taktomguru.com

हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज ब्लास और माया

आज, हर रविवार के रूप में, हमें सबसे व्यक्तिगत कहानियों की एक नई समीक्षा करना है जो हमारे पास आती है यह कुत्ता बात है

, अपने कुत्तों के साथ आपके अनुभव और तस्वीरें जिन्हें हम हर हफ्ते इकट्ठा कर रहे हैं। एक बार फिर हम उन कहानियों को साझा करने के लिए आते हैं कि, अब तक, हमें ले जाया गया है, हमें ले जाया गया है, हमें हंसते हैं, लेकिन, सबसे ऊपर, उन्होंने हमें कुत्तों की दुनिया के लिए महान जुनून दिखाया है। इसलिए यदि आप उन कहानियों और तस्वीरों को साझा करना चाहते हैं, तो आप जानते हैं कि आप उन्हें भेजकर ऐसा कर सकते हैं [email protected] और हम उन्हें सभी पाठकों के साथ साझा करेंगे।

आज हम आपको फिर से दो कहानियां लाते हैं माया और ब्लास, दो कुत्ते जो अपने परिवारों में आवश्यक हो गए हैं। दो कहानियां जो उनके मालिकों के प्यार को उनके लिए दिखाती हैं और इसके विपरीत।

ब्लास, घर का सच्चा राजा

समीक्षा शुरू करने के लिए आज हम शुरू करते हैं ब्लास, यह बीगल कि, बिना किसी संदेह के, वह अपने घर का राजा बन गया है, सभी छेड़छाड़ और ध्यान का उद्देश्य। दिन वह घर पहुंचे से वह सामाजिक किया जा रहा है की वजह से, मित्रों और अजनबियों के दिलों चोरी करने में कामयाब रहा है स्नेह जहाँ वह जाता है, और है कि चेहरा अच्छा प्राप्त करने के लिए हमेशा है और टूट कभी नहीं किया है एक प्लेट का कहना है सब कुछ।

जब वह एक पिल्ला था तो वह हैम में प्यार करता था, लेकिन अब वह कम से कम पसंद नहीं करता है, हालांकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, वह भोजन से पूरी तरह पागल हो जाता है और मुझे देता है कि यह थोड़ा सा "ज़ैम्पोन" है। उनका सबसे अच्छा दोस्त निको है, लेकिन वह बहुत बूढ़ा है और जब वह छोटा था, तब भी वह वही धैर्य नहीं रखता था, वह ब्लास की ऊर्जा के लिए नहीं है, जो मैदान में बाहर जाना पसंद करता है।

चलो, यह छोटा बच्चा परिवार में से एक बन गया है और वे उसके बिना जीवन की कल्पना नहीं कर सकते हैं. एक बार फिर हम कुत्ते को अनंत प्रेम देख सकते हैं और कैसे पहले पल से वे हमारे जीवन का एक अनिवार्य हिस्सा बन जाते हैं।

माया, बहुत ही बेवकूफ बाल के साथ एक बहुत ही मूर्ख शिह Tzu

यहां मैं आपको प्रस्तुत करता हूं माया, मायाता या "बाल" क्योंकि वे उसे अपने बालों को बांधने में कठिनाई के कारण घर पर फोन करते हैं, जो ज्यादातर सफेद स्ट्रोक के साथ काला होता है, जिसका मतलब है कि उसका छोटा कॉलेट हमेशा थोड़ा मोड़ पहन रहा है, जो उसे बहुत मजेदार दिखता है।




हम एक सुंदर का सामना कर रहे हैं शिह त्ज़ू जो केवल पांच महीने के साथ घर आया था। वह गोद लेने के बाद घर पहुंचे क्योंकि कुत्ता कई लोगों के साथ घर में रहता था, बच्चों के साथ एक परिवार, अन्य कुत्तों और वे इतनी ज़िम्मेदारी से अधिक परेशान थे। हालांकि, अपने नए घर का आगमन कुछ असाधारण था। वे पहले से ही हैं एक साथ रहने दो साल अपने नए परिवार के साथ और, हालांकि वह थोड़ी "मिस" है, उसने पूरी तरह से अनुकूलित किया है।

वास्तव में अब परिवार में वे एक और हैं, एक बच्चे के एक साल पहले आगमन के साथ, माया आदी हो गई है और पूर्ण सद्भाव में रहते हैं। वास्तव में, अब जब बच्चा बड़ा है, वह पहले से ही अपने खिलौने के साथ अपने कुत्ते "पिल्ला पिल्ला" के साथ खेलता है। हम एक सच्ची सुंदरता है जो हर समय सुरक्षा की प्रतीत होती है क्योंकि जब भी कोई प्राणी छोटे प्राणी के आगमन से दरवाजे पर दस्तक देता है तो ऐसा करने के लिए कभी भी ऐसा नहीं होता है।

हालांकि माया, उसकी नस्ल का एक अच्छा उदाहरण के रूप में, बहुत जिद्दी है, वह बहुत ही विनम्र, प्रबंधित और शिक्षित करने में आसान रहा है. असल में, उसने दिखाया है कि वह हमेशा परिवार के बारे में जागरूक है कि वे बिना रह सकते हैं। इसके अलावा यह fiddles हमेशा सवारी छोड़ने के साथ अन्य कुत्तों के साथ पूरी तरह से संबंधित है, लेकिन उसका सबसे अच्छा दोस्त विडियो, एक पादरी कैटलन जिसके साथ यह हर बार जब आप इसे देख पागल हो जाता है कहा जाता है।

खुशी के एक और उदाहरण इस छोटे और pizpireta शिह tzu की कंपनी के लिए धन्यवाद।

और यहां आज की कहानियां हैं। फिर मैं आपको याद दिलाता हूं कि यदि आप अपनी कहानियों और कुत्तों को प्रकाशित करना चाहते हैं यह एक कुत्ता चीज है, आपको बस उन्हें हमें भेजना है [email protected]. अगले रविवार हम अधिक सुंदर कहानियों के साथ वापस आ जाएंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नॅन्सीहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नॅन्सी
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुकाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुका
हम आपके कुत्ते की तस्वीर भेजते हैं: आज गोब्लिनहम आपके कुत्ते की तस्वीर भेजते हैं: आज गोब्लिन
18 कुत्तों की तस्वीरें infraganti पकड़ा18 कुत्तों की तस्वीरें infraganti पकड़ा
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज `शिरो`हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज `शिरो`
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज बरनी और लुलाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज बरनी और लुला
गैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगीगैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगी
जानवरों की 15 निविदा तस्वीरें। वे आपके दिल को मीठा करेंगेजानवरों की 15 निविदा तस्वीरें। वे आपके दिल को मीठा करेंगे
ब्लास: एक गोद लेने वाले वयस्क कुत्ते का इतिहासब्लास: एक गोद लेने वाले वयस्क कुत्ते का इतिहास
आश्रय एक न्यायाधीश के सामने बैठता है जिसने कथित तौर पर कुत्ते को "कुत्तों"आश्रय एक न्यायाधीश के सामने बैठता है जिसने कथित तौर पर कुत्ते को "कुत्तों"
» » हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज ब्लास और माया
© 2021 taktomguru.com