2 दिसंबर मिलने का समय है, और अर्जेंटीना, मेक्सिको, कोलम्बियाई, पेरू, venezonalos, चिली, पनामा ... उन सभी के सीजर मिलन की शिक्षाओं को देखने में रुचि अपने नए कार्यक्रम में पैक के नेता अपने टीवी की वेबसाइट है, जहां हर शनिवार आप इस कार्यक्रम की रिकॉर्डिंग मिलेगा, ताकि एक भी प्रसव छूट न जाएं पर कितनी बार तु देखने के लिए अवसर है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश कुत्ता आकर्षकस्पेनिश कुत्ता आकर्षक
वे सीज़र मिलन के घर पर चोरी करने की कोशिश करते हैं लेकिन उनके कुत्ते इससे बचते हैंवे सीज़र मिलन के घर पर चोरी करने की कोशिश करते हैं लेकिन उनके कुत्ते इससे बचते हैं
कुत्ता आकर्षक: सीज़र मिलन के हाथों में एक सफल कार्यक्रमकुत्ता आकर्षक: सीज़र मिलन के हाथों में एक सफल कार्यक्रम
हर शुक्रवार को पैक के नेता चार में सुबह 9.30 बजेहर शुक्रवार को पैक के नेता चार में सुबह 9.30 बजे
स्पेन में सीज़र मिलनस्पेन में सीज़र मिलन
सीज़र मिलन अपने नए कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों की तलाश में हैसीज़र मिलन अपने नए कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों की तलाश में है
2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)
डैडी डैडी, सीज़र मिलन का पिट बैलडैडी डैडी, सीज़र मिलन का पिट बैल
झुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रमझुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रम
सीज़र मिलन के स्पेन में शूटिंग समाप्त होती हैसीज़र मिलन के स्पेन में शूटिंग समाप्त होती है
» » पैक के नेता शुरू होता है
© 2021 taktomguru.com