taktomguru.com

कुत्तों के लिए अनिवार्य माइक्रोचिप

जूनटा डी अंडलुशिया ने कुत्तों, बिल्लियों और फेरेट्स के लिए इस नियंत्रण उपाय को डिक्री द्वारा अनुमोदित किया है

i-perros.com- उपाय का उद्देश्य मनुष्यों को बीमारियों को प्रसारित करने के लिए अतिसंवेदनशील इन पालतू पशुओं को पहचानना और पंजीकृत करना है। इस तरह, यूरोपीय नियमों के लिए जिन्हें कुत्तों, बिल्लियों और फेरेट्स के लिए माइक्रोचिप द्वारा पहचान की आवश्यकता होती है, साथ ही साथ पालतू जानवरों के स्वायत्त रजिस्टर के विस्तार की आवश्यकता होती है, एंडलुसिया में लागू होती है।

यद्यपि अब 400,000 जानवरों के साथ एक एंडलुसियन पशु पहचान रजिस्ट्री है, वर्तमान डिक्री आंतरिक मंत्रालय को सौंपा गया एक केंद्रीय रजिस्ट्री तैयार करेगा और जिसका प्रबंधन पशु चिकित्सा कॉलेजों की अंडलुसियन काउंसिल में आ जाएगा।




एंडलुसियन कार्यकारी के प्रवक्ता एनरिक सेर्वेरा के मुताबिक, इसका उद्देश्य पालतू जानवरों के स्वच्छता नियंत्रण को सुनिश्चित करना और हानि के मामलों में वसूली की सुविधा देना है। इस कारण से यह उम्मीद की जाती है कि यह उपाय इन जानवरों के मालिकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त किया जाता है

जुटाटा डी अंडलुशिया इस प्रकार समुदाय के नियमों के अनुपालन के लिए अनिवार्य होने पर अन्य समुदायों को आगे बढ़ाती है। यह दायित्व एक ही पशु चिकित्सा क्लिनिक से प्रभावी होगा, क्योंकि जानवरों के पंजीकरण पशु चिकित्सा ध्यान प्राप्त करने के लिए एक शर्त होगी।

अनुपालन के मामले में, अंडलुसियन सरकार द्वारा तैयार किए गए डिक्री ने जुर्माना लगाया है, जिसकी राशि 2,000 यूरो तक हो सकती है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए चिप पहचान (भाग 2)कुत्तों के लिए चिप पहचान (भाग 2)
एक कुत्ते में एक माइक्रोचिप कैसे सक्रिय करेंएक कुत्ते में एक माइक्रोचिप कैसे सक्रिय करें
Andalusian बिल्ली का बच्चा दिनAndalusian बिल्ली का बच्चा दिन
आवश्यक दायित्वआवश्यक दायित्व
1 अक्टूबर, 2004 तक1 अक्टूबर, 2004 तक
साथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलनसाथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलन
नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।
खतरनाक कुत्ते नस्लों का कानूनखतरनाक कुत्ते नस्लों का कानून
एक कुत्ते माइक्रोचिप में जानकारी कैसे बदलेंएक कुत्ते माइक्रोचिप में जानकारी कैसे बदलें
मैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता हैमैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता है
» » कुत्तों के लिए अनिवार्य माइक्रोचिप
© 2021 taktomguru.com