taktomguru.com

पशु चिकित्सक पार्टी, पक्मा ने अपने मतदाताओं का अपमान करने के लिए बोदेला को निंदा की

मैं व्यक्तिगत रूप से अपमानित अनुभव है, क्योंकि मैं इन 101,557 लोग हैं जो इस पार्टी के लिए वोट किसी को हमारे देश के जानवरों का प्रतिनिधित्व प्राप्त करने के लिए में से एक हूँ

ऑन-Pacma Pacman पशु मैच इस गुरुवार को निंदा की है अभिनेता अल्बर्ट बोडेला इस राजनीतिक गठन जो 20 नवंबर को आम चुनाव के लिए प्रस्तुत किया गया था की "wanker" मतदाताओं की रेटिंग के लिए।

"परिवर्णी शब्द के तहत Pacma पता चलता है कि स्पेन में 101,557 बीमा बेवकूफों हैं कि," उन्होंने अभिनेता और bullfighting का एक बड़ा प्रशंसक अपने ब्लॉग से 23 नवंबर को लिखा था, एक नोट में, जिसमें चुनाव के परिणाम महत्वपूर्ण।

यूरोपा प्रेस, जो चुनाव बार्सिलोना, टोनी वेले के लिए Pacma उम्मीदवार थे से बातचीत करते हुए कहा कि वे Boadella का अपमान से "पूरी तरह नाराज" लग रहा है, तो वे इस दावे डाल करने के लिए फैसला किया है।




वैले ने कामना की है, "हम आपके हिस्से पर एक सुधार चाहते हैं, यह मानते हैं कि आपने गलती की है, मतदाताओं से माफी मांगी है।"

ब्लॉग, Boadella यह भी कहा कि, संकट की गंभीरता को देखते हुए एक पार्टी है कि जानवरों पर "केंद्रित है और lapdogs, बिल्ली के बच्चे, बैल या exterminated मच्छरों, कोई और अधिक स्पष्टीकरण के लिए वोट कुछ भावनाओं को विकृत से या एक स्मारक बकवास। "

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक दुखद भाग्य bullfights।एक दुखद भाग्य bullfights।
Andalusian बिल्ली का बच्चा दिनAndalusian बिल्ली का बच्चा दिन
Iii पशु संरक्षण के दिनIii पशु संरक्षण के दिन
नई सरकार सार्वजनिक पैसे के साथ bullfighting को प्रोत्साहित करना चाहता हैनई सरकार सार्वजनिक पैसे के साथ bullfighting को प्रोत्साहित करना चाहता है
अदालतों को भंग करने से पहले एपीडीडीए ने पशु कानून के कई प्रस्तावों को बढ़ावा दिया हैअदालतों को भंग करने से पहले एपीडीडीए ने पशु कानून के कई प्रस्तावों को बढ़ावा दिया है
20 डी के लिए वोट देने के लिए कौन सी पार्टी नहीं जानती? हम मानते हैं कि हाँ।20 डी के लिए वोट देने के लिए कौन सी पार्टी नहीं जानती? हम मानते हैं कि हाँ।
पालतू जानवरों के लिए बीमापालतू जानवरों के लिए बीमा
सरकार के राष्ट्रीय पशु संरक्षण कानून "नहीं"सरकार के राष्ट्रीय पशु संरक्षण कानून "नहीं"
Elecn 20n चुनावी कार्यक्रमElecn 20n चुनावी कार्यक्रम
हम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैंहम 20blogs पुरस्कार में वापस आते हैं
» » पशु चिकित्सक पार्टी, पक्मा ने अपने मतदाताओं का अपमान करने के लिए बोदेला को निंदा की
© 2021 taktomguru.com