taktomguru.com

कुत्तों और मालिकों के आराम के लिए महान नवाचार

कुत्तों और मालिकों के आराम के लिए महान नवाचार

aсos के दौरान, जानवरों मित्र के लाखों लोगों की सवारी, जिसमें dueсo बेचैन कुत्ते के साथ लड़ते हैं उसे जटिल बेल्ट से भरा एक arnйs अंदर लाने के लिए इससे पहले कि अतीत तनावपूर्ण क्षणों में रहने के लिए soluciуn के लिए खोज की है। situaciуn सशस्त्र बलों या बचाव, जो वैसे ही arnйs कुत्ते के साथ soсaban है कि उनके कैरियर के लक्ष्यों के अनुकूल के कुत्तों का उपयोग कर पेशेवर टीमों के साथ एक ही है।

जांचें और समाधान प्रदान करें: hъngaros द्वारा विकसित कुत्तों के लिए arnйs
आविष्कारक Sebo Gyula (जूलियस), जो जूलियस-K9® के प्रभारी है hъngara ऑस्ट्रो-स्वामित्व वाले ब्रांड, कुत्तों यूरोप में बल्कि दुनिया भर में न केवल के लिए aftermarket में advirtiу मांग, और कहा कि rectificу अनियमितता।
जूलियस ब्रांड K9® की dueсo और 20 aсos है कि विकास, परीक्षण और एक लक्ष्य पहले कुत्तों के साथ खुशी के क्षणों के साथ नए और बेहतर समाधान के बारे में सोच है, ताकि समय और dueсo कुत्ते के बीच साझा किया गया के लिए अच्छा है दोनों, दैनिक चलना, कुत्तों के साथ खेल या सहायता कार्यों की पूर्ति करना।

कुत्तों के लिए Йxito इतिहास हार्नेस 1997 में वापस पारिवारिक व्यवसाय के क्षेत्र तो todavнa tenнa को यह कुत्ता समाधान dueῆos एक गैरेज tamaсo, arnйs K9® पावर, और ofrecнa naciу भीतर aсo अब तक नहीं देखी गई: भाग फ्रेम में portalбmpara elбstico विशेष आकार हुक और arnйs के दोनों किनारों पर पाश बंद के साथ तय हो गई inscripciуn, पेक्टोरिस और चिंतनशील बढ़त समायोज्य छाती बंद हुक और पाश cinturуn cinturуn , और पैड कुत्ते की छाती के आकार के अनुसार लागू होते हैं। माल tambiйn panniers लागू asн रूप colocaciуn closable लिफ्ट हैंडल की अनुमति देने के कुत्ते थे हुक और पाश के साथ arnйs करने के अलावा। उपयोगिता और arnйs K9® पावर की विश्वसनीयता तथ्य यह है कि 2003 के बाद से aсo तेजी से व्यापक रूप से austrнacas mбs संरचनाओं में प्रयोग किया जाता है, और जर्मन, सशस्त्र और बचाव ने परिपुष्ट कर रहे हैं।

हमेशा बेहतर और अधिक सही
arnйs IDC® पावर सुधार हुआ है और सिद्ध K9® पावर के वंशज है, यह पहले से ही उपकरणों की categorнa में आयोजित 2014 ganу प्रथम पुरस्कार में पहली जूलियस-K9® से शुरू होने की थी, 2010 में naciу कुत्ते (कुत्ते पुरस्कार 2014) नामक जर्मन कुत्ते पत्रिका में कुत्ते, और 2015 में उन्होंने हंगेरियन उत्पाद ग्रैंड पुरस्कार जीता। IDC® arnйs arnйs कुत्ता दुनिया जिसका कौशल और conducciуn कुत्ते पट्टा के संबंध में लाभ anatуmicas fнsicos cбlculos और trigonomйtricos साथ पुष्टि की है में पहला है। एआरसी आईडीसी® पावर आर्नेस के आधुनिकीकृत संयोजन के रूप में उभरा। और वह गर्दन और छाती की चोटी से घिरा हुआ है, गर्दन के हिस्से में दबाव से परहेज करना छाती के बेल्ट और माउंट की रेखा के लिए धन्यवाद। arnйs renovaciуn महत्वपूर्ण mбs की स्थापना cinturуn की मदद से, (mбs देर स्तन पैड और विभिन्न आकार के अस्तर रखने की संभावना) पसंदीदा और कुशल उत्पाद asн होने के साथ कुत्ते के शरीर में уptima mбs reparticiуn वजन था खींचें और गति प्रतियोगिताओं।

जुलिएस-के 9® आज यूरोप में कुत्ते के उपकरणों के सबसे बड़े ब्रांडों में से एक बन गया है, और हंगरी में उत्पादित उत्पाद सभी महाद्वीपों पर मौजूद हैं। उनके काम को पहले से ही कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है: उदाहरण के लिए, 2017 में जुलिएस-के 9® ब्रांड ने शंकर प्रदर्शनी मेले, पेट फेयर एशिया 2017 में "सबसे लोकप्रिय ब्रांड" पुरस्कार जीता।

जुलिएस-के 9® में कई मिलियन कुत्ते के मालिक विश्वास करते हैं
संतुष्ट dueсos कुत्ते का एक sinnъmero अगले जूलियस-K9® उत्पाद, कई मामलों narrбndole निर्माता आकर्षक कहानियों में उपयोग करते हुए aсos करता है, यह दर्शाता है कि कैसे हार्नेस दोनों गुरु और कुत्ते के साथ संतुष्ट estбn। यह आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि जब इनमें से एक arnйs खरीदने, dueсo सुनिश्चित करें कि प्रत्येक उत्पाद लांच पेशेवर राय के एक peticiуn और गुणवत्ता नियंत्रण का एक अनुक्रम examinaciуn की एक लंबी perнodo से पहले किया गया है हो सकता है,।



आईडीसी® और के 9® harnesses की उत्कृष्ट गुणवत्ता जर्मन पट्टियों, स्विस सामग्री के buckles, और टूटने और अन्य दबाव परीक्षण द्वारा नियंत्रित एक विनिर्माण प्रक्रिया द्वारा सुनिश्चित किया जाता है।

तो टिप्पणी कुत्तों के लिए गुणवत्ता के उपकरणों के लिए देख रहा था, arnйs एक स्पष्ट विवेक है कि यह आराम और सुरक्षा का कारण होगा, तो विश्व प्रसिद्ध उत्पादों जूलियस-K9® है, जो सभी परीक्षण पारित किया है के लिए देखो के साथ अपने कुत्ते को डाल सर्च कर रहे हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के बारे में झूठी मिथकों को खारिज करना: «एक रक्षा कुत्ता हमेशा अपने गुरु का बचाव…कुत्तों के बारे में झूठी मिथकों को खारिज करना: «एक रक्षा कुत्ता हमेशा अपने गुरु का बचाव…
स्पेन में, लगभग 385,000 कुत्ते हर साल लीशमैनियासिस से पीड़ित होते हैंस्पेन में, लगभग 385,000 कुत्ते हर साल लीशमैनियासिस से पीड़ित होते हैं
कुत्तों के लिए लेखों में अमेज़ॅन में सप्ताह का काला शुक्रवारकुत्तों के लिए लेखों में अमेज़ॅन में सप्ताह का काला शुक्रवार
जब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं हैजब आपका कुत्ता चक्कर आ जाता है, तो यह आपका कुत्ता नहीं है
ज़िलकेन, बेचैन कुत्तों के लिए एक प्राकृतिक आराम करने वालाज़िलकेन, बेचैन कुत्तों के लिए एक प्राकृतिक आराम करने वाला
घरेलू पालतू बनाम बनाम जंगली पालतू जानवरघरेलू पालतू बनाम बनाम जंगली पालतू जानवर
क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…
कुत्तों आजकुत्तों आज
अपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारीअपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारी
पेरोटन के चौथे संस्करण में 3,000 से अधिक कुत्तों और उनके परिवार मैड्रिड के केंद्र से गुजरते हैंपेरोटन के चौथे संस्करण में 3,000 से अधिक कुत्तों और उनके परिवार मैड्रिड के केंद्र से गुजरते हैं
» » कुत्तों और मालिकों के आराम के लिए महान नवाचार
© 2021 taktomguru.com