taktomguru.com

Booboo: इंटरनेट पर सबसे प्रसिद्ध गिनी सुअर

Booboo इंटरनेट पर सबसे प्रसिद्ध गिनी सुअर

एक गिनी पिग और उसके दोस्त एक प्रतिभाशाली फोटोग्राफर की प्रेरणा बन गए हैं जिन्होंने एक स्पर्श करने वाली प्रदर्शनी विकसित की है जो अनजान नहीं हुई है सामाजिक नेटवर्क पर. क्या आप उसे देखने की हिम्मत करते हैं?

एक फोटो शूट जो "Lieveheerbeestje" अभिनीत एक आराध्य गिनी सुअर Booboo से मिलें हजारों अनुयायियों की राशि फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर।

रातोंरात, बूबू अपने साथ लाखों लोगों के दिल जीतकर इंटरनेट का एक सितारा बन गया है हिप्स्टर चश्मा, उसके गुलाबी स्नान, या उसके सुंदर भरवां खरगोश कान।

गिनी सूअर, वे खरगोश नहीं हैं, न ही वे भारत से हैं, वे दोस्ताना पालतू जानवर हैं जो 1 किलो वजन कर सकते हैं। उसका पसंदीदा भोजन अंत और गाजर है, साथ ही शेष दिन सो रहा है।




उनकी निविदा उपस्थिति के बावजूद, गिनी सूअर एक छोटे कुत्ते के रूप में बड़ा हो सकता है। सौभाग्य से, तस्वीरें जो हम आगे देखेंगे गिनी सूअरों के एक समूह से संबंधित है जो कैमरे के सामने पेश होने के लिए पैदा हुए थे।

क्या तुम मुझ पर विश्वास नहीं करते हो? तो महान काम की जांच करें इस विनोदी और प्यारा परिस्थितियों के साथ इस अमेरिकी फोटोग्राफर का।

Booboo और दोस्तों

Booboo इंटरनेट पर सबसे प्रसिद्ध गिनी सुअर

लिंक: Booboo और दोस्तों

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अर्बोरियल कंगारू बोंडेगेज़ौअर्बोरियल कंगारू बोंडेगेज़ौ
अपने पालतू जानवरों की डिलीवरी की तारीख की गणना करेंअपने पालतू जानवरों की डिलीवरी की तारीख की गणना करें
निवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहोंनिवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहों
मूषकमूषक
घरेलू पालतू जानवर के रूप में गिनी पिग: एक विकल्प जो बढ़ता हैघरेलू पालतू जानवर के रूप में गिनी पिग: एक विकल्प जो बढ़ता है
परिवार के लिए आदर्श पालतू जानवरपरिवार के लिए आदर्श पालतू जानवर
एक गिनी सुअर की देखभाल के लिए युक्तियाँएक गिनी सुअर की देखभाल के लिए युक्तियाँ
घर पर गिनी सूअरघर पर गिनी सूअर
भारत के गिनी सूअरों की जिज्ञासाभारत के गिनी सूअरों की जिज्ञासा
Patagonian महान अर्जेंटीना खरगोश खरगोशPatagonian महान अर्जेंटीना खरगोश खरगोश
» » Booboo: इंटरनेट पर सबसे प्रसिद्ध गिनी सुअर
© 2021 taktomguru.com