taktomguru.com

आग की जगह और पेप्टो और सह

अभी भी एस्पासिओ फिएरा और कपड़ों के ब्रांड पेप्टोको को नहीं जानते? मैड्रिड, कैले वेलार्ड 12 में शेयर मालिकों और परिसर दोनों, लेकिन आप अपने सभी उत्पादों को ऑनलाइन भी पा सकते हैं।

Pepito सह

पेप्टोको का जन्म पांच साल पहले एक आवश्यकता के परिणामस्वरूप हुआ था, क्योंकि यह अक्सर होता है। सेलीया और उसके परिवार ने पेपे को अपनाया था, एक सॉसेज कुत्ता जो बहुत ठंडा हो गया, और वे अपनी खुद की कपड़ों की लाइन तैयार करने के लिए तैयार हुए जो आरामदायक और गर्म था।

अपने कपड़े के निर्माण के लिए, पूरी तरह से स्पेन में बने, वे पारिस्थितिक प्रमाणन के साथ सामग्री का उपयोग करते हैं, मुख्य रूप से कार्बनिक सूती उन प्रक्रियाओं के माध्यम से मुद्रित होती है जो प्रदूषित नहीं होती हैं। इसके अलावा, विनिर्माण प्रक्रिया से सभी अपशिष्ट पुनर्नवीनीकरण किया जाता है।

वे जानवरों और गोद लेने के रक्षकों हैं इसलिए वे पशु मूल की किसी भी सामग्री का उपयोग नहीं करते हैं और पशु संघों और संरक्षकों का समर्थन करते हैं। प्रत्येक संग्रह के सभी अधिशेष संरक्षक को दान किए जाते हैं ताकि उनके एकजुटता बाजारों के माध्यम से वे अधिक बालों वाले लोगों की मदद जारी रखने के लिए धन जुटाने में सक्षम हो सकें।

इसके अलावा, यदि आपके पास अपनाया गया कुत्ता है, तो आप अपने कार्ड का अनुरोध कर सकते हैं जिसमें 10% छूट के साथ 12 महीने तक आपकी वेबसाइट पर उपयोग करने के लिए एक कोड शामिल है।

भयंकर जगह

एस्पैसिओ फिएरा पेप्टोको की छोटी बहन है और हमारे कुत्तों और बिल्लियों और हमारे लिए जानवरों से प्रेरित दोनों दुकानों के सामानों में एकजुट होने के लिए पैदा हुई थी।




दुकान में आप हमारे प्यारे के लिए मदों की एक विस्तृत विविधता मिल जाएगा: खाद्य और प्राकृतिक नमकीन, सामान की सवारी-ऑन घर के लिए (खाट, खिला ...), कपड़े, खिलौने और लक्का या की भूलभुलैया की तरह इंटरैक्टिव विभिन्न प्रकार के खेलों ज़ेल्डा से स्वचालित लेजर।

इसके अलावा, जानवरों के बारे में पागल मनुष्य के लिए, हम भी एक वर्ग पाते हैं कि आप प्यार करेंगे: ब्लेड, सजावटी सामान, सामान और कला का प्रकाशन और संस्कृति से संबंधित जानवरों जो बीच में Galgui को खोजने का एक बड़ा चयन, एकजुटता किताब मैंने हाल ही में आपसे बात की थी।

फिएरा में आप € 0.30 प्रति यूनिट की कीमत के साथ एकजुटता कुकीज़ भी खरीद सकते हैं और उनके साथ एकत्र की गई सभी चीज़ों को जानवरों के विशिष्ट मामलों में दान दिया जाएगा जिन्हें सहायता या सुरक्षा की आवश्यकता है।

पेपे लिमिटेड संग्रह

इस वर्ष, पेपे को अपनाने के 5 साल पहले मनाने के लिए, उन्होंने 2012 से सर्वश्रेष्ठ बिकने वाले मॉडल के साथ एक विशेष संग्रह लॉन्च किया है और आय का 5% सुरक्षात्मक वाल्वरडे पशु को दान दिया जाएगा।

मैं आपको इस संग्रह में मॉडल का नमूना छोड़ देता हूं लेकिन आप उन्हें अपनी वेबसाइट पर देख सकते हैं।

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

एकजुटता भंडार में खरीदें

जैसा कि आपने देखा है, एस्पासिओ फिएरा और पेप्टोको में न केवल सुपर मूल उत्पाद हैं बल्कि उनके एकजुटता के काम के लिए भी खड़े हैं। गोद लेने वाले और पशु प्रेमियों के रूप में हम आपको इस तरह की दुकानों पर जाने के लिए प्रोत्साहित करते हैं जिसमें आप गोद लेने को प्रोत्साहित करने की कोशिश करते हैं और अपनी खरीद के साथ भी आप कई अन्य बालों वाले लोगों की मदद कर रहे हैं जिन्हें सहायता चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए inflatable बिस्तरकुत्तों के लिए inflatable बिस्तर
कुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करेंकुत्ते के बिस्तर कैसे ठंडा करें
Gentledog, शैली के साथ कुत्तों के लिए कपड़ेGentledog, शैली के साथ कुत्तों के लिए कपड़े
लेडी गागा कुत्ते के कपड़े डिजाइन करेगालेडी गागा कुत्ते के कपड़े डिजाइन करेगा
कुत्ते एडगार्ड और कूपर के लिए पूरा खानाकुत्ते एडगार्ड और कूपर के लिए पूरा खाना
कुत्ते के लिए वसंत कपड़ेकुत्ते के लिए वसंत कपड़े
तैयार खाद्य पदार्थतैयार खाद्य पदार्थ
कपड़े पर पालतू बाल हटाने के लिए युक्तियाँकपड़े पर पालतू बाल हटाने के लिए युक्तियाँ
क्रिसमस उपहार एकजुटताक्रिसमस उपहार एकजुटता
मेरियल संरक्षक को समर्थन का अपना काम जारी रखता हैमेरियल संरक्षक को समर्थन का अपना काम जारी रखता है
» » आग की जगह और पेप्टो और सह
© 2021 taktomguru.com