taktomguru.com

अर्बोरियल कंगारू बोंडेगेज़ौ

पेड़ में रहने की आदत के बावजूद, इसलिए वह उपनाम वृक्षवासी डाल दिया और उनकी छवि पूरी तरह से आराध्य टेडी, इस छोटे से जानवर महान ऑस्ट्रेलियाई कंगारू हर कोई जानता है की एक ही परिवार से है।

इस प्रजाति है, जो विलुप्त जानवरों की सूची में समय की एक लंबी अवधि के लिए किया गया है, न्यू गिनी के पहाड़ों में अपने कई जांच के दौरान वैज्ञानिक रूबी McCullers, द्वारा संयोग से फिर से खोज की गई थी। वह अपने अस्तित्व को क्यों भूल गया? मूल रूप से, क्योंकि उनके निवास तो रिमोट है और बीसवीं सदी के ज्यादा के दौरान क्षेत्र इतनी दुर्लभ अभियानों की संख्या, उनकी उपस्थिति के निशान दिखाई नहीं दे रहा है, लापता की सूचना मिली थी।

सौभाग्य से हमारे लिए, वृक्षवासी कंगारू Bondegezou न केवल पृथ्वी के चेहरे से गायब हो गया है, लेकिन यह भारतीयों IranJayalo जनजाति, जो में से एक का पुनर्जन्म के रूप में यह छोटा लड़का देखा था के सबसे प्यार हाथों से बड़ी सावधानी से संरक्षित किया गया है अपने कई देवता




आज, ऑस्ट्रेलिया और न्यू गिनी के छोटे जंगल क्षेत्रों में अपनी छोटी शारीरिक रचना को देखना अभी भी संभव है, जहां एक बड़ी संख्या में नमूने संरक्षित किए जाते हैं, कम मात्रा में मानव निपटान के कारण।

इसके अलावा कंगारू वृक्षवासी मंटो डोराडो के रूप में जाना, एक जानवर है जहाँ से कम वैज्ञानिक डेटा है वहाँ और हम केवल जो सुंदर स्वर अपनी विरासत है पर प्रकाश डाला गया छवियों की एक सीमित संख्या, बना सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
निवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहोंनिवास कृंतक और विदेशी जानवर: खरगोश, गिनी सूअर, हैम्स्टर, चिंचिल, गिलहरी, चूहों
तस्मानिया का राक्षस, खतरे में एक प्रजातितस्मानिया का राक्षस, खतरे में एक प्रजाति
खतरे जो बंगाल बाघ के विलुप्त होने की धमकी देते हैंखतरे जो बंगाल बाघ के विलुप्त होने की धमकी देते हैं
ऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवनऑस्ट्रेलिया का वन्यजीवन
पिछले वर्षों के दौरान अद्भुत जानवरों की खोज कीपिछले वर्षों के दौरान अद्भुत जानवरों की खोज की
कंगारू का गर्भावस्थाकंगारू का गर्भावस्था
इस गर्मी में, अगर मैं तुम्हारे साथ नहीं आ सकता, तो मुझे बंद कर दो मत!इस गर्मी में, अगर मैं तुम्हारे साथ नहीं आ सकता, तो मुझे बंद कर दो मत!
एक गिनी सुअर की देखभाल के लिए युक्तियाँएक गिनी सुअर की देखभाल के लिए युक्तियाँ
कोआला - विशेषताओं, आप क्या खाते हैं, जहां आप रहते हैं, प्रजननकोआला - विशेषताओं, आप क्या खाते हैं, जहां आप रहते हैं, प्रजनन
भारत के गिनी सूअरों की जिज्ञासाभारत के गिनी सूअरों की जिज्ञासा
» » अर्बोरियल कंगारू बोंडेगेज़ौ
© 2021 taktomguru.com