taktomguru.com

हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज बरनी और लुला

एक और रविवार के उपयोगकर्ताओं के बारे में बात करने का समय है यह कुत्ता बात है

 और आपके पालतू जानवर इस कारण से हम आपके कुत्तों की तस्वीरों और कहानियों की सूची को विस्तारित करना जारी रखते हैं, जिन्हें आप हमें भेज रहे हैं [email protected] और हम कितना बताना पसंद करते हैं। आप पहले से ही जानते हैं कि आप मेल पर भेजना जारी रख सकते हैं जिसे आप हमारे साथ और बाकी पाठकों के साथ साझा करना चाहते हैं।

आज यह महान कहानियों के साथ दो बहुमूल्य नमूने की बारी है, बरनी और लुला.

बर्नी, एक शोक जो रहने के लिए आया था

एक बार फिर हम उन अनमोल लोगों में से एक का सामना कर रहे हैं जो हमारे दिल को नरम करते हैं। यहाँ आपके पास है बरनी, एक छोटा सा तन स्पष्ट आंखों के साथ जो हमारे पाठक के घर आया था मेजबान में, बस कुछ दिनों तक जब तक वह एक नया घर और एक नया मालिक नहीं मिला, अंत में, वह कुछ हद तक कठिन जीवन व्यतीत करने के बाद परिवार में शामिल हो गया।

और यह है कि बर्नी, एक घर से आया जहां उन्हें 40 से अधिक कुत्तों वाली एक महिला द्वारा रखा गया था, एक बीमार महिला जो द्विध्रुवीय विकार से पीड़ित थी जिसने जानवरों को सर्वोत्तम परिस्थितियों में पूरा नहीं किया। तो, जैसे कभी-कभी उसने उन्हें बहुत अच्छी तरह से इलाज किया, दूसरी बार उसने उन्हें मारा या उसने उन्हें खाना या पेय नहीं दिया। एक असली शर्म की बात है

तथ्य यह है कि पशु संरक्षण सागुंटो के माध्यम से, कुछ दिनों के लिए थोड़ा और, के रूप में मैं कहता हूँ हमारे पाठक से मदद मांगी, उन दिनों स्थायी बन गया, और बाहर होने के लिए कोई विकल्प नहीं था है घर




बरनी 4 महीने के साथ बहुत पतली और खेलना नहीं चाहता था. वह अपनी अधिकांश उम्र सो गया लेकिन बाकी को ढूंढने के लिए और एक महीने बिताना पड़ा ताकि वह अपने आकर्षण को खेलने और दिखाने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके, जो एक हजार हैं। इसके अलावा यह लुला के लिए एकदम सही पूरक साबित हुआ जिसके बारे में हम आगे बोलते हैं।

लूला, एक उपहार जो कार्डबोर्ड बॉक्स में पहुंचा

लूला पहला कुत्ता था जो प्रोटेक्टोरा डी वालेंसिया में उसे लेने के बाद घर पहुंचा। हमारे साथी ने गीली नर्सों के रूप में साइन अप किया था और उन्हें थोड़े समय में बुलाया गया था ताकि वे उन्हें छोड़ सकें एक गत्ते का कुत्ता और एक गत्ते के बक्से में फंस गया दरवाजे में एक ही रक्षक। जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, वे उसे लेने के लिए उसे लेने में संकोच नहीं करते थे, लेकिन वह भी परिवार का हिस्सा बना रही थी।

वे कहते हैं कि यह है मेस्टिज़ा ब्रेटन लेकिन यह एक असली सुंदरता है। अब लूला और Barni एक साल एक साथ खेल रहे हैं, जंगल के माध्यम से चलाने के लिए जब वे टहलने के लिए जा से भी कम समय के साथ, बिल्लियों के साथ महान जाते हैं तथा शिक्षा पुरस्कार और स्नेह, सजा के साथ कभी नहीं के साथ पहली बार का पालन करना। अब आप उनके बिना जीवन की कल्पना नहीं कर सकते।

जैसा कि मैंने आपको बताया, महान कहानियां। अगले रविवार और अधिक और कई और भेजना जारी रखना न भूलें [email protected].

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नॅन्सीहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नॅन्सी
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज कीराहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज कीरा
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुकाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुका
जीवन के लिए, आपका कुत्ताजीवन के लिए, आपका कुत्ता
हम आपके कुत्ते की तस्वीर भेजते हैं: आज गोब्लिनहम आपके कुत्ते की तस्वीर भेजते हैं: आज गोब्लिन
18 कुत्तों की तस्वीरें infraganti पकड़ा18 कुत्तों की तस्वीरें infraganti पकड़ा
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज `शिरो`हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज `शिरो`
एक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएंएक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएं
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज ब्लेयर, मैंने डाल दिया और लिंडाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज ब्लेयर, मैंने डाल दिया और लिंडा
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नाना और प्लूटोहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नाना और प्लूटो
» » हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज बरनी और लुला
© 2021 taktomguru.com