taktomguru.com

हम आपको एक सुंदर कुत्ते नस्ल स्पेनिश एलानो के बारे में बताते हैं

हम आपको एक सुंदर कुत्ते नस्ल स्पेनिश एलानो के बारे में बताते हैं

हम आपको एक सुंदर कुत्ते नस्ल स्पेनिश एलानो के बारे में बताते हैं

मुख्य विशेषताओं के बारे में बात करने के लिए कि स्पेनिश Alano बनाने के लिए, नोट करने के लिए पहली बात यह उसके सिर का अपना विस्तार है: एक सीधी और पूरी तरह से वितरित अनुपात प्रोफ़ाइल, उनके कानों के साथ संयुक्त -recortadas- स्पेनिश Alano एक देहाती कुत्ते और लापरवाह उपस्थिति सुनिश्चित करें। अपने चेहरे के इशारे के विपरीत, यह कहने लायक है कि जानवर अपने मालिक और पर्यावरण दोनों के साथ दोस्ताना, शांत और बेहद महान है।
स्पैनिश एलानो लगभग दो साल की उम्र में अपनी शारीरिक पूर्णता तक पहुंचता है और उस पल से यह एक शक्तिशाली पशु और अभिभावक बन जाता है।

इस कुत्ते का स्वभाव यह ध्यान देने योग्य भी है क्योंकि, एक शिकार कुत्ते होने के नाते, यह बेचैन और बेहद सतर्क है। उसके चारों ओर घूमने वाली हर चीज उसके लिए चिंतन की वस्तु है, और जैसे ही एक पशु मित्रवत और स्नेही है, आमतौर पर स्थिति का वारंट होने पर इसका सम्मान किया जाता है।

वर्तमान जानवर की दीर्घायु ध्यान में रखना है क्योंकि सभी कुत्तों को कुछ निश्चित वर्षों तक नहीं जी सकते हैं। स्पेनिश Alano और एक कुत्ते के बारे में 14 साल की उम्र रह सकते हैं अगर उनके स्वास्थ्य की स्थिति इष्टतम देखभाल प्रस्तुत किया है है कि एक पालतू जानवर के रूप में उनकी जरूरतों के अनुरूप हैं अधीन है यदि। निस्संदेह, कुत्ते की दीर्घायु के बारे में बात करने के लिए एक स्वीकार्य उम्र।




देखभाल इस नस्ल के संबंध में वे जितना सरल हैं, उतना ही सरल है जितना कि हम विशिष्ट बीमारियों से पीड़ित नहीं हैं। सच्चाई यह है कि यदि आपका स्वास्थ्य सुसंगत है, तो जानवर कुछ आवश्यक समस्याओं को पेश किए बिना 14 साल तक जीवित रह सकता है जो मालिक को आवश्यक देखभाल को प्रभावित करता है।

इस तरह, हम आपको कुत्ते नस्ल के बारे में बताते हैं असामान्य लेकिन बहुत आकर्षक जो कुत्ते को प्राप्त करने के बारे में सोचते समय ध्यान में रखना उचित है। स्पैनिश एलानो एक ही समय में एक स्नेही और मोटा जानवर है, मजबूत और आकर्षक भौतिक बनावट और इसकी प्रजातियों के जानवरों में हाइलाइट करने योग्य योग्यता के साथ।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्पेन के कुत्तोंस्पेन के कुत्तों
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
कुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंडकुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंड
हम आपको तीन (3) विशाल कुत्ते नस्लों दिखाते हैंहम आपको तीन (3) विशाल कुत्ते नस्लों दिखाते हैं
कुत्ते नस्लों | स्पेनिश मास्टिफ़कुत्ते नस्लों | स्पेनिश मास्टिफ़
अर्जेंटीना में फैशनेबल दो कुत्ते नस्लोंअर्जेंटीना में फैशनेबल दो कुत्ते नस्लों
स्पेनिश एलानोस्पेनिश एलानो
राष्ट्रीय मोनोग्राफराष्ट्रीय मोनोग्राफ
Ca de bou, कैनरी बुलडॉग और स्पेनिश एलानोCa de bou, कैनरी बुलडॉग और स्पेनिश एलानो
स्पेनिश घोड़ा या अंडलुसियन घोड़ास्पेनिश घोड़ा या अंडलुसियन घोड़ा
» » हम आपको एक सुंदर कुत्ते नस्ल स्पेनिश एलानो के बारे में बताते हैं
© 2021 taktomguru.com