taktomguru.com

सेवानिवृत्त कुत्तों 112 "उन्होंने हमारी सेवा की है, हम एक घर की तलाश में हैं"

`Ajax` poco antes de morir y el que fue su guнa Juan Carlos Alabarces.
उनकी मृत्यु से कुछ ही समय पहले "अजाक्स" और उनकी मार्गदर्शिका जुआन कार्लोस अलबर्सिस।

"एक राष्ट्र की महानता और इसकी नैतिक प्रगति का न्याय उसके जानवरों के तरीके से किया जा सकता है" गांधी।

  • रॉबी और एज सर्ट। यूएससीडीए फूल

    रॉबी और एज सर्ट। यूएससीडीए फूल

सेवानिवृत्त कुत्तों 112 एक गैर लाभ बार्सिलोना में बनाया Organizaciуn, एक बहु-विषयक बलों सुरक्षा Ejйrcito विशेषज्ञों शिक्षा कॉलेज और व्यक्तियों, जिसका प्राथमिक उद्देश्य के सदस्यों से बनी टीम द्वारा गठित bъsqueda घर सेवा से हटा दिया जाता है कुत्तों उनके कार्यों Caninas इकाइयों सुरक्षा कोर में सेवा की है और, aсos काम करने के बाद, देखभाल और एक परिवार का ध्यान प्राप्त आराम के पात्र हैं। इस अर्थ में, हमारे काम जीवन के लिए और सामान्य और विशेष रूप से सेवा कुत्ता में भौतिक हस्ताक्षर और अखंडता psнquica कुत्ते का अधिकार, काम है कि इन जानवरों desempeсan के बारे में समाज को संवेदनशील रक्षा करने के लिए के रूप में मुख्य उद्देश्य है।

सेवानिवृत्त कुत्तों 112 (यूरोप भर में आपातकालीन स्थिति के फोन नंबर йste जा रहा है) की जरूरत है सभी निकायों सुरक्षा के कुत्ते इकाइयों (सेना और राज्य सुरक्षा राष्ट्रीय कोर Policнa, सिविल गार्ड और गार्ड के भीतर पैदा होती है को पूरा करती है autonуmicas Policнas (Mossos डी Esquadra, Ertzaintza, Policнa Foral de Navarra ...), स्थानीय Policнas / गार्डिया Urbana, Ejйrcito, फायर ब्रिगेड, सिविल Protecciуn, बचाव समूहों और निजी सुरक्षा) के रूप में रियल asн जब अपने कुत्ते, एक बार काम की अवधि के बाद, उन्हें सेवानिवृत्त होने की आवश्यकता थी और उन्हें अपने गोद लेने का कोई मौका नहीं था जब उन्हें उनके साथ रहने का कोई मौका नहीं था। यहां हम कार्य करते हैं: सावधानीपूर्वक चयनित परिवारों के हमारे नेटवर्क, उनके कुत्तों की खोज और गोद लेने के माध्यम से सहायता, सुविधा प्रदान करना। इसलिए, यह Guнa और सक्रिय रूप से दत्तक परिवार के बीच मध्यस्थता करने के लिए और compaсeros जो अपने कुत्तों को मध्यस्थ के साथ जोड़ी में काम किया है की संवेदनशीलता के एक मात्र विदेशी नहीं हो हमारा उद्देश्य है।

परियोजना के मूल वापस देर aсo 2014 के बाद adopciуn "ब्रायन" संस्थापक, पहले सेवानिवृत्त कुत्तों 112, "अजाक्स" की कहानी के रूप में asн द्वारा तिथियाँ, डिटेक्टर कुत्ते सिविल गार्ड से संबंधित विस्फोटकों और सम्मानित और सम्मानित लोग dispensery बीमार पशुओं के लिए asн राजा के रूप में द्वारा मलोरका में एक ईटीए हमले से बचने के लिए किया गया था। "अजाक्स", जो पहले से ही निधन हो चुका है, हमेशा इस संगठन की याद में है।

हमारे dinбmica काम खाते में इन कुत्तों का विवरण लेने के लिए जिम्मेदार दत्तक-ग्रहण की पूर्णता पर आधारित है कि Guнa की स्वैच्छिक colaboraciуn के साथ साथ, हम उन्हें psicolуgico प्रोफाइल का एक परीक्षण हमारी क्षमता का विशेष शर्तों के साथ अनुकूलता की जांच करने के लिए बनाया गोद लेने वाले परिवार

उतना ही महत्वपूर्ण है, यह वफादारी इन कुत्तों की ओर प्रतिदान होने के योग्य है के प्रति समाज की sensibilizaciуn के लिए परियोजनाओं को बढ़ावा देने के हमारा लक्ष्य है: शैक्षिक संस्थानों के साथ जानकारी, colaboraciуn campaсas, सेवानिवृत्त कुत्तों की स्मृति में परियोजनाओं ... गतिविधियों में से कुछ कर रहे हैं जिसमें हम इस देश में और हमारी सीमाओं से परे सेवा कुत्ते के महान काम को सम्मानित करने के लिए काम कर रहे हैं। ये सभी गतिविधियां अलग-अलग विभागों में व्यवस्थित रूप से व्यवस्थित होती हैं जहां से हम अपने कार्यक्रम विकसित करते हैं:

"ब्रायन" पहले सेवानिवृत्त कुत्तों 112

ब्रायन कार्यक्रम
यह वह विभाग है जहां से कैनिन इकाइयों से संबंधित कार्य कुत्तों को गोद लेना और जिन्हें उनके कार्यों से हटा दिया गया है, उन्हें बढ़ावा दिया जाता है और प्रबंधित किया जाता है। प्रक्रिया कठोरता और गोपनीयता द्वारा की जाती है। सेवानिवृत्त कुत्तों प्रसारित या 112 कुत्तों को प्रकाशित कभी नहीं adopciуn है और न ही pъblica में है या से quй या विशेषता जिसके लिए वे काम के शहर प्रचार करता है, और यह सब सुरक्षा कारणों के लिए। Estбn लोगों को अपनाने में रुचि रखते हैं, हमारी वेबसाइट का उपयोग और में एक पूरा रूप है जहाँ आप कुछ सवाल हमें अपने प्रोफ़ाइल को परिभाषित करने में मदद करेगा कि जवाब देने के लिए है की धारा अपनाते हैं। जबकि दूसरी ओर, सेवानिवृत्त कुत्तों 112 कुत्तों और adopciуn सूचना द्वारा वापस ले प्रस्तावों को प्राप्त करता है guнa प्रोफ़ाइल द्वारा प्रदान विमर्श एक कुत्ता हो सकता है। funciуn में डेटा adopciуn में परिवारों और कुत्तों, परिवारों कि हमारी आवश्यकताओं और सेवानिवृत्त कुत्तों 112 है जो एक विशेष परिवार कुत्ते का प्रस्ताव चयन किया जाता है को पूरा दत्तक। इस तरह हम आवेगपूर्ण और मज़बूत गोद लेने से बचते हैं।




काम कुत्ते और इसकी गाइड की आकृति की ओर संवेदनशीलता और शिक्षा के कार्यक्रम।
इसके उदाहरण शैक्षिक divulgaciуn या हमारे पिछले पहुँच पहल, जिसके लिए हम devoluciуn एक पुरस्कार विजेता कुत्ते डिटेक्टर अर्जेंटीना मिला, टाई कहा जाता है जो उसे नीचे से इनकार कर दिया की mбs गिनती के रूप में विभिन्न бreas में sensibilizaciуn की campaсas के लिए Eduka9 कार्यक्रम कर रहे हैं 13 साल की उम्र और वे इसे अपनी पुरानी गाइड में वापस नहीं लौटे। campaсa Change.org मंच travйs करने और हस्ताक्षर करने वालों में आमंत्रित एक टाई टाई का समर्थन करने और अपने ईमेल खाते को भेजे करने के लिए पहने हुए अपने पालतू जानवर के चित्र लेने के iniciу है। अभियान को #todosconcorbata कहा गया है। केवल 4 दिनों में हमने 3500 से अधिक हस्ताक्षर और संबंधों के साथ कुत्तों की छवियों के समर्थन के साथ लक्ष्य हासिल किया।

सेवा कुत्ते और इसकी गाइड के काम का समर्थन करने के लिए परियोजनाएं
उन वातावरणों में सेवा कुत्ते की उपस्थिति बनाने / बढ़ाने के उद्देश्य से किए गए कार्यों का विकास जहां कोई कुत्ते इकाइयां नहीं हैं और कुत्ते मार्गदर्शिकाओं के काम को अनुकूलित करने वाली पहल उपक्रम भी करती हैं।

सामाजिक परियोजना: सेवानिवृत्त कुत्तों 112 दुर्लभ
सेवानिवृत्त कुत्तों 112 इसलिए, अपनी प्रतिबद्धता से वंचित समूहों tambiйn हमारे काम का हिस्सा mбs की सहायता के लिए कुत्तों को प्रभावित काम नहीं कर रहा sуlo लेकिन सामान्य रूप में जीवित प्राणियों किसी भी problemбtica या सामाजिक situaciуn के प्रति संवेदनशील है,।
इसके अलावा, सेवानिवृत्त कुत्तों 112 राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय proyecciуn है और दोनों pъblicos और निजी क्षेत्र के सभी पेशेवरों के लिए एक organizaciуn संदर्भ हो सकता है और formaciуn सहयोगियों उपकरण, अन्य स्थानों में प्रतिनिधिमंडलों की creaciуn द्वारा अन्य paнses करने के लिए परियोजना का विस्तार करना है स्पेन और अन्य देशों में प्रतिनिधियों के निर्माण जहां हमने पहले ही लैटिन अमेरिकी देशों में अपनी परियोजना को विस्तारित करके अपना काम शुरू कर दिया है।

समाप्त करने के लिए, यह सार्वजनिक करना हमारा काम है कि हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि ये कुत्ते हमारे समाज को एक काम कर रहे हैं, जिससे हम अपने जीवन को आसान और सुरक्षित बना सकते हैं। इन सभी कारणों से, वे एक इंसान की तरह आराम करने और संरक्षित होने के लायक हैं। इन कुत्तों की परिचालन उनके प्रशिक्षण के लगभग आठ साल तक चलती है और जैसे ही हमें घर में प्रतिष्ठित, शांतिपूर्ण, शांतिपूर्ण और खुश सेवानिवृत्ति की आवश्यकता होती है।

और याद रखें: "आप दुनिया के लिए सिर्फ एक व्यक्ति हो सकते हैं, लेकिन आपके कुत्ते के लिए आप दुनिया हैं"

retireddogs112.com Facebook.com/retireddogs112 ट्विटर और Instagram: @ retireddogs112सामान्य जानकारी: [email protected] गोद लेना: [email protected]सेना या सुरक्षा निकायों के कैनाइन इकाइयों के सदस्यों के लिए: [email protected]

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के हैंडलर के चैंपियनशिप 30є राष्ट्रीय सैन्य चैंपियनशिप शुरू करेंकुत्ते के हैंडलर के चैंपियनशिप 30є राष्ट्रीय सैन्य चैंपियनशिप शुरू करें
ग्यारह के कुत्ते की मार्गदर्शिका की निवारक देखभाल के लिए लेबोरेटियोनिस लेटी लीशमैनियासिस के खिलाफ…ग्यारह के कुत्ते की मार्गदर्शिका की निवारक देखभाल के लिए लेबोरेटियोनिस लेटी लीशमैनियासिस के खिलाफ…
सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई हैसेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई है
रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?
यातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहरयातायात दुर्घटना से पहले एक जानवर का प्रभार लेने के लिए लोर्का, पहला स्पेनिश शहर
पशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणापशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणा
एफ़िनिटी फाउंडेशन और वेधशाला न्याय और पशु रक्षा जानवरों को चीजों से रोकने के लिए एक साथ आते हैंएफ़िनिटी फाउंडेशन और वेधशाला न्याय और पशु रक्षा जानवरों को चीजों से रोकने के लिए एक साथ आते हैं
साथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलनसाथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलन
ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"ठोस कैनक्रॉस की सफलता "एक अच्छे कारण के लिए रन और छाल"
अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में सुरक्षा के मानकअंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में सुरक्षा के मानक
» » सेवानिवृत्त कुत्तों 112 "उन्होंने हमारी सेवा की है, हम एक घर की तलाश में हैं"
© 2021 taktomguru.com