taktomguru.com

अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास

लुकास

मुझे हमेशा जानवरों और मेरे घर में पसंद आया है क्योंकि मैं बहुत कम था, हमेशा कुत्ते नहीं थे, बल्कि एक बल्कि कई। उनमें से कोई भी मेरा नहीं था, क्योंकि वे मेरे परिवार से थे, इसलिए जब मैं स्वतंत्र हो गया, तो मैंने एक कुत्ते की तलाश की जो मेरा था और मेरे जीवन का हिस्सा बन गया। लुकास की कहानी, मेरा कुत्ता थोड़ा अनोखा है, क्योंकि यह एक नज़र से प्यार था, एक साधारण तस्वीर जो मेरे हाथों में आई थी और मुझे उस पिल्ला से प्यार में छोड़ दिया जिसने दुनिया को अपनी उपस्थिति से चुनौती दी थी।

मेरे कुत्ते की कहानी किसी अन्य की तरह है, मर्सिया में पैदा हुआ था एक पार करना यॉर्कशायर खिलौना और ए Bichon मोलतिज़. एक पूरा मिश्रण जो अन्यथा नहीं हो सकता है। यह कहानी तब तक विशेष नहीं है जब तक एक दिन कुत्ते को अपनाने के लिए अलग-अलग पशु संरक्षकों के बीच इंटरनेट से नहीं देखता, मैं एक प्रस्ताव में आया था जिसमें कहा गया था कि वे यॉर्कशायर के मोन्गल पिल्ले बेच रहे थे। सबसे पहले विचार ने मेरा ध्यान आकर्षित नहीं किया, क्योंकि जो मैं चाहता था उसे अपनाना था, लेकिन मेरे निर्णय की कुंजी थी एक छवि जिसमें लुकास ने अपने दो भाइयों के साथ आगे बढ़कर निराशाजनक का सामना किया। यह छवि जो कैप्चर की गई और वह थी जिसने मुझे लुकास का चयन किया।

इंटरनेट हमसे जुड़ गया और जब वह मेरे घर पहुंचे तो यह बात तब तक नहीं थी जब तक लुकास एक अनूठा कुत्ता नहीं है जो केवल दुनिया को देखता है और आपको उसकी नजर से पूछताछ करता है। उसका चरित्र थोड़ा सा अटूट है, क्योंकि मैंने उसे अपने जीवन में बहुत ही कम छाल सुना है, क्योंकि वह एक कुत्ता है खुद को व्यक्त करने के लिए वह अपनी नजर का उपयोग करता है जो सीधे मेरे साथ जुड़ता है, और जिसके साथ मैं बस जानता हूं कि मैं हर पल में क्या चाहता हूं। यह विशेषता उसके साथ सह-अस्तित्व बनाता है, क्योंकि घर पर शांति सांस लेती है।

एक हंसमुख चरित्र

पांच साल के होने के बावजूद, लुकास अभी भी एक पिल्ला की उस चंचल भावना को बरकरार रखता है। घर खिलौनों से भरा है जिसे वह हमसे खेलने के लिए आमंत्रित करने के लिए उपयोग करता है। चारों ओर सब कुछ एक खेल है, और यह एक कुत्ता है जो ऊर्जा और खुशी को बढ़ाता है। बहुत दुर्लभ अवसरों पर वह उदास है। वह हमेशा सक्रिय रहता है, शायद उसकी मां की यॉर्कशायर भावना के साथ कुछ करने के लिए कुछ है, जो उसे देता है प्राकृतिक ऊर्जा और ताकत, उसके चारों ओर की हर चीज के लिए एक महान जिज्ञासा के लिए एकजुट।




लुकास कभी नाराज न हो उसके अलावा कोई भी व्यक्ति नहीं, उसके लिए उसके आस-पास के सभी प्राणी दोस्त हैं जिनके लिए वह मित्रवत है। लेकिन एक समस्या है, और यह है कि मेरे कुत्ते के लिए कुत्तों को बधाई देने के लिए सामान्य है, जब तक कि अन्य जानवर उगता है या छाल नहीं जाता है। यदि ऐसा होता है, तो लुकास उस जानवर में सभी रुचि खो देता है और न केवल वह, लेकिन वह अविश्वास करना शुरू कर देता है और अब उसके साथ खेलने के करीब नहीं आता है। यह व्यवहार एक विचलन का परिणाम हो सकता है कि उसके पास दो मास्टिफ के साथ एक पिल्ला के रूप में था जो उसे हमेशा के लिए चिह्नित करता था।

लेकिन लुकास में सब कुछ सौहार्द और सबमिशन नहीं है, तब से क्योंकि प्रत्येक टेरियर में एक स्वतंत्र भावना होती है और निश्चित रूप से स्पर्श होता है बुद्धि जो उन्हें कई मामलों में अकेले रहने और वह जो चाहता है वह करने के लिए पसंद करता है। क्योंकि यह बहुत निर्भर है अभी तक हमेशा कार्य के रूप में वह चाहता है, और सभी का सबसे बुरा, अपनी जमीन लेने को जानते हैं और आप में भाग लेने के बनाने के इस पहलू, क्या देता है लुकास एक विशेष आलो यह एक पूरी तरह से असामान्य कुत्ता बना देता है ध्यान देने के बिना उस पल में आपकी ज़रूरत है, और यह भी देखें कि आप वास्तव में ऐसा करना चाहते हैं।

सबकुछ के बावजूद, लुकास सबसे अच्छी बात है जो कई सालों से मेरे साथ हुई है, क्योंकि यह एक मजेदार और खुशहाल है जिसने मेरी जिंदगी बदल दी है और मुझे यह बताने दिया है कि यह हमेशा आपकी तरफ से अच्छा है और बुरे के लिए सच्चाई यह है कि कुत्ते को छोटे से छोटा करने का अनुभव कुछ ऐसा है जो मैं हर किसी को सलाह देता हूं।

यदि आप इसे एक कुत्ते की बात में प्रकाशित करना चाहते हैं तो आपको हमें ई-मेल पर एक या कई फ़ोटो भेजनी होंगी: [email protected]. आपकी मूल जानकारी के साथ: नाम, आयु, जाति ... अपनी कहानी को संक्षेप में, या उनके व्यवहार, चरित्र, जिज्ञासा के बारे में उपाख्यानों को बताने के अलावा। आपको क्या लगता है सबसे दिलचस्प है। "

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज `शिरो`हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज `शिरो`
फोटो मेरे छोटे महान कुत्ते प्रतियोगिताफोटो मेरे छोटे महान कुत्ते प्रतियोगिता
यह जानने के लिए होम टेस्ट कि कुत्ते को दर्द होता हैयह जानने के लिए होम टेस्ट कि कुत्ते को दर्द होता है
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
एक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएंएक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएं
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
एक छोटा सा साथीएक छोटा सा साथी
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
» » अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास
© 2021 taktomguru.com