taktomguru.com

काम की पद्धति

`Simba`. Obediencia a distancia.
"सिम्बा"। एक दूरी पर आज्ञाकारी।
चूंकि हम कुत्ते को एक साथी जानवर के रूप में जानते हैं, इसलिए उन्होंने अपने जीवन में किए गए विभिन्न कार्यों में इंसान को अनगिनत बार सेवा की है।
  • चुनिंदा परीक्षण

    चुनिंदा परीक्षण

  • "Danko"। शिकार मार्किंग

हम कुत्ते, काम cacerнa व्यायाम का पीछा करते हुए और शिकार, policнa कुत्तों चार्ज विस्फोटक, नशीले पदार्थों का पता लगाने के, Haitн जैसे बड़े भूकंप में लोगों का पता लगाने के देखा है, लेकिन हम साथ नए Metodologнa काम diseсada पेश इतिहास में एक mбs कदम उठाना muchнsimo dнas प्रयास और निरंतर प्रयास teуrico और prбctico "खुला देश खोजें कुत्ते" या क्या खुले में ही कुत्ते bъsqueda है। यह metodologнa, एक especнfico प्रशिक्षण के आधार पर guнa के लिए बनाया है और mнnimo बिना विफलता mбs कुत्ता उनके काम के घंटे में अपनी क्षमता का mбximo दे सकते है।




यह metodologнa लाइव bъsqueda vнctimas के लिए प्रशिक्षण कुत्तों भी शामिल है, cadбver और मानव bъsqueda और पीड़ितों subacuбticas क्षेत्र की localizaciуn के लिए कुत्ता प्रशिक्षण के खुले ademбs बनी हुई है।

इन कुत्तों को टिप्पणी के प्रशिक्षण अभ्यास जिसमें चपलता, गंध, fнsico और प्रतिरोध Metodologнa OCSC टुकड़ों में homologatorias परीक्षणों के superaciуn के लिए महत्वपूर्ण हैं की एक श्रृंखला से बना था। इन परीक्षणों के लिए उन्हें में काम कर guнa कुत्ता tendrбn fнsicos काबू पाने के लिए टीम द्वारा किया जाता है एक सीमित समय के अभ्यास, कई एक्स्ट्रा कलाकार, चपलता अभ्यास, ... इन परीक्षणों के superaciуn के साथ साथ ड्रिल खोजें सूचि उम्मीद है कि द्विपद खुले मैदान में असली पीड़ित की तलाश के लिए यह शारीरिक रूप से और मानसिक रूप से तैयार किए गए कार्यों का है।

metodologнa प्रशिक्षकों के दोनों रचनाकारों, कुत्ते प्रशिक्षकों और सेविला, जुआन हिडाल्गो और डी Jesъs Martнnez Rodrнguez डेल टोरो की Santiponce प्रांत के शहर के सिविल Protecciуn के कुत्ते बचाव यूनिट के guнas दुनिया में काम कर रहे कुत्ते में पेशेवरों हैं ।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिकित्सा चेतावनी के कुत्तों: मधुमेह। मैड्रिड में डेबी के साथ। अपने कुत्ते को मेडिकल अलर्ट कुत्ता…चिकित्सा चेतावनी के कुत्तों: मधुमेह। मैड्रिड में डेबी के साथ। अपने कुत्ते को मेडिकल अलर्ट कुत्ता…
नमूना कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेनमूना कुत्तों को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
कुत्तों को देखकर कुत्तेकुत्तों को देखकर कुत्ते
विशेष कार्यों के लिए प्रशिक्षणविशेष कार्यों के लिए प्रशिक्षण
एक बीगल का व्यवहार गुणएक बीगल का व्यवहार गुण
क्लिकर्स के साथ प्रशिक्षण सही आधारक्लिकर्स के साथ प्रशिक्षण सही आधार
कुत्तों का कामकुत्तों का काम
कंपनी के बाहर कुत्तों का कामकंपनी के बाहर कुत्तों का काम
अद्भुत गंधअद्भुत गंध
प्रजनन पिल्ले गाइडप्रजनन पिल्ले गाइड
» » काम की पद्धति
© 2021 taktomguru.com