taktomguru.com

हमारे कुत्ते को बेहतर तरीके से जानने के लिए किताबें

सबसे अच्छा कुत्ता किताबें।

हमारे सबसे अच्छे दोस्तों पर मौजूदा ग्रंथसूची बहुत अलग है, लेकिन सभी पुस्तकों में कठोरता नहीं है जिसे कोई उम्मीद करेगा। यही कारण है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है खुद को सलाह दीजिए

अच्छी तरह से समीक्षा और सारांश पढ़ें और तुलना विभिन्न प्रकाशनों के बीच, खासकर जब आप एक विशिष्ट नस्ल के बारे में दस्तावेज़ीकरण की तलाश में हैं।

यह सच है कि इस विषय में प्रकाशक विशिष्ट हैं और यह एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु हो सकता है, लेकिन यह न भूलें कि एक अच्छी किताब एक अच्छे लेखक द्वारा लिखी गई है, संपादकीय नहीं। यहां मैं पिछले महीनों की खबरों के साथ एक सूची प्रस्तुत करता हूं, हालांकि मैं अंत में कुछ अनुशंसाओं को अनुमति देता हूं जो आपको अंत में मिलेंगे।

  • डॉक्टर फ्लोरेंस Desachy डी वेक्ची द्वारा प्रकाशित आपके कुत्ते को एडुका के साथ लौटता है। इसकी कीमत, किफायती: 14.90 यूरो। इसमें, लेखक हमें एक सही शिक्षा के लिए मौलिक आधार दिखाता है जिसे पूरे परिवार द्वारा पढ़ाया जा सकता है लेकिन हमेशा उसी दिशा-निर्देशों का पालन किया जा सकता है। सफाई, खेल, चलने से संबंधित बुनियादी धारणाओं के अतिरिक्त ... इसमें भौंकने, भय या आक्रामकता जैसी सबसे आम समस्याओं से बचने के लिए कुछ व्यावहारिक सुझाव शामिल हैं।
  • एंडलुसियन राजनेता एंटोनियो रोमेरो ग्रेहाउंड की महान पुस्तक में प्लाज्मा इस दौड़ के लिए अपने महान प्यार है। प्रकाशक अल्मुज़ारा द्वारा प्रकाशित और 30 यूरो की कीमत के साथ, रोमेरो हमें ग्रेहाउंड के महान ज्ञान दिखाता है और दौड़ और प्रतियोगिताओं के लिए एक बहुत ही विशेष खंड को समर्पित करता है। संक्षेप में, अपने प्रशंसकों के लिए आवश्यक गैलिशियन संस्कृति पर एक ग्रंथ।
  • द हिस्पानो यूरोपिया प्रकाशन घर हमें आपके कुत्ते को लिखे जाने के लिए ट्रिक्स लाता है एंजेला Wegmann. जैसा कि कई नवीनतम अध्ययन दिखाते हैं, कुत्ते उन्हें छवियों के साथ जोड़कर हमारे शब्दों को समझते हैं। एक बार मनुष्यों ने इस अवधारणा को समझ लिया है, हम इसका उपयोग अपनी शिक्षा में इसका उपयोग करने के लिए कर सकते हैं। लेखक, यह बताते हुए कि जब वह सिनेमा के लिए कुत्तों को प्रशिक्षित करती है तो उसका काम कैसा होता है, इन जानवरों की प्राकृतिक प्रतिभा को केवल 14, 9 0 यूरो के लिए प्रोत्साहित करने के लिए कुछ सुझाव प्रदान करता है।

  • कुत्ता कला के 500 साल टैम्सिन पिकरल (संपादकीय ब्लूम, 49.90 यूरो) कला में कुत्ते की उपस्थिति के माध्यम से एक ऐतिहासिक दौरा लेता है। यह दुनिया भर से और सभी उम्र के जहां के अलावा, हम देख सकते हैं कि क्या इतिहास के विभिन्न चरणों के दौरान इस जानवर के विकास में किया गया है (समकालीन कलाकारों के लिए गुफा चित्रों से) काम करता है के कई चित्र भी शामिल है।
  • किताब अगर मेरा कुत्ता छालता हैTurid Rugaas हमारे पालतू जानवर मौजूद होने वाली सबसे परेशानी वाली समस्याओं में से एक के साथ हमारी सहायता करने का प्रयास करें, जब मेरा कुत्ता छालता है तो मैं क्या कर सकता हूं? केएनएस एडिसियंस द्वारा संपादित, हम पर्याप्त समाधान खोजने के लिए सबसे अच्छे तरीके से कार्य करने के लिए इस स्थिति में शांत रहना सीखेंगे। सभी 12.9 5 यूरो की कीमत के लिए।
  • और अगर हम बिना किसी संदेह के हमारे कुत्ते की बुद्धि के स्तर को जानना चाहते हैं, तो हम पुस्तक को आपके कुत्ते (केएनएस संस्करण, 14 यूरो) के आईक्यू का मूल्यांकन कर सकते हैं। डेविड टेलर हमें 50 मनोरंजक परीक्षणों के माध्यम से हमारे पालतू जानवर के बौद्धिक गुणांक की गणना करने की अनुमति देता है।

बच्चों के लिए

  • घर में सबसे छोटी निश्चित रूप से कुत्ते के साथ एक पुस्तक का आनंद लेंगे, हर पृष्ठ पर एक आश्चर्य के साथ, बताता है कि कैसे Tomi अपने दोस्तों, जो एक सुंदर उपहार कर देगा से घिरा हुआ एक खुश जन्मदिन मनाया। (संपादकीय Corimbo, 11 यूरो)
  • इस बीच, हैली टोसिस के साथ, कुत्ते की भयानक समस्या हम अपने बच्चों को हमारे पालतू जानवरों की दंत स्वच्छता के महत्व को समझा सकते हैं। सीखने के लिए एक बहुत ही मजेदार तरीका है। (संपादकीय जुवेंटुद, 11 यूरो)।

दो आवश्यक

  • सोफे पर एक कुत्ता पाब्लो हर्नान्डेज़ (संपादकीय क्षेत्र का क्षेत्रफल, 17 यूरो) मेरी सिफारिशों में से पहला है। वास्तविक मामलों के माध्यम से, इस पशु चिकित्सा मनोवैज्ञानिक का लक्ष्य कुत्तों की मदद करना है जो एक ही समस्या का सामना करते हैं। एक बहुत ही सुखद पठन जो हमें उदासीन नहीं छोड़ देगा।



  • कुत्तों: उनके मूल, व्यवहार और विकास की एक नई व्याख्या रेमंड कॉपरिंग और लोर्न कैप्पर यह मेरी जरूरी चीजों में से एक है। वास्तव में, लेखकों ने इन जानवरों के साथ अध्ययन और अनुभव के वर्षों के बाद, उनकी राय में, कैनिस परिचितों की उत्पत्ति और विकास के बारे में बताया है। कोई भी जो इस विषय के बारे में उत्सुक है, इस पठन के बारे में उत्साहित होगा - हालांकि, जिनके पास रुचि नहीं है, उनके लिए यह थोड़ा सा मुश्किल हो सकता है। (केएनएसडीडीओनेस, 21 यूरो)।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते एनसीएच 3 9 1 / अक्टूबर 2012 की दुनिया का सारांशकुत्ते एनसीएच 3 9 1 / अक्टूबर 2012 की दुनिया का सारांश
कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?
पाग कुत्ते पर सामान्य सुझावपाग कुत्ते पर सामान्य सुझाव
वह लड़की जो कुत्तों के बारे में जानती थीवह लड़की जो कुत्तों के बारे में जानती थी
बुनियादी लेकिन अनिवार्य जरूरतोंबुनियादी लेकिन अनिवार्य जरूरतों
गैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगीगैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगी
अपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीकेअपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीके
कुत्तों के बारे में पांच सर्वश्रेष्ठ बिकने वाली किताबेंकुत्तों के बारे में पांच सर्वश्रेष्ठ बिकने वाली किताबें
कुत्ते को समझने के लिए पांच आवश्यक किताबेंकुत्ते को समझने के लिए पांच आवश्यक किताबें
हमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइडहमारे कुत्ते के साथ यात्रा करने के लिए गाइड
» » हमारे कुत्ते को बेहतर तरीके से जानने के लिए किताबें
© 2021 taktomguru.com