taktomguru.com

कुत्तों आज

कुत्तों आज

पाठ: बीट्रिज़ मोराग्स

हमारे йpoca में, muchнsima sн लोगों को एक कुत्ते के साथ है, और हमेशा की तरह, वहाँ जो लोग यह है करने के लिए और quiйn नहीं लायक हैं। वहाँ लोग हैं, जो समझते हैं कि यह एक mбs परिवार के सदस्य है, कभी कभी हम reнr harб, अन्य हमें enfadarб, और कई बार निश्चित रूप से बीमार पड़ जाते हैं और उनकी देखभाल में समय और पैसा खर्च करने के लिए है। और वहाँ एक मौलिक शब्द जब आप एक कुत्ता है है, और उस शब्द "साझा" है।

हमारा कुत्ता हमें कई क्षणों में हंस देगा, और हमें उसे थोड़ी सी खुशी देने के लिए कुछ भी नहीं लगता है जो वह हमें देखभाल और प्यार करके देता है।

लेकिन कुछ लोगों को asн बातें समझ में नहीं आता है, और गलत कारणों के लिए एक कुत्ते को चाहता है: niсo के लिए एक उपहार, मेरे घर के बाद या सिर्फ momentбneo यूँ देखने के लिए। यही कारण है कि jugarб पशु, morderб सब, soltarб बाल, habrб उसे बाहर निकालने के लिए मेलजोल और उनकी जरूरतों जहां यह होना चाहिए etcйtera बनाने के लिए, जानने के किया जाना है। वास्तविकता यह है कि dueсo थक खत्म हो सकता है, और कभी कभी इस वफादार compaсero उदासी कुल अज्ञानता और लापरवाही अधिक से अधिक aъn की वजह से किसी भी सड़क में उपेक्षित हमें पता चलता है।

कुत्ते को जिम्मेदारियां होती हैं, और जो भी उन्हें लेने के इच्छुक नहीं है, वह नहीं होना चाहिए।




कुछ लोगों को एक कुत्ता है कि टिप्पणी बीमार था और पशु चिकित्सक पर या क्योंकि अपने पैसे खर्च नहीं करना छोड़ उम्र बढ़ने और सुस्ती परेशान, और यहां तक ​​कि कुछ लोगों को एक पशु संरक्षण के लिए जाने के लिए स्पष्ट रूप से पिल्ला के लिए अपने पुराने कुत्ते को बदलने के लिए चरम पर जाना , कोई गंभीर सुरक्षात्मक यह permitirб। और, हम दोहराने, कुछ लोगों को एक कुत्ता है करने के लिए योग्य नहीं हैं। अपने खेल, और न ही उनके alegrнa, और न ही उनके cariсo, और न ही अपनी वफादारी के लायक नहीं।

एक कुत्ता बीस साल तक जीवित रह सकता है, हालांकि औसत आठ और पंद्रह के बीच होता है, और यह सोचने के बिना चीजों को करने में काफी समय लगता है।

लेकिन tambiйn यह सच है कि जो लोग अपने कुत्तों को प्यार का एक बहुत देखते हैं कि, उनके देखभाल करने वालों और mбs एक परिवार के सदस्य के रूप में, उन्हें त्याग नहीं जब वे यात्रा कर जाने या गर्मियों में आवास से बाहर निकलने की है। कोई sй अगर पाठक habrб देखा है, लेकिन सर्विस स्टेशनों सड़क, जब हम खाने या एक सीएएफ लेने के लिए, खासकर गर्मियों में बंद कर दिया, लगभग कोई भी उसके कुत्ते और जो लोग उसे ले sн, के महान mayorнa लेता है बार विदेशियों कर रहे हैं। इस अंक में हम अन्य paнses से बहुत कुछ सीख लिए है, उदाहरण के लिए, यूरोप में कुछ राजमार्गों पर उनके dueсos के साथ यात्रा कर कुत्तों के लिए भोजन और पानी के साथ एक जगह है।

यही कारण है कि यहां यह अकल्पनीय है, Espaсa जहां सर्विस स्टेशनों ईधन और संयोग से, करने के लिए उपयोग किया जाता है में, कुत्ते छोड़ दें। वैसे भी, फ्रांसिस्को Gonzбlez, पत्रकार और Planeta 1984 के रूप में पुरस्कार ने कहा, "जानवरों है और हमें उनके मांस, त्वचा, अपने बाल, आपके प्रयास, आपके रक्त, आपके प्रेम और compaснa, और हमें शीर्ष पर कोई razуn देना उनकी पीड़ा दे। "

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
वंशावली ने पहला उपकरण प्रस्तुत किया है जो कुत्तों की खुशी के क्षणों को समझता हैवंशावली ने पहला उपकरण प्रस्तुत किया है जो कुत्तों की खुशी के क्षणों को समझता है
शब्द कुत्ते की उत्पत्तिशब्द कुत्ते की उत्पत्ति
पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाएपालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए
असाधारण कुत्तोंअसाधारण कुत्तों
सम्मान और जिम्मेदारीसम्मान और जिम्मेदारी
आप सड़क की गुणवत्ता में किसी जानवर की मदद कैसे कर सकते हैंआप सड़क की गुणवत्ता में किसी जानवर की मदद कैसे कर सकते हैं
क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?क्या जानवर को देना अच्छा विचार है?
जीवन के लिए एक उपहारजीवन के लिए एक उपहार
एक दोहरी दौड़ के रूप में, teckelएक दोहरी दौड़ के रूप में, teckel
आपके मृत पालतू जानवर को श्रद्धांजलि अर्पित करने के 4 तरीकेआपके मृत पालतू जानवर को श्रद्धांजलि अर्पित करने के 4 तरीके
» » कुत्तों आज
© 2021 taktomguru.com