taktomguru.com

ज़िलकेन, बेचैन कुत्तों के लिए एक प्राकृतिक आराम करने वाला

वहाँ ऊर्जा के बहुत सारे के साथ कुत्ते हैं और वहाँ एक कुत्ता स्थितियों का सामना करना है जो के जीवन में क्षणों है कि उसे अधिक बेचैन कारण हो सकता है, उदाहरण के लिए कर रहे हैं, एक हवाई जहाज की सवारी, पशु चिकित्सक के लिए एक यात्रा या यहाँ तक कि एक साधारण चलने।

प्रत्येक कुत्ता अद्वितीय है और अलग-अलग तरीकों से विभिन्न स्थितियों का सामना करता है। उन विशिष्ट क्षणों में उनकी सहायता करना जिसमें वे उस राज्य को कम करने के लिए अधिक ऊर्जावान या घबराए हुए हैं और स्वाभाविक रूप से ऐसा करने के लिए पोषक तत्व पूरक के साथ संभव है जो उनकी स्थिति को शांत करता है।

यह के बारे में है Zylkene, एक खाद्य तैयारी, जो बोवाइन दूध से आता है, पूरी तरह से प्राकृतिक होने के कारण, आपके कुत्ते की स्थिति को कम किए बिना रासायनिक उत्पादों का उपयोग किए बिना आपके कुत्ते की स्थिति को कम करने की अनुमति देता है जो अंततः आपके कुत्ते के लिए हानिकारक होते हैं।

कुत्तों के लिए zylkene

ज़िलकेन के साथ आप उन व्यवहारों को कम कर सकते हैं जो न केवल कुत्ते के लिए एक समस्या है बल्कि उनके मालिकों के लिए भी एक समस्या है। किसी भी मालिक को अपने कुत्ते को शांत स्थिति में आने वाली किसी भी स्थिति में देखना पसंद है, और ज़िलकेन के लिए धन्यवाद, हम इसे प्राप्त कर सकते हैं:

  • यह नए गोद लेने वाले पिल्ला या कुत्ते को अपने नए घर के अनुकूल बनाने में मदद करने के लिए आदर्श है, जो कि एक नए वातावरण को महसूस करने वाली असुरक्षा और भेद्यता की भावना को कम करता है।
  • यह मदद करता है कि कुत्तों की तरह बहुत कम पशु चिकित्सक के दौरे का सामना अधिक आराम से किया जाता है।
  • ट्रेन, नाव, विमान और यहां तक ​​कि कार द्वारा यात्राएं अधिक शांतिपूर्ण हैं क्योंकि इससे जानवर घबराहट की स्थिति को कम कर देता है।
  • फायरक्रैकर्स, आतिशबाजी या गरज जैसे मजबूत शोर अक्सर व्यवहार के कारण होते हैं जो अनियंत्रित होते हैं। ज़िलकेन के साथ इन स्थितियों से बेहतर निपटने के लिए कुत्तों के असंतोष की स्थिति को कम करना संभव है।
  • कई कुत्तों के लिए स्नान समय एक दुःस्वप्न है, लेकिन उन लोगों के लिए नहीं जिन्होंने पहले ज़िलकेन लिया था।



ऐसी कई जटिल परिस्थितियां हैं जिन्हें कुत्ते का सामना करना पड़ता है और वे हमेशा अपनी भावनाओं को संतुलित तरीके से नियंत्रित नहीं कर पा रहे हैं।

यह समाधान भी बिल्लियों में मदद करता है, कैप्सूल, जो पशु चारा में सामग्री मिश्रण करने खोल रहे हैं, इस प्रकार उनके सेवन प्रदान की जाती है के माध्यम से मौखिक रूप से प्रशासित, इसलिए यदि कुत्ते को आराम है, हम क्या कर रहे हैं अधिक।

zylkene: कुत्तों के लिए आराम

हम आपको फैन पेज का पालन करने की सलाह देते हैं Zylkene युक्तियाँ रखने के लिए जो आपके कुत्ते को बहुत मदद करेगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक सुपर कुत्ते के लिए आहार (अति सक्रिय कुत्ता)एक सुपर कुत्ते के लिए आहार (अति सक्रिय कुत्ता)
भौंकने वाला कुत्ता: मालिक के लिए एक बड़ी समस्याभौंकने वाला कुत्ता: मालिक के लिए एक बड़ी समस्या
बिना डर ​​के कुत्तोंबिना डर ​​के कुत्तों
छुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्सछुट्टियों पर मालिंसो की देखभाल के लिए टिप्स
कुतिया की गर्भावस्था: इसे यथासंभव आरामदायक कैसे बनाएंकुतिया की गर्भावस्था: इसे यथासंभव आरामदायक कैसे बनाएं
कुत्तों में तनावकुत्तों में तनाव
होकामिक्स 30: प्राकृतिक पूरक, बालों के झड़ने के खिलाफ मदद करता है, जोड़ों में सुधार करता हैहोकामिक्स 30: प्राकृतिक पूरक, बालों के झड़ने के खिलाफ मदद करता है, जोड़ों में सुधार करता है
कुत्ते के भोजन को समझना ii: सामग्री की सूचीकुत्ते के भोजन को समझना ii: सामग्री की सूची
पालतू जानवरों में तनावपालतू जानवरों में तनाव
आपके पालतू जानवरों का कल्याण बहुत महत्वपूर्ण हैआपके पालतू जानवरों का कल्याण बहुत महत्वपूर्ण है
» » ज़िलकेन, बेचैन कुत्तों के लिए एक प्राकृतिक आराम करने वाला
© 2021 taktomguru.com