taktomguru.com

और अचानक मेरी जिंदगी बदल गई

और अचानक मेरी जिंदगी बदल गई

यह एक किताब है जिसका नायक, "पेपे" नामक एक प्यारा बीगल, पहले पृष्ठ से पाठक के साथ प्यार में पड़ता है। दुनिया को देखने के अपने विशेष तरीके से, "पेपे" परिपक्वता और खुशी की ओर एक रास्ता दिखाता है, जिसमें हमें जीवन के महान प्रश्न और इसके सरल उत्तर मिलते हैं। और यह हमें समझ और सहनशीलता की दिशा में एक रास्ता भी दिखाता है।




हालांकि, यह "पेपे" नहीं है जो स्वेच्छा से इस मार्ग का पालन करने का फैसला करता है। जर्मन छुट्टियों के एक परिवार द्वारा स्पेन में "अपहरण" होने के बाद, पेपे को एक अपरिपक्व देश में "फिर से पैदा होने" के लिए मजबूर होना पड़ा। एक travйs इस व्यावहारिक और संवेदनशील खोजी कुत्ता जो हमें मनुष्य हम एक वकील йxito से ग्रस्त के जीवन में कदम पर अपने विचार के साथ ख़ुशी मिलती के कारनामों, एक लेखक लगातार एक व्यापारी vнctima बदनामी bъsqueda, और कई अन्य पात्र जो गर्म विषयों पर प्रतिबिंब के लिए दरवाजे खोलते हैं।
विनोद के एक मजेदार स्वर में, "पेपे" अपने जीवन को एक विदेशी देश में बताता है, अनुकूलन की उसकी कठिन प्रक्रिया, समझने का उसका संघर्ष, सहिष्णुता की उसकी खुश खोज ... और उसका इनाम। पेपे यह भी बात करता है कि ग़लत प्राथमिकताओं का पीछा करते समय कितनी खुशी बचती है।
उनके अद्भुत संवाद, उनकी तीखेपन और गहरी प्रतिबिंब के साथ एक अद्भुत हल्कापन का संयोजन करते हैं और अचानक मेरे जीवन ने एक विशेष पुस्तक बदल दी। एक कहानी जो जीवित रहने, संक्रामक खुशी और स्मृति में बनी हुई है।
यदि "पेपे" आपके जीवन में प्रवेश करता है, तो आप इसे पहले से नहीं देख पाएंगे। आप इसे इस आकर्षक चरित्र की आंखों के माध्यम से देखेंगे, और एक मुस्कुराहट हमेशा तुम्हारे साथ होगी।
क्रिस्टीना जिमना एक लेखक है जो अपने काम के साथ बहुत ही सुखद है और अचानक मेरा जीवन बदल गया। यह एक रमणीय कहानी है जिसमें गर्म, तरल पदार्थ और गीतात्मक कथा शैली के साथ, यह एक प्यारी कर को आवाज देता है, जिसका मालिक मानते हैं कि उन्होंने सामाजिककरण किया है। हालांकि, पेप की प्राकृतिक बुद्धि और विश्लेषणात्मक क्षमता, कई पाठकों को रूढ़िवादी धारणाओं पर पुनर्विचार कर देगा कि उनके सपने देखने वाले घरेलू लोगों के जीवन और इसके विचलन के बारे में है।
साजिश इसकी मौलिकता के लिए खड़ा है और नायकों के साथ पहचानने के लिए विभिन्न पात्रों और व्यक्तित्वों के पाठकों को प्राप्त करती है और शुरुआत से अंत तक उनके पढ़ने का आनंद लेती है। एक चलती और मजेदार उपन्यास जो मनोविश्लेषक से एक से अधिक यात्राओं को बचा सकता है। फ्रांसिस्को गैविलान (लेखक, मनोवैज्ञानिक और पत्रकार)।
पुस्तक ट्रेलर देखें "और अचानक मेरा जीवन बदल गया", जिसमें बीगल "पेपे" यूट्यूब पर निकलता है: https://youtu.be/GCbAoIbCe7M
पुस्तक पर अधिक जानकारी: https://facebook.com/ydeprontocambiomivida और ecu.fm/cjimena

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के नाम | Carlinoकुत्तों के नाम | Carlino
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज कीराहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज कीरा
"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा
ग्रेट डेन नस्ल कुत्ते गाइड कुत्ते हैग्रेट डेन नस्ल कुत्ते गाइड कुत्ते है
सूची: पाग कुत्तों के लिए नामसूची: पाग कुत्तों के लिए नाम
मेरे कुत्ते के लिए प्यारा वाक्यांशमेरे कुत्ते के लिए प्यारा वाक्यांश
छोटे जानवरों की एंडोक्राइनोलॉजीछोटे जानवरों की एंडोक्राइनोलॉजी
हमारे कुत्ते को बेहतर तरीके से जानने के लिए किताबेंहमारे कुत्ते को बेहतर तरीके से जानने के लिए किताबें
सबसे वफादार कुत्तासबसे वफादार कुत्ता
आग की जगह और पेप्टो और सहआग की जगह और पेप्टो और सह
» » और अचानक मेरी जिंदगी बदल गई
© 2021 taktomguru.com