taktomguru.com

अविश्वसनीय अनुभव: संयुक्त राज्य अमेरिका में वे कुत्तों को मारते हैं और उठाते हैं




तकनीक सैनिकों या घटनाओं के पीड़ितों को ठीक करने के लिए उपयोगी हो सकती है। लेकिन इसके नैतिक और नैतिक प्रभावों के कारण विवाद है। जीवित प्राणियों में नैदानिक ​​मौत को यह देखने के लिए प्रेरित किया जाता है कि क्या उन्हें जीवन में वापस करना संभव है, बदले में यात्रा में अनन्त नींद को बदलना।
पिट्सबर्ग विश्वविद्यालय के कुछ वैज्ञानिकों द्वारा अविश्वसनीय प्रयोग किया जाता है, जिन्होंने अपने शरीर में महत्वपूर्ण संकेतों के गायब होने के तीन घंटों के लिए सत्यापित होने के बाद कुत्तों के एक समूह को फिर से बनाया।
लेकिन, शोधकर्ताओं रिससीटेशन अनुसंधान के लिए सफ़र केंद्र, पीटर जे सफ़र द्वारा स्थापित किया गया में प्रयोग की सीमा का अध्ययन करने के लिए जारी है, सार्वभौमिक बचाव श्वास और हृत्फुफ्फुसीय पुनर्जीवन के आविष्कारक के रूप में मान्यता प्राप्त है, एक आदमी निश्चित रूप से करने के लिए योगदान दिया है जो उन लोगों को जीवन की रिपोर्ट करने के लिए जो अनजाने में जाने के बारे में थे।
पिट्सबर्ग के वैज्ञानिकों ने कुत्तों का एक समूह लिया और दावा किया कि उन्होंने रक्त को 7 डिग्री सेल्सियस पर खारे से बदल दिया है। इस तरह, वे जानवरों को स्पष्ट मौत की स्थिति में प्रेरित करते हैं: वे सांस नहीं लेते हैं, उनके पास हृदय गतिविधि नहीं होती है, न ही उनके पास मस्तिष्क संकेत होते हैं।
इन परिस्थितियों में तीन घंटों के बाद, वे दिल और फेफड़ों को पुनर्जीवित करने के लिए, कुत्तों के शरीर में रक्त को प्रतिस्थापित करते हैं, इलेक्ट्रोशॉक और ऑक्सीजन से उत्तेजित होते हैं। इस प्रकार, वे महत्वपूर्ण अंगों को किसी भी नुकसान के बिना जाहिर तौर पर जीने लगते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अब तक का सबसे पूरा कुत्ता का अनुवांशिक मानचित्रअब तक का सबसे पूरा कुत्ता का अनुवांशिक मानचित्र
एक कुत्ता, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक शहर के नए महापौरएक कुत्ता, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक शहर के नए महापौर
कुत्ते जो कैंसर की गंध कर सकते हैंकुत्ते जो कैंसर की गंध कर सकते हैं
कुत्ता अपने मालिकों के स्वास्थ्य में सुधार करता हैकुत्ता अपने मालिकों के स्वास्थ्य में सुधार करता है
जब वे सोते हैं तो वह कुत्ते सपने देखते हैंजब वे सोते हैं तो वह कुत्ते सपने देखते हैं
पुराने कुत्तों के स्वास्थ्य की चाबियाँ खोजी गई हैंपुराने कुत्तों के स्वास्थ्य की चाबियाँ खोजी गई हैं
मालिक समानता की तलाश में हैंमालिक समानता की तलाश में हैं
कुत्ते जीनकुत्ते जीन
नेट का एक अध्ययन यह सुनिश्चित करता है कि "यदि कोई महिला है, तो वे जानवरों के संगठन से संबंधित…नेट का एक अध्ययन यह सुनिश्चित करता है कि "यदि कोई महिला है, तो वे जानवरों के संगठन से संबंधित…
चीनी वैज्ञानिक अधिक मांसपेशी कुत्तों को पाने के लिए एक उत्परिवर्ती जीन बनाते हैंचीनी वैज्ञानिक अधिक मांसपेशी कुत्तों को पाने के लिए एक उत्परिवर्ती जीन बनाते हैं
» » अविश्वसनीय अनुभव: संयुक्त राज्य अमेरिका में वे कुत्तों को मारते हैं और उठाते हैं
© 2021 taktomguru.com