taktomguru.com

एक वरिष्ठ फ़ीड पर कब स्विच करें।

मैं एक पिल्ला से वयस्क फ़ीड में कब स्विच करने के बारे में बात करता था। आज मैं समझाऊंगा कि कब और क्यों वरिष्ठ को बदलना चाहिए।

1926918_640663249304660_265820860_n

मुख्य सवाल होगा किस उम्र में एक कुत्ता बूढ़ा माना जाता है? प्रवेश द्वार ऊपर उल्लिखित जिसमें उन्होंने जब एक फ़ीड वयस्क के साथ शुरू करने के लिए के बारे में बात टिप्पणी की है कि इस कुत्ते की नस्ल पर मुख्य रूप से निर्भर करता है में अच्छी तरह से, इस मामले में एक सा ही है, सब नहीं नस्लों चला जाता है (आकार) कुत्ता वे एक ही उम्र में उम्र (निश्चित रूप से हमेशा अलग-अलग बदलाव होते हैं), इसे एक और तरीके से रखने के लिए, कुछ दौड़ अधिक लंबे समय तक जीवित रहती हैं (उनके पास जीवन की अपेक्षा अधिक लंबी होती है)। आम तौर पर, छोटे कुत्तों में आमतौर पर अधिक जीवन प्रत्याशा होती है जबकि बड़ी या विशाल नस्लों के लोग आमतौर पर बहुत कम रहते हैं, इसलिए 12 वर्ष से अधिक उम्र के छोटे पिल्ला से मिलने के लिए अजीब बात नहीं है जबकि विशाल कुत्तों की कुछ नस्लों अक्सर नहीं होती हैं वे 8 या 9 साल से अधिक हो जाते हैं। इसे ध्यान में रखते, यह है कि एक बड़ी कुत्ते, क्योंकि जबकि छोटे आमतौर पर 9 साल की उम्र में मजबूत है, बड़ी संभावना है कि दर्द और पीड़ा है इस उम्र से पहले और एक छोटे से एक की तुलना में वरिष्ठ सोचने के लिए स्विच करने से पहले की आवश्यकता है की संभावना है।

व्यक्तिगत तौर पर मैं 7 और 9 साल के बीच वरिष्ठ सोचने के लिए स्विच करने की अनुशंसा, बड़े नस्लों में से 7 साल कुत्तों और छोटे कुत्ते के लिए और अधिक करने की दिशा में 9 साल (यहां तक ​​कि वांछनीय हो सकता है विशाल कुत्तों के कुछ नस्लों में 6 के साथ चर्चा)। क्यों? वयस्क फ़ीड और एक वरिष्ठ फ़ीड के बीच अंतर क्या हैं?




अन्य चीजों के अलावा, पुराने कुत्तों के लिए अच्छी फ़ीड द्वारा कवर की जाने वाली मौलिक आवश्यकताएं हैं: कम प्रोटीन युक्त, क्योंकि पुराने कुत्तों ने आमतौर पर गुर्दे की कार्यक्षमता कम कर दी है। आपको भी चाहिए वसा और ऊर्जा की सामग्री को कम करें, चूंकि यह तार्किक है, एक पुराना कुत्ता आमतौर पर कम और कम अभ्यास करता है ताकि वे वजन हासिल कर सकें, जो एक समस्या बन सकती है। और अंत में उन्हें चाहिए chondroprotectors (जोड़ों की रक्षा और देखभाल करने के लिए) शामिल हैं जैसे ग्लूकोसामाइन और कॉन्ड्रोइटिन, चूंकि पुराने कुत्तों में अक्सर संयुक्त समस्याएं होती हैं (अधिक बार और बड़ी नस्लों में छोटी नस्लों में)।

यह हमेशा होता है क्षमा से बेहतर सुरक्षित, इसलिए मैं जल्द से जल्द शुरू करने की सलाह देता हूं, क्योंकि समस्या उत्पन्न होने के बाद (संयुक्त रोग, अधिक वजन, गुर्दे की समस्याएं ...) अगर हम इसे पूर्ववत करते हैं और इससे बचने की कोशिश करते हैं तो इसे हल करना अधिक कठिन होता है।

वरिष्ठप्रवेश द्वार का लाभ उठाते हुए, हुस के सीनियर फीड के बारे में बात करें, जिस ब्रांड के साथ मैं काम करता हूं। उच्च पोषण मूल्य और उच्च पाचन क्षमता वाला एक फ़ीड, पुराने कुत्तों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए इष्टतम। याद रखें कि यह एक स्वीडिश ब्रांड है, फ़ीड प्राकृतिक है और गुणवत्ता / मूल्य अनुपात उत्कृष्ट है, बहुत किफायती है क्योंकि यह उच्च अंत है और इसमें हड्डियों और जोड़ों के लिए कॉन्ड्रोप्रोटेक्टर शामिल हैं।

cabeceranueva

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की भोजन: उत्तर के साथ सात आदत प्रश्नकुत्ते की भोजन: उत्तर के साथ सात आदत प्रश्न
एक पुराने कुत्ते को अपनाना: दस अच्छे कारणएक पुराने कुत्ते को अपनाना: दस अच्छे कारण
घर पर एक पुराने कुत्ते की देखभाल, यह कैसे करें?घर पर एक पुराने कुत्ते की देखभाल, यह कैसे करें?
मानव वर्षों में कुत्ते की उम्र कैसे निर्धारित करेंमानव वर्षों में कुत्ते की उम्र कैसे निर्धारित करें
कुत्तों को विभिन्न चरणों में खिलाानाकुत्तों को विभिन्न चरणों में खिलााना
वयस्क कुत्ते के भोजन के लिए एक लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्ला से खाना बदलनावयस्क कुत्ते के भोजन के लिए एक लैब्राडोर रेट्रिवर पिल्ला से खाना बदलना
वरिष्ठ कुत्ता कैसे उसकी देखभाल करने के लिए?वरिष्ठ कुत्ता कैसे उसकी देखभाल करने के लिए?
आपके कुत्ते की उम्रआपके कुत्ते की उम्र
एक वरिष्ठ कुत्ते की देखभालएक वरिष्ठ कुत्ते की देखभाल
कुत्तों में भोजन का परिवर्तन - इसे कैसे करेंकुत्तों में भोजन का परिवर्तन - इसे कैसे करें
» » एक वरिष्ठ फ़ीड पर कब स्विच करें।
© 2021 taktomguru.com