taktomguru.com

सीज़र मिलन के स्पेन में शूटिंग समाप्त होती है

सीज़र मिलन कार्यक्रम स्पेनरिकॉर्डिंग में एक ब्रेक के दौरान सीज़र मिलन (मेक्सिको, 1 9 6 9) कहते हैं, "असंतुलित दुनिया में एकमात्र जानवर मानव है" पैक के नेता. यह नया का खिताब है कोच जो अगले सत्र में कुआत्रो प्रसारित करेगा और इन दिनों मैड्रिड में दर्ज किया गया है।

लगभग एक घंटे के दस किश्तों में, मिलन परित्यक्त कुत्तों के पुनर्वास और सबसे उपयुक्त परिवारों जानवरों की देखभाल करने के लिए लग रहे हो। "यह मानवता के एक बहुत कुछ के साथ एक कार्यक्रम हो जाएगा" धन्यवाद मुख्य रूप से करने के लिए इस विशेषज्ञ कुत्ता ट्रेनर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध अग्रिम, कुत्ता आकर्षक, यह भी चार उत्सर्जित करता है।

इस नई जगह का उद्देश्य दर्शकों के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए है कि हर साल स्पेन में 100,000 से अधिक कुत्तों को छोड़ दिया जाता है। इस कारण से, मिलन इन बेदखल जानवरों को अपनाने और परिवार में उनके एकीकरण को प्रोत्साहित करता है। प्रत्येक एपिसोड में, विशेषज्ञ तीन उम्मीदवारों के साथ काम करेगा जो कुत्ते को गोद लेने का विकल्प चुनेंगे। प्रशिक्षण अवधि के बाद, आप उस प्रतिभागी को चुनेंगे जो जानवर के प्रभार लेने के लिए सबसे उपयुक्त स्थितियों को पूरा करता है।

ट्रेनर ने जोर देकर कहा, "मैंने कभी कुत्तों को शिक्षित नहीं किया।" उनके अनुसार, कुंजी अपने मालिकों को प्रशिक्षित करना है ताकि वे "अधिक तार्किक तरीके से कार्य कर सकें"। "कुत्ता आपके व्यवहार का अनुकरण करता है, आप क्या करते हैं। वे सीमाएं, नियम, अनुशासन सीखते हैं। आपको यह जानना होगा कि हमेशा जानवर के साथ संचार कैसे किया जाए। मेरे पास ऐसे ग्राहक हैं जो हार्वर्ड विश्वविद्यालय से स्नातक हैं, जो नहीं जानते कि चहुआहुआ को पैदल चलने के लिए कैसे लेना है। "

वेटरिस 360, नोट्रो टीवी और पावरो के साथ सीज़र के रास्ते के सहयोग से कुआत्रो द्वारा निर्मित, पैक के नेता यह पूरी तरह से स्पेन में फिल्माया जाता है। "मैं वृत्ति और आध्यात्मिकता से निर्देशित हूं, "वह कबूल करता है। इसी कारण से, वह समझता है कि उसका संदेश "स्पेनिश बोलने वाले लोगों के लिए बेहतर" आ सकता है। "मैक्सिको स्पेन को एक उदाहरण के रूप में देखता है," उन्होंने आगे कहा।

एक बार जब उनके नए घरों में, मिलन जानवरों है कि एक मुश्किल अतीत परित्याग और ट्रेन परिवार के सदस्यों द्वारा चिह्नित अपने कुत्तों के साथ इष्टतम सह-अस्तित्व को प्राप्त करने के ले जाने के साथ काम करना होगा।

मिलन कहते हैं, "मनोवैज्ञानिक समस्याएं पूरी दुनिया में समान हैं: डर, असुरक्षा सार्वभौमिक समस्याएं हैं," कुलों के आस-पास एक साम्राज्य का निर्माण करने वाले मिलन कहते हैं। उन्होंने तर्क दिया, "वे मेरा सम्मान करते हैं क्योंकि उन्हें एहसास होता है कि मैं उनकी मदद कर सकता हूं।" इसके अलावा, यह स्पेनिश में नई सामग्री बनाने की योजना है, जिसे लैटिन अमेरिका और स्पेन में प्रसारित किया जाएगा।




प्यारे कुत्ते, मैक्सिकन सीज़र मिलन, 20 अगस्त तक स्पेनिश राज्य में रिकॉर्ड करने के लिए होगा पैक के नेता, एक नया कार्यक्रम-कोच जो कुआत्रो जल्द ही प्रसारित करेगा, और जिसमें सीज़र छोड़े गए कुत्तों का पुनर्वास करेगा, उन्हें प्राप्त करने के लिए सबसे उपयुक्त परिवारों की तलाश करेगा।

कार्यक्रम के प्रत्येक प्रसव, विशेषज्ञ तीन उम्मीदवारों जो एक कुत्ते को गोद लेने के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे और, प्रशिक्षण की अवधि के बाद, प्रतिभागी पशु शर्तों को पूरा करने के लिए सबसे उपयुक्त का चयन करेंगे साथ काम करेंगे। मिलन पहले से इंग्लैंड में काम किया है, संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया, जहां लोगों को भुगतना "एक ही मनोवैज्ञानिक समस्याओं," क्यों वे कुत्तों में उनकी समस्याओं, कुछ "दुनिया है, हालांकि," चुटकुले परियोजना, "स्पेनिश झुंड Ladra अलग। "

इस प्रकार, विशेषज्ञ कहते हैं कि उन्हें लगता है कि वह "स्पेनिश बोलने वाले लोगों को सबसे अच्छा संदेश" दे सकते हैं, इसलिए उन्होंने यहां काम करना चुना है। के लिए सुंदर, "संकट आर्थिक लेकिन मानसिक नहीं है", और यह मनुष्य के सबसे अच्छे दोस्त में दिखाई देगा। इसलिए प्रजातियों में असंतुलन के लिए स्पष्टीकरण जो लोगों के लिए "बहुत करीब" रहता है।

भावनात्मक और शैक्षिक

के निदेशक पैक के नेता, इसाबेल दुरान, इस बात पर प्रकाश डाला गया है कि इस कार्यक्रम में "बहुत भावनात्मक" हिस्सा है, बल्कि शैक्षणिक भी है। "इसका उद्देश्य जानवरों को सामाजिक बनाने के लिए पुनर्वास करना है। सीज़र दिखाता है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि जानवरों के प्रति कितना प्यार है, हर कोई उनकी देखभाल करने के लायक नहीं है। "

यह एक कोच यह बैरोनेस कारमेन Thyssen, गायक दानी मार्टिन, और अभिनेताओं फ़र्नांडो टेजेरो और मोनिका क्रूज़, दूसरों के बीच, जैसे लोगों के जो जानवरों का परित्याग मुकाबला और कुत्तों की स्वीकृति के लिए प्रोत्साहित करने की जरूरत के बारे में जागरूकता बढ़ाने में मदद मिलेगी में मदद मिलेगी।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश कुत्ता आकर्षकस्पेनिश कुत्ता आकर्षक
वे सीज़र मिलन के घर पर चोरी करने की कोशिश करते हैं लेकिन उनके कुत्ते इससे बचते हैंवे सीज़र मिलन के घर पर चोरी करने की कोशिश करते हैं लेकिन उनके कुत्ते इससे बचते हैं
कुत्ता आकर्षक: सीज़र मिलन के हाथों में एक सफल कार्यक्रमकुत्ता आकर्षक: सीज़र मिलन के हाथों में एक सफल कार्यक्रम
हर शुक्रवार को पैक के नेता चार में सुबह 9.30 बजेहर शुक्रवार को पैक के नेता चार में सुबह 9.30 बजे
स्पेन में सीज़र मिलनस्पेन में सीज़र मिलन
सीज़र मिलन अपने नए कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों की तलाश में हैसीज़र मिलन अपने नए कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों की तलाश में है
2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)
झुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रमझुंड के नेता: सीज़र मिलन द्वारा स्पेन में नया कार्यक्रम
जानवर दुर्व्यवहार का आरोपी सीज़र मिलनजानवर दुर्व्यवहार का आरोपी सीज़र मिलन
चार में नए कुत्ते प्रशिक्षण कार्यक्रम: खराब fleasचार में नए कुत्ते प्रशिक्षण कार्यक्रम: खराब fleas
» » सीज़र मिलन के स्पेन में शूटिंग समाप्त होती है
© 2021 taktomguru.com