taktomguru.com

कुछ 70,000 पालतू जानवर बीमारियों को रोकने के लिए प्रोटोकॉल का पालन नहीं करते हैं

पशु चिकित्सा टीका vetplan कुत्तापशु चिकित्सा क्लिनिक्स और स्पेन के अस्पतालों (Vetplan) एसोसिएशन ने चेतावनी दी है कि मैलागा प्रांत में पंजीकृत 350,000 पालतू जानवरों की, 70,000 रोग निवारण प्रोटोकॉल का पालन करने में विफल हो सकता है. यह स्पेन भर में "संकट के कारण" टीकाकरण में 20 प्रतिशत की कमी और "संकट के कारण" की कमी के कारण है।

इस तरह, स्पेन के पशु चिकित्सा व्यापार संघ (एवी) के अध्यक्ष, सर्जीओ लोपेज़ ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि "मालागा कुल 350,000 पालतू जानवरों के साथ अंडलुसियन क्षेत्र में पंजीकृत पशुओं की सूची का नेतृत्व करता है, इसके बाद सेविले के साथ 2 9 6,475 - कैडिज़ 225,0 9 0 - कॉर्डोबा 208,535 के साथ - ग्रेनाडा 166,496, अल्मेरिया 107,821 और ह्यूल्वा 97,355 पालतू जानवरों के साथ।

उसकी ओर से Balto पशु चिकित्सा अस्पताल प्रबंधक, फ्रांसिस्को मार्केज़ के लिए, ने कहा कि "संक्रामक रोगों के स्पेनिश समाज और क्लीनिकल माइक्रोबायोलॉजी (SEIMC) के आंकड़ों के अनुसार, पालतू पशु मालिकों के 62 प्रतिशत स्वच्छ पहचान नहीं पा रहे"। "तो यह अयोग्यता परजीवी के पारगमन में वृद्धि हो सकती है जो सार्वजनिक स्वास्थ्य समस्याओं का कारण बन सकती है " घोषित किया है

बदले में, मार्केज़ ने आश्वासन दिया कि "यदि पालतू जानवरों की बुनियादी स्वास्थ्य देखभाल में उपेक्षा की प्रवृत्ति बनी रहती है, रेबीज जैसी बीमारियों को प्रकट कर सकते हैं, जिनकी टीका अनिवार्य है, क्यू बुखार और ऑस्टियोपोरोसिस जो पहले ही नियंत्रित थे। "

"ये आंकड़े शहरी वातावरण का संदर्भ देते हैं, ग्रामीण क्षेत्रों में बीमारियों में वृद्धि बहुत अधिक है। "" हम कह सकते हैं कि 1 9 85 से स्पेन में रेबीज के साथ कोई पंजीकृत पालतू जानवर नहीं रहे हैं, लेकिन फिर भी हम फ्रांस या उत्तरी अफ्रीका जैसे देशों से घिरे हुए हैं, इनमें से कुछ घटनाएं प्रस्तुत करें, "उन्होंने योग्यता प्राप्त की है।

Vetplan उपायों

Vetplan संघ 35 से अधिक क्लीनिक से बना है और अस्पतालों 14 प्रांतों (मलोरका, कैंटाब्रिया, सेविला, Cadiz, मलागा, ग्रेनेडा, अल्मरिया, Ciudad Real, टोलेडो, मैड्रिड, ग्वाडलहारा, Segovia, वालेंसिया और A Coruña) में स्पेनिश ऑपरेटिंग पशु चिकित्सा ।

इसी तरह, वेटप्लन के प्रबंधक ने सूचित किया है कि चूंकि एसोसिएशन लॉन्च किया गया है एक पशु चिकित्सा योजना "जो स्वास्थ्य की स्थिति में उत्कृष्टता को सुविधाजनक बनाने की मांग करती है उनमें से और शुभंकर के प्रभावी और पूर्ण रूप के स्वास्थ्य की निवारक योजनाओं की पूर्ति "।




जगहों पर रखे गए उपायों में से, निर्माण एक अभिनव प्रबंधन प्रणाली सभी पालतू जानवरों की जानकारी के लिए गोपनीय और वास्तविक समय तक पहुंच के साथ दोनों ग्राहकों और पशु चिकित्सा पेशेवरों को प्रदान करना।

दी गई सेवाओं में से, `वेटप्लान बासिको` खड़ा है, जिसकी प्रति माह 18 यूरो की कीमत है और सभी टीकाकरण, प्रति माह आंतरिक और बाहरी deworming, एक पूर्ण जांच-अप शामिल है जानवर के लिए और नौ यूरो की कीमत के साथ परामर्श तक पहुंच।

इस अर्थ में, इस सेवा के ग्राहकों में से एक, टेरेसा Reveron कहा है कि "इस सेवा मुझे मन की शांति है कि बुनियादी कवर कवर किया जाता है दे दी है और यह की कीमत काफी cheapened किया गया है, और पता है कि मेरे घर यह परजीवी से साफ है। "

निष्कर्ष निकालने के लिए, लोपेज़ ने कहा कि "वेटप्लान मासिक आधार पर पालतू रोगों की रोकथाम और उपचार के लिए इस क्षेत्र में संदर्भ कंपनी बनना चाहता है"।

स्रोत: elmundo.es

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेनिश पानी कुत्ता। Xxiv राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीस्पेनिश पानी कुत्ता। Xxiv राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
कुत्तों में कैंसर में विशेषज्ञता वाला पहला अस्पताल स्पेन में खुलता हैकुत्तों में कैंसर में विशेषज्ञता वाला पहला अस्पताल स्पेन में खुलता है
दिल के दौरे के बाद कुत्ते चिकित्सा के कई फायदे हैंदिल के दौरे के बाद कुत्ते चिकित्सा के कई फायदे हैं
हस्तक्षेप बार्सिलोना में संत जोआन डी डेयू अस्पताल में बाल चिकित्सा में कुत्तों के साथ सहायता कीहस्तक्षेप बार्सिलोना में संत जोआन डी डेयू अस्पताल में बाल चिकित्सा में कुत्तों के साथ सहायता की
कुत्तों के लिए अनिवार्य माइक्रोचिपकुत्तों के लिए अनिवार्य माइक्रोचिप
1 अक्टूबर, 2004 तक1 अक्टूबर, 2004 तक
जापानी पालतू जानवर, सबसे लंबाजापानी पालतू जानवर, सबसे लंबा
सिविल गार्ड छोड़े गए पालतू जानवरों के मालिकों की पहचान कर सकता हैसिविल गार्ड छोड़े गए पालतू जानवरों के मालिकों की पहचान कर सकता है
स्पेन के पशु चिकित्सा केंद्रों की सूचीस्पेन के पशु चिकित्सा केंद्रों की सूची
साथी जानवरों में एफ़िनिटी अध्ययन न्यूरोलॉजिकल रोगसाथी जानवरों में एफ़िनिटी अध्ययन न्यूरोलॉजिकल रोग
» » कुछ 70,000 पालतू जानवर बीमारियों को रोकने के लिए प्रोटोकॉल का पालन नहीं करते हैं
© 2021 taktomguru.com