taktomguru.com

सिएरा नेवादा ने अवशेषों में दफन किए गए जीवित पीड़ितों के गाइड और कुत्तों के जासूसों के पहले दिन की मेजबानी की

सिएरा नेवादा ने हिमालयों में दफन किए गए जीवित पीड़ितों के गाइड और कुत्तों के डिटेक्टरों के पहले दिन की मेजबानी की

नागरिक संरक्षण, नागरिक गार्ड, फायरमैन, भूमि सेना और पहाड़ गाइड के सदस्यों ने भाग लिया

20 जनवरी dнa अंतिम sбbado पहली बार guнas और कुत्तों हिमस्खलन में दफन सूँघने vнctimas के दिन के लिए आयोजित की गई। घटना, सिएरा नेवादा में आयोजित करने के उद्देश्य से कुत्ते इकाइयों को शामिल सिविल protecciуn, सिविल गार्ड, फायरमैन, ejйrcito जमीन और की montaсa कुल guнas गतिविधियों में एक नकली हिमस्खलन में कुत्तों के साथ वास्तविक prбcticas बनाने के लिए 21 कुत्तों, जिनमें से तीन पिल्लों है कि भविष्य के लिए तैयारी कर estбn बचाव कुत्तों montaсa बनने वाले थे।

सम्मेलनों Tiendanimal, रॉयल Canin और Cetursa द्वारा प्रायोजित और ऐलेजैंड्रो ओर्टेगा Ruiz (Albolote -Granada- के नागरिक Protecciуn के सदस्य) द्वारा समन्वित किया गया है। सालों के लिए जो में भाग लिया कुत्तों mбquinas ट्रेड्स इस्तेमाल किया गया है एक क्षेत्र एक हिमस्खलन के समान है, जिसमें कुछ ठिकानों जहां लोगों को दफनाया गया के लिए काम करते creу रखा गया था के साथ सिएरा नेवादा के esquн की estaciуn पटरियों कि कुत्तों ने उन्हें पाया।

थोर, सिएरा नेवादा जिसका रखरखाव Tiendanimal प्रदान करता है और, उसके guнa, Richar Bonal साथ के बचाव कुत्तों संपत्ति esquн estaciуn में से एक की उपस्थिति ध्यान दें, एक rбpidas और एक्स्ट्रा कलाकार के प्रत्यक्ष दफन bъsquedas completу।


बर्फ avalanches में बचाव कुत्ता: एक महान अज्ञात




जब हम बर्फ हिमस्खलन से दुर्घटनाओं में आज बचाव बात tecnologнa में ज्यादा hincapiй और के बारे में हिमस्खलन से डिटेक्टरों Vнctimas (DVA) नए घटनाक्रम, analуgicos सहित हो जाता है, डिजिटल सिस्टम एक और चार उपयोग किया जाता है एंटेना, नए खोज प्रोटोकॉल, आदि जबकि टिप्पणी चलती इन प्रणालियों में सुधार करने के लिए लगातार प्रयास किया गया था, वहाँ एक और उपकरण है tambiйn पूरक localizaciуn जिसका अवसरों के mayorнa में काम किसी का ध्यान नहीं जाता है लेकिन संगठित एक बचाव दल में आवश्यक है। यह "उपकरण" कुत्ता है जो हिमस्खलन से दफन किए गए जीवित पीड़ितों का पता लगाने के लिए प्रशिक्षित कुत्ता है।

अवशेषों में बचाव कुत्तों का इतिहास 1 9 37 तक है, जिस वर्ष में पहला बचाव दस्तावेज साक्ष्य हुआ था। एक अनियंत्रित कुत्ता, अपनी पहल पर, बर्फ के नीचे दफन किए गए बच्चे की स्थिति पर चिह्नित किया गया। इसके लिए धन्यवाद, बच्चा स्थित और बचाया जा सकता है।

बचाव कार्य करने के लिए कुत्ते के पास एक आकारिकी और इष्टतम शारीरिक स्थितियां होनी चाहिए। वे मजबूत, चुस्त और मध्यम आकार के कुत्ते होना चाहिए। इन विचारों के साथ, पशु बांध (काटने के साथ persecuciуn उनकी चिंता को रिहा करने का आग्रह करता हूं) द्वारा inclinaciуn जैसे कुछ especнficas गुणों को पूरा करना होगा, शिकार (एक बांध को आगे बढ़ाने का आग्रह करता हूं) के लिए inclinaciуn, और में तीव्रता bъsqueda (interйs और बांध खोजने में दृढ़ता) और एक ही समय में, एक सामाजिक और संतुलित carбcter है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
तिआनेंडिमल थिएर, सिएरा नेवादा के बचाव कुत्ते के साथ सहयोग करता हैतिआनेंडिमल थिएर, सिएरा नेवादा के बचाव कुत्ते के साथ सहयोग करता है
कोटेक्निका मैक्सिमा, सिविल गार्ड के आधिकारिक आपूर्तिकर्ता लगातार 5 बार।कोटेक्निका मैक्सिमा, सिविल गार्ड के आधिकारिक आपूर्तिकर्ता लगातार 5 बार।
जानवरों को जीवित प्राणियों के रूप में मानने के लिए deputies से सर्वसम्मति से समर्थन और चीजें नहींजानवरों को जीवित प्राणियों के रूप में मानने के लिए deputies से सर्वसम्मति से समर्थन और चीजें नहीं
पशु संसद सदस्यों ने नए विधायिका के लिए लक्ष्य निर्धारित किएपशु संसद सदस्यों ने नए विधायिका के लिए लक्ष्य निर्धारित किए
गाइड कुत्तों और नागरिक व्यवहारगाइड कुत्तों और नागरिक व्यवहार
अप्डाडा पशु कल्याण के मामलों में सिविल कोड के सुधार में सुधार के लिए 30 संशोधन को बढ़ावा देता हैअप्डाडा पशु कल्याण के मामलों में सिविल कोड के सुधार में सुधार के लिए 30 संशोधन को बढ़ावा देता है
गाइड कुत्ते की ग्यारह नींव की 25 वीं वर्षगांठगाइड कुत्ते की ग्यारह नींव की 25 वीं वर्षगांठ
अप्डाडा चिली पशु संसदीय संघ का जन्म मनाता हैअप्डाडा चिली पशु संसदीय संघ का जन्म मनाता है
सेवानिवृत्त कुत्तों 112 "उन्होंने हमारी सेवा की है, हम एक घर की तलाश में हैं"सेवानिवृत्त कुत्तों 112 "उन्होंने हमारी सेवा की है, हम एक घर की तलाश में हैं"
घुमावदार कुत्ता - खोज और बचावघुमावदार कुत्ता - खोज और बचाव
» » सिएरा नेवादा ने अवशेषों में दफन किए गए जीवित पीड़ितों के गाइड और कुत्तों के जासूसों के पहले दिन की मेजबानी की
© 2021 taktomguru.com