taktomguru.com

झुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रम

पैक के नेता"पेरोस के आकर्षक एक" की टेलीविज़न सफलता के बाद, सीज़र मिलन स्पेन के लिए एक नए कार्यक्रम के साथ छोटी स्क्रीन पर लौट आया, "झुंड का नेता"।

दुनिया में सबसे प्रसिद्ध कुत्ते ट्रेनर सीज़र मिलन, स्पेन में अगले शरद ऋतु का एक नया टेलीविजन कार्यक्रम प्रीमियर करेगा जिसे "द लीडर ऑफ द पैक" कहा जाता है। मिलन ने स्वयं "एल होर्मिगुएरो" (चार) कार्यक्रम में घोषणा की, जिसमें मैड्रिड में पैलेस ऑफ स्पोर्ट्स को अपने लाइव शो के साथ दो दिन तक भरने के बाद भाग लिया।

शो "सीज़र मिलन लाइव", स्पेन दौरा

कुत्ते के आकर्षण स्पेन में "सीज़र मिलन लाइव" के साथ दौरे पर है, एक शो जिसमें कुत्ते ट्रेनर हमारे कुत्तों के व्यवहार को बेहतर बनाने के सुझाव और युक्तियां देता है।

व्यायाम, अनुशासन और स्नेह, सीज़र मिलन की चाबियाँ

"कुत्ते के आकर्षण" की विधि का एक महत्वपूर्ण आधार है: कुत्ते का मालिक तब तक पैक का नेता बन जाएगा जब तक कि वह अपने पालतू जानवर के सामने शांत और ऊर्जावान न हो। सीज़र मिलन याद करते हैं कि, प्रकृति में, कुत्ता एक संगठित झुंड के भीतर एक मजबूत और स्थिर नेता का अनुसरण करता है जिसमें सीमाएं और नियम हैं। इसके अलावा, मिलन मालिकों को सलाह देता है कि वे जानवर में एक अवांछित व्यवहार को सही करने की कोशिश करें कि वे दृढ़ हैं लेकिन रोने या उछाल को छोड़कर।

सीज़र मिलन असंतुलित कुत्तों का पुनर्वास करता है और अपने मालिकों को यह समझने के लिए प्रशिक्षित करता है कि उनके पालतू जानवर दुनिया को कैसे देखते हैं।

नया कार्यक्रम: पैक के नेता




कार्यक्रम पहले से ही तैयार करने के लिए, के रूप में की घोषणा हाल ही में सिर्फ सीजर के मार्ग के साथ जुड़ा हुआ है, कंपनी सीजर मिलन, नया बनाने के लिए शुरू हो गया है और NotroTV (Sacalalengua) द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा, सलाह-मशविरा करना, उपगम्यता समूह की एक कंपनी के साथ और लैटिन अमेरिका और स्पेन के लिए स्पेनिश में मूल।

इस प्रकार, प्रारूप स्पेन और चार अगले सितंबर में हो जाएगा और दस समय कार्यक्रमों (1 घंटा प्रत्येक) है कि जाहिरा तौर पर इस गर्मी में दर्ज किया जाना शुरू हो जाएगा शामिल होंगे।

पैक के नेता में हम देख सकते हैं कि कैसे प्रसिद्ध प्रस्तुति अपने संभावित मालिकों की जांच करते समय, त्याग के कारण महत्वपूर्ण समस्याओं के साथ कुत्तों का पुनर्वास करेगी।

मिलन कुत्तों और लोगों दोनों के साथ अपने कौशल तैनात करेगा। पूर्व पुनर्वास किया जाएगा - बाद वाले को प्रशिक्षित किया जाएगा। सभी लोगों और जानवरों को एक सह-अस्तित्व के लिए तैयार करने के उद्देश्य से जो हमेशा के लिए अपने जीवन को बदल देगा।

आश्रयों, आश्रयों और केनेल से आने वाले कुत्तों की जांच सीज़र मिलन द्वारा की जाएगी, जो हमें अपनी कहानियां बताएंगे और हमें उनकी पुनर्वास प्रक्रिया दिखाएंगे। साथ ही, प्रस्तुतकर्ता सही मालिकों की तलाश करेगा, नए मालिकों को वास्तव में उन्हें `पैक के नेताओं` बनाने के लिए प्रशिक्षण देगा

स्पेन की यात्रा के दौरान सीज़र के बयान का वीडियो

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश कुत्ता आकर्षकस्पेनिश कुत्ता आकर्षक
वे सीज़र मिलन के घर पर चोरी करने की कोशिश करते हैं लेकिन उनके कुत्ते इससे बचते हैंवे सीज़र मिलन के घर पर चोरी करने की कोशिश करते हैं लेकिन उनके कुत्ते इससे बचते हैं
कुत्ता आकर्षक: सीज़र मिलन के हाथों में एक सफल कार्यक्रमकुत्ता आकर्षक: सीज़र मिलन के हाथों में एक सफल कार्यक्रम
हर शुक्रवार को पैक के नेता चार में सुबह 9.30 बजेहर शुक्रवार को पैक के नेता चार में सुबह 9.30 बजे
स्पेन में सीज़र मिलनस्पेन में सीज़र मिलन
सीज़र मिलन अपने नए कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों की तलाश में हैसीज़र मिलन अपने नए कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों की तलाश में है
2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)
डैडी डैडी, सीज़र मिलन का पिट बैलडैडी डैडी, सीज़र मिलन का पिट बैल
सीज़र मिलन के स्पेन में शूटिंग समाप्त होती हैसीज़र मिलन के स्पेन में शूटिंग समाप्त होती है
जानवर दुर्व्यवहार का आरोपी सीज़र मिलनजानवर दुर्व्यवहार का आरोपी सीज़र मिलन
» » झुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रम
© 2021 taktomguru.com