taktomguru.com

हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज डंको और हिरो

एक और रविवार हम कुछ तस्वीरें एकत्र करते हैं जिन्हें आपने हमें अपने कुत्तों के लिए भेजा है। हम कुछ कुत्तों के प्रति स्नेह, गर्व और सहानुभूति की सराहना करते हैं जो उनके मालिकों के लिए सबकुछ धन्यवाद करते हैं। में यह एक कुत्ता चीज है

, हम चाहते हैं कि आप हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें (याद रखें: [email protected]) और हमें अपनी कहानी संक्षेप में बताएं, इसलिए हम उन्हें जान सकते हैं और शेयर कुत्तों की दुनिया के लिए हॉबी।

प्रत्येक कुत्ते के पीछे अक्सर होता है व्यक्तिगत कहानियां जो समृद्ध हैं, और इस सप्ताह हम दो नए दोस्तों के कुत्तों को प्रमुखता देते हैं: यह लगभग है डैंको और के हीरो.

डंको, एक चंचल पेकिंगज़ मेस्टिज़ो

जैसा कि आप देख सकते हैं कि डैंको एक मोनडिला है, जैसा कि इसके मालिक द्वारा परिभाषित किया गया है। यह एक है mestizo de pequinés ग्यारह साल की उम्र के बारे में। वह आखिरी पांच भाइयों और वह व्यक्ति था जो इसे अपनाने जा रहा था और अंततः अपने वर्तमान मालिक के हाथों में गिर गया। जब वह बहुत छोटा था, ताकि वह अपने दादा की मौत पर काबू पाने सकता है और इसलिए उनकी देखभाल किया यह और हमें बताएँ कि यह सबसे अच्छा है कि वे कर सकते थे दिन वह उसके साथ बिताया के बाद से यह अपने माता पिता से एक उपहार था।

डंको शांत, स्नेही, आश्रित और बहुत खराब है. वह किसी खिलौने या हड्डी पर ध्यान नहीं देता है, केवल तभी जब कोई उसके साथ खेलना चाहता है। वह एक बच्चे की तरह लोगों के ऊपर सोने के लिए प्यार करता है और ऐसा लगता है, हाल ही में वह बहुत snores।

दुर्भाग्यवश, उसके पास कुछ दुखद एपिसोड भी है, जैसे कि वह पांच साल के साथ फंस गया था बिछुआकान के भीतरी भाग में और एक गंभीर संक्रमण हुआ, इसलिए उसे हटाने के लिए उसे संचालित किया जाना था। आपका कान अब आपकी एचिलीस एड़ी है, क्योंकि यह भी था संचालित हाल ही में एक छोटे ट्यूमर के, लेकिन सबकुछ पूरी तरह से चला गया और अब यह ठीक है।

हिरो, एक क्रिसमस उपहार जो परिवार का सदस्य बन गया




हीरो एक पुरुष नमूना है पोमेरानिया और यह लगभग दो साल पुराना है। उनका नाम, जैसा कि अधिकांश टेलीविजन माना जाएगा, श्रृंखला हीरोज के चरित्र हिरो नाकामुरा से आता है। वह क्रिसमस में अपने मालिकों से घर पहुंचे, एक उपहार के रूप में और जल्द ही यह एक और बन गया, बहुत प्यारा, आवश्यक और महत्वपूर्ण। वह एक विनम्र, स्नेही, हंसमुख कुत्ता, तैयार है, चंचल और बहुत खादजनक. हालांकि अजनबियों के साथ बहुत भरोसेमंद।

अपने नए घर में हीरो के पहले महीने कठिन थे, क्योंकि उन्हें उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए लागत थी, लेकिन अब वह बहुत विनम्र है। शायद ऐसा इसलिए है क्योंकि उनके मालिकों ने उन्हें दंड या चिल्लाते हुए कुछ भी नहीं सिखाया, लेकिन हमेशा एक के साथ सकारात्मक सीखना पुरस्कारों के माध्यम से और ऐसा लगता है कि काम किया है।

एक उपेक्षा जो हमें हिरो के बारे में बताती है: एक दिन जब वह काफी छोटा था तो वह झील के साथ एक पार्क के साथ दौड़ने गया, जहां बिना यह जानने के पानी में गिर गया. वह डर गया और उन्हें तुरंत बाहर निकालने में उसकी मदद करनी पड़ी। बेशक, अब वह समुद्र तट से प्यार करता है और बाहर चल रहा है।

हमने डंको और हीरो की इन दो कहानियों को प्यार किया है। तो हमें बस यह याद रखने के लिए वापस जाना होगा कि अगर आप अपने कुत्ते की तस्वीर को प्रकाशित करना चाहते हैं यह एक कुत्ता चीज है आपको बस हमें एक या कई फ़ोटो ई-मेल पर भेजनी है: [email protected]. आपकी मूल जानकारी के साथ: नाम, आयु, जाति ... अपनी कहानी को संक्षेप में, या उनके व्यवहार, चरित्र, जिज्ञासा के बारे में उपाख्यानों को बताने के अलावा। हमें उन्हें साझा करने में खुशी होगी।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नॅन्सीहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नॅन्सी
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज कीराहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज कीरा
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुकाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुका
हम आपके कुत्ते की तस्वीर भेजते हैं: आज गोब्लिनहम आपके कुत्ते की तस्वीर भेजते हैं: आज गोब्लिन
सोने के निविदा कुत्तों की तस्वीरेंसोने के निविदा कुत्तों की तस्वीरें
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज `शिरो`हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज `शिरो`
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज बरनी और लुलाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज बरनी और लुला
एक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएंएक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएं
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
जानवरों की 15 निविदा तस्वीरें। वे आपके दिल को मीठा करेंगेजानवरों की 15 निविदा तस्वीरें। वे आपके दिल को मीठा करेंगे
» » हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज डंको और हिरो
© 2021 taktomguru.com