taktomguru.com

बॉस, 23 जून को अपने कुत्ते को किराए पर लें: `अपने कुत्ते को काम पर लाने के लिए`

बॉस, मेरे कुत्ते को 23 जून को किराए पर लें: `अपने कुत्ते को काम करने दें`

  • वर्जीनिया विश्वविद्यालय (यूएसए) द्वारा किए गए एक अध्ययन से पता चला है कि पालतू दोस्ताना कंपनियों में श्रमिक कम तनावग्रस्त और अधिक उत्पादक हैं।
  • यूनाइटेड किंगडम और यूएसए जैसे देशों में 15 साल पहले आपके कुत्ते को काम करने का दिन मनाया जाता है। बाद में, 2 मिलियन से अधिक कुत्ते हर दिन अपने मालिकों के साथ जाते हैं।

श्रमिक जो अपने कुत्ते को काम पर लाते हैं वे अधिक उत्पादक, खुश और कम तनावग्रस्त होते हैं। ये संयुक्त राज्य अमेरिका में वर्जीनिया विश्वविद्यालय द्वारा किए गए एक अध्ययन के निष्कर्ष हैं। अमेरिकी पेट प्रोडक्ट्स एसोसिएशन की एक रिपोर्ट के अनुसार, उनके कार्यदिवस के दौरान 2 मिलियन से अधिक कुत्ते अपने मालिकों के साथ जाते हैं।

पूर्ण लॉफ्ट मैड्रिड ने स्पेन में बढ़ावा देने का प्रस्ताव दिया है `अपने कुत्ते को काम करने दो`, दृश्यता देने के लिए आंदोलन के लिए पालतू दोस्ताना हमारे देश में

इसके लिए, कुत्तों के साथ नायक के रूप में कई कार्यवाही शुरू की है।

पूर्ण लॉफ्ट, Asociación Amanecer पशु के सहयोग से, प्रयोग किया है गोद लेने में 5 पिल्ले कैसे काम पर्यावरण बदलता है जब जानवर कर्मचारियों के साथ जगह साझा करते हैं। एक अनुभव जो एक वीडियो में एकत्र किया जाता है, 18 जून से नेट पर उपलब्ध है।

"यह बहुत मजेदार रहा है। कुछ ऐसा जो आपको नियमित रूप से बाहर निकलने की अनुमति देता है ... और कुत्तों के पास विस्फोट हुआ है! यह एक अच्छा अनुभव है। मैं अन्य कार्यालयों को इसे आजमाने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। " फर्नांडो यूजर, कंपनी अल्टरना के सह-संस्थापक।




इसके अलावा, पहल के प्रमोटर के रूप में पूर्ण लॉफ्ट मैड्रिड ने सम्मानित किया है सील `पालतू दोस्ताना आंदोलन` रेडबिलिटी या लोला मुलनलो जैसे कंपनियों के लिए, जो पहले से ही अपनी सुविधाओं में पालतू जानवरों को स्वीकार करते हैं और टुरा, सुशी या नोआ जैसे कुत्तों के साथ रिक्त स्थान साझा करने के लिए अनुकूलित होते हैं।

`अपने कुत्ते को काम करने के दिन` की दृश्यता देने के लिए, पूर्ण लॉफ्ट ने एक लॉन्च किया है अपने सोशल नेटवर्क के माध्यम से चुनौती: उपयोगकर्ताओं को अपने मालिकों को मनाने के लिए प्रोत्साहित करें ताकि वे अगली बार अपने प्यारे साथी कार्यालय में ले जा सकें 23 जून, #JefeContrataAMiPerro तक के माध्यम से।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या आप जानते थे कि कुत्ते पानी काटते हैं?क्या आप जानते थे कि कुत्ते पानी काटते हैं?
कुत्ते के दिमाग के लिए खानाकुत्ते के दिमाग के लिए खाना
कुत्ता अपने मालिकों के स्वास्थ्य में सुधार करता हैकुत्ता अपने मालिकों के स्वास्थ्य में सुधार करता है
क्या आप कुत्ते को काम पर ले जाना चाहते हैं?क्या आप कुत्ते को काम पर ले जाना चाहते हैं?
बिल्ली मालिक कुत्ते के मालिकों से ज्यादा चालाक हैंबिल्ली मालिक कुत्ते के मालिकों से ज्यादा चालाक हैं
घुड़सवार घोड़ाघुड़सवार घोड़ा
कुत्तों और इसके बाद के बादकुत्तों और इसके बाद के बाद
कार्यालय में कुत्ते: उन्हें लेने के चार कारणकार्यालय में कुत्ते: उन्हें लेने के चार कारण
2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)
मैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेसमैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेस
» » बॉस, 23 जून को अपने कुत्ते को किराए पर लें: `अपने कुत्ते को काम पर लाने के लिए`
© 2021 taktomguru.com