taktomguru.com

अधिकारियों को विघटित कर दिया गया है

यूएस झंडे जर्मनी के बेयरेथ में कुत्ते की बूंदों को सजाने के लिए

अमेरिकी कुत्ते की बूंदों पर झंडे
अमेरिकी कुत्ते की बूंदों पर झंडे

जर्मन शहर बेयरेथ के अधिकारियों ने इस कार्रवाई से परेशान हैं जिनकी लेखनी पर दावा नहीं किया गया है।

सिर्फ एक वर्ष से अधिक के लिए, इस जर्मन शहर के कुछ पार्क और सड़कों को छोटे अमेरिकी झंडे के साथ लगाया गया है। कुत्ते की बूंदों पर punctured। चूंकि इनमें से पहला कार्य पंजीकृत था, इसलिए स्थानीय अधिकारियों ने इस एकवचन काम के लेखक या लेखकों की पहचान करने में सक्षम होने के बिना 2,000 से 3,000 छोटे झंडे के बीच गिना है।




इसी तरह, उनके दावों को बिल्कुल सही नहीं बताया गया है, हालांकि, सभी संकेत यह थे कि अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले यह एक विशेष रूप से राय थी, सच्चाई यह है कि चुनाव के बाद छोटे झंडे दिखाई देते हैं। , बेयरेथ-एरेमिटेज के गार्डन और महलों के कार्यालय के प्रवक्ता के अनुसार, जोसेफ ओटेल: "शायद कोई इराक में युद्ध के खिलाफ इस तरह से विरोध करना चाहता है या पार्कों में बड़ी मात्रा में विसर्जन पर ध्यान आकर्षित करना चाहता है"

स्थानीय अधिकारियों ने इस मजाक पर अपने विवेक को दिखाया कि वे अमेरिकी राष्ट्र का अपमान मानते हैं, लेकिन इससे पहले कि वे किसी भी मांग को दर्ज नहीं कर सकते, क्योंकि नगर पालिका के प्रवक्ता रेइनर कुचलर ने कहा: "हमने निगरानी को मजबूत किया है, लेकिन इस बिंदु से आपराधिक जांच के बारे में, कुत्ते की बूंदों में संयुक्त राज्य अमेरिका के झंडे को पिक्चर करना प्रासंगिक नहीं है "

इसलिए, न्याय की आंखों में, इस तरह की असाधारण कार्रवाई को अपराध नहीं माना जा सकता है, लेकिन अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के जर्मन मौलिक कानून द्वारा व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त अधिकार का एक और तरीका है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों को थाईलैंड से बचाया गयाकुत्तों को थाईलैंड से बचाया गया
सफेद Alsatian कुत्ते का इतिहाससफेद Alsatian कुत्ते का इतिहास
ब्लॉग - कुत्ते, कुत्ते नस्लों, पिल्ले और उनकी दुनियाब्लॉग - कुत्ते, कुत्ते नस्लों, पिल्ले और उनकी दुनिया
अपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा कीअपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा की
एक दुखद भाग्य bullfights।एक दुखद भाग्य bullfights।
रन पर दौड़ने वाली लस्सीरन पर दौड़ने वाली लस्सी
झंडे का इतिहासझंडे का इतिहास
पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करेंपशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करें
पिता бngel, fundaciуn को noй की और उसके अध्यक्ष एलेजांड्रा Botto साथ जहाज जाना और अन्य अधिकारियों…पिता бngel, fundaciуn को noй की और उसके अध्यक्ष एलेजांड्रा Botto साथ जहाज जाना और अन्य अधिकारियों…
एक सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते को कैसे अपनाने के लिएएक सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते को कैसे अपनाने के लिए
» » अधिकारियों को विघटित कर दिया गया है
© 2021 taktomguru.com