taktomguru.com

अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज चमकदार और स्पष्ट।

चमकदार और उन्माद

आज रविवार को रास्ता देने का दिन है इस ब्लॉग के असली नायकों की व्यक्तिगत कहानियां

कुत्तों इस मामले में, के स्पार्की और फ्रैंको, जो दो कुत्ते हैं जो अपनी जगह के योग्य हैं। बहादुरी, किस्मत, उत्सुक, हास्यास्पद और परिचित की कहानियां हम इस खंड में पाएंगे, जिसमें हम शामिल हैं आप भी भाग ले सकते हैं जब चाहें आपको केवल पते पर एक या कई फ़ोटो भेजनी होंगी [email protected], आपकी मूल जानकारी के साथ: नाम, आयु, जाति ... अपनी कहानी को संक्षेप में बताने के अलावा, उनके व्यवहार, चरित्र, जिज्ञासा और आपके बारे में जो कुछ भी आपको लगता है, उसके बारे में उपाख्यानों को प्रकाशित किया जाना चाहिए।

स्पार्की, जब जीवन सबसे बुरे पल में मुस्कुराता है

हमने आपको पहले ही महत्व के बारे में बताया है अंगीकरण इस ब्लॉग में कुत्तों के लिए। स्पार्की इस मामले में सबसे अच्छे उदाहरणों में से एक होगा जो हम यहां डाल सकते हैं, क्योंकि उनके मालिक उपयुक्त क्षण पर पहुंचे, उनका उद्धार बन गया। स्पार्क, ए पॉडेन्को और मेस्टिज़ो के बीच पार करें नगर पालिका केनेल में स्वागत किया गया था चुरियाना (मालागा), 2007 की गर्मियों में। जब उन्होंने उन्हें अपनाया तो वह केवल था जीवन का एक महीना, मैं बहुत बीमार था, मैं Parvovirus, scabies, fleas और distemper था।

लुइस, कि वह एक चाचा के साथ था जो अपने छोटे चचेरे भाई के लिए कुत्ते को अपनाने जा रहा था, उस क्षण में संकोच नहीं करता था जब वह और स्पार्की को मिलने के लिए नियत किया गया था। उसने अपनी पत्नी को बुलाया और उसे बताया कि वह घर के साथ घर आएगा अचरज. पशु चिकित्सकों और अस्पताल में घंटों के बाद, स्पार्की ठीक हो गया थाऔर यह अपने मालिकों के प्यार के कारण निश्चित रूप से काफी हद तक आगे बढ़ गया। उनमें से वे केवल दयालुता कहते हैं, क्योंकि यह केवल नहीं है डॉकिल और स्नेही, लेकिन यह भी जबरदस्त है कृतज्ञ. कोई भी अपनी अभिव्यक्तिपूर्ण दृष्टि का विरोध नहीं कर सकता और कम से कम कुछ मिनट बिता सकता है, क्योंकि यह बहुत ही चंचल है।

दुर्भाग्य से, Oddie, स्पार्की के भाई (लुईस के चाचा ने जो कुत्ता चुना) सफल नहीं हुआ, और तीन महीने के गोद लेने के बाद उसकी मृत्यु हो गई। उनके पास समान स्थितियां थीं। स्पार्की के मालिकों का आश्वासन है कि घर वहां से अलग है क्योंकि वह वहां रहता है: आनंद, जो कंपनी ऑफ़र करती है और उसका चरित्र किसी को उदासीन नहीं छोड़ता है।

फ्रैंको, एक दुखद भाग्य की कहानी जो हर किसी को उनके स्थान पर रखती है

फ्रैंको ए है एक प्रकार का कुत्त फ्रेंच इसके पहले मालिक की लागत होने के बावजूद इसका एक विशेष इतिहास है € 1,600. उन्होंने उसे पूरे दिन छोड़ दिया केवल और जब उसका मालिक घर आया तो उसे कुत्ते के तार्किक आपदाओं का सामना करना पड़ा एक मंजिल पर 12 घंटे से अधिक बंद कर दिया. उन्होंने उसे दिया मारपीट व्यवहार करने के तरीके के बारे में जानने के लिए हर दिन, उन्होंने उसे लकड़ी की छड़ी से भी हराया, इस बिंदु पर फ्रैंको आज एक कान में व्यावहारिक रूप से बहरा है।




खुलकर यह तीन अलग-अलग मालिकों के माध्यम से चला गया है। बाद में यह एक और व्यक्ति के हाथों में गिर गया जो बनाने का इरादा रखता था अन्य कुत्तों के साथ लड़ो इतनी भयानक होने के लिए, लेकिन एक बहुत ही महान चरित्र और कभी-कभी भी डरावना (सामान्य) होता है, यह लड़ने लायक नहीं था और भाग्य ने इसे मोंची के भाई के हाथों तक पहुंचाया, जो आखिरकार फ्रैंको को घर पर तीन साल के बेटे के लिए नहीं ले जा सका। इस तरह, फ्रैंको के साथ रहने के लिए समाप्त हो गया Monchi, साढ़े सालों की उम्र में इसका वर्तमान मालिक।

फ्रैंको एक कुत्ता है बहुत चंचल, मजबूत, बेहद स्नेही, वफादार और एक अतुलनीय कुलीनता के साथ। फिलहाल वह मोंची के बगल में बहुत खुश है और वह घर पर बगीचे में आसानी से खेल रहा है। उनके मालिक कहते हैं कि वह बहुत जिद्दी और जिद्दी है, लेकिन हमेशा अकेले रहना और नफरत करता है. यह है दो कुत्ते शो जीता उनकी दौड़ के सर्वश्रेष्ठ के रूप में और उन्हें बहुत गर्व है। अब वह चार साल का है और सितंबर में वह पांच हो जाएगा।

और यहां तक ​​कि घर के हमारे सबसे महत्वपूर्ण नायक। जैसा कि आप देख सकते हैं, कोई दर्द नहीं है जिसका उपचार नहीं किया जा सकता है अच्छे मालिकों और थोड़ी किस्मत. स्पार्की और फ्रैंको के मामले में, भाग्य ने उन्हें अच्छे हाथों में रखा और अतीत पीछे छोड़ दिया गया। हम केवल बुरे कर्मों को दंडित कर सकते हैं और उन लोगों को याद कर सकते हैं जिन्होंने कुत्तों के लिए अनुपयुक्त व्यवहार किया था कि अनावश्यक पीड़ा कभी नहीं होती है. हमारे हाथों में हमेशा शक्ति होती है एक कुत्ते की मदद करें जो हमें चाहिए.

क्या आपके पास हमें बताने के लिए और कहानियां हैं? क्या आप अपने कुत्ते के इतिहास को हमारे साथ साझा करना चाहते हैं? हमें लिखें और हम इसे जल्द ही प्रकाशित करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नॅन्सीहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नॅन्सी
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज कीराहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज कीरा
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुकाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुका
हम आपके कुत्ते की तस्वीर भेजते हैं: आज गोब्लिनहम आपके कुत्ते की तस्वीर भेजते हैं: आज गोब्लिन
इतिहास के साथ कुत्तोंइतिहास के साथ कुत्तों
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज `शिरो`हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज `शिरो`
फेसबुक पर अपने कुत्ते की तस्वीर प्रकाशित करें, कुत्ते की दुनिया पत्रिका में "क्लिकर" और…फेसबुक पर अपने कुत्ते की तस्वीर प्रकाशित करें, कुत्ते की दुनिया पत्रिका में "क्लिकर" और…
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज बरनी और लुलाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज बरनी और लुला
अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकासअपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास
पालतू जानवरों के लिए नामपालतू जानवरों के लिए नाम
» » अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज चमकदार और स्पष्ट।
© 2021 taktomguru.com