taktomguru.com

हर किसी के लिए एक काला शुक्रवार!

स्पेन में हर साल लोकप्रियता प्राप्त करने वाली एक तिथि आ रही है: ब्लैक फ्राइडे। हम अपने पालतू जानवरों के लिए बेहतर कीमत पर सामान्य खरीदारी करने या उनके लिए थोड़ी सी चीज खरीदने के लिए छूट का लाभ उठा सकते हैं। और हमारे लिए!

यहां हम कुछ ऑफ़र छोड़ देते हैं जिन्हें आप इस सप्ताहांत में पा सकते हैं उन्हें याद मत करो!

ला गाटा बर्नार्डा

ला गाटा बर्नार्डा ब्लैक फ्राइडे में शनिवार और रविवार तक बढ़ाया गया है। पूरे सप्ताहांत में आप अपने सभी प्रिंटों पर 40% और अपने कई लेखों पर 20% का आनंद ले सकते हैं. इसके अलावा, इस सप्ताहांत के दौरान रखे गए सभी आदेशों में एक आश्चर्यजनक उपहार शामिल होगा!

अभी भी अपनी वेबसाइट नहीं जानते? लोगो और ब्रांड छवि को हमारे रूप में मूल रूप से डिजाइन करने के अलावा, उनके पास एक छोटी सी दुकान है जिसमें केवल शांत प्रेमियों के लिए उपयुक्त है! यदि आप 2017 के बारे में सोचना शुरू कर चुके हैं, तो आप अपने सुपर एजेंडा गतुना को याद नहीं कर सकते हैं।

Tambourine मूंछें

टैम्बोरिन मूंछ में सप्ताहांत में ब्लैक फ्राइडे का भी जश्न मनाया जाता है। 25, 26 और 27 दिनों के दौरान जो कुछ भी आप खरीदते हैं, उसके पास शिपिंग लागत नहीं होगी!

यदि आप पहले ही क्रिसमस की योजना बना रहे हैं, तो अपने ऑनलाइन स्टोर से रुकना न भूलें। आप अपने व्यक्तिगत मग और डॉर्मेट्स से आश्चर्यचकित होंगे!

ओज की महान दुनिया

ba1d14d0-ac7d-4f75-a6bb-cb27d02fdbbb

ओजेड की महान दुनिया हमें एक लाती है ब्लैक फ्राइडे का जश्न मनाने के लिए € 15 पर शर्ट का चयन। आप 25, 26 और 17 दिनों के पदोन्नति का लाभ उठा सकते हैं। अपने कुत्ते के डिज़ाइन खोना मत!

साथ ही, इस लिंक में आप एकजुटता उत्पादों से परामर्श कर सकते हैं जिनके साथ आप "एक मानव सहेजें" अभियान के साथ सहयोग करते हैं।

Cosasmonosas

कोसासोमोनास ब्लैक फ्राइडे को भी एक के साथ इंगित करता है अपने सभी उत्पादों पर 10% व्यक्तिगत पालतू जानवरों सहित! इसका आनंद लेने के लिए, € 30 से अधिक ऑर्डर पर HUELEAAVIDAD कोड का उपयोग करें और इसके अतिरिक्त, आपके पास € 99 से अधिक ऑर्डर के लिए निःशुल्क शिपिंग होगा।

वैयक्तिकृत कुत्तों और बिल्लियों अद्भुत हैं और, यदि आप हमारे जैसे गीक का थोड़ा सा हिस्सा हैं, तो आप "गीक और गर्व" अनुभाग को याद नहीं कर सकते

Lapislazuli सहायक उपकरण

यदि आप अपने पालतू जानवरों के नाम से कंगन चाहते हैं, तो इस सप्ताह के अंत में हमारे जैसे उत्कीर्ण लैपिस्लाजुली कॉम्प्लिमेंटोस ब्लैक फ्राइडे को अपने सभी लेखों पर 20% के साथ मनाता है।

यदि आप पहले ही क्रिसमस उपहार देख रहे हैं या खुद से इलाज करना चाहते हैं, तो अपनी सभी रचनाओं को देखने के लिए अपने फेसबुक पेज या इंस्टाग्राम देखें।

पुस्तक का घर 

कुछ समय पहले हमने ट्रिड रुगास द्वारा "कुत्तों की भाषा: शांति के संकेत" और अलेजैंड्रो पालोमास द्वारा "एक कुत्ता" पढ़ने की सिफारिश की थी।

यदि आप दो शानदार किताबों को याद नहीं करना चाहते हैं, तो ला कैसा डेल लिब्रो से ऑफर का लाभ उठाएं, इस सप्ताहांत के दौरान सभी पुस्तकों में 5% छूट और मुफ्त शिपिंग की छूट है।

zooplus

प्रस्ताव ज़ूप्लस में पहले ही शुरू हो चुके हैं! आप अपने कुत्ते या बिल्ली के लिए भोजन और सामान पर 70% तक की छूट पा सकते हैं।

इसके अलावा, क्रिसमस अनुभाग खिलौनों और सहायक उपकरण के साथ पहले से ही उपलब्ध है और यहां तक ​​कि हमारे प्यारे लोगों के लिए आगमन कैलेंडर भी उपलब्ध है!

और आपके सूअरों के लिए, मैं आपको याद दिलाता हूं कि हमारे पास एक कूपन (ज़ेल-फेरिंगा) है ताकि आप नसबंदी वाली बिल्लियों के लिए अनाज के बिना फियरिंग फीड आज़मा सकें।

Tiendanimal

तिआनेंडिमल - ब्लैकफ्राइडे

Tiendanimal भी अपनी छूट के साथ शुरू किया है। आप लेखों की एक श्रृंखला में अपनी सीधी छूट का आनंद ले सकते हैं या कई छूट कूपन का लाभ उठा सकते हैं:

  • भोजन में 20% तक: उनके पास विभिन्न ब्रांडों के भोजन के लिए डिस्काउंट कूपन हैं जो 10% से 15% के बीच भिन्न होते हैं।
  • सहायक उपकरण में 25% ब्लैकडॉग कूपन आपको सभी कुत्ते के सामान पर 25% छूट प्राप्त करने की अनुमति देता है जबकि ब्लैककैट कूपन बिल्ली सहायक उपकरण पर लागू होता है।
  • स्वच्छता सहायक उपकरण में 10% और 15% के बीच: आप इस अन्य चयन में लेखों की इस श्रृंखला या कूपन SALUD10 में कूपन SALUD15 का लाभ उठा सकते हैं।

Miscota




और एक और दुकान जो पहले ही जश्न मनाने लगी है! अपनी वेबसाइट पर आप बड़ी संख्या में लेखों पर छूट पा सकते हैं और इसके शुरुआती पृष्ठ पर सुपर ऑफ़र से परामर्श ले सकते हैं।

इसके अलावा, यदि आपने सीमित बजट चिह्नित किया है, तो उनके पास € 3 पर खिलौने, € 7 पर खिलौने, € 15 पर कपड़े और € 30 आदर्श पर बेड हैं।

Cookieswil

250x250

यदि आप कुकीज़विल आहार बारफ उत्पादों को आजमा देना चाहते हैं, तो यह आपका मौका है! 30 वें तक आप उत्पादों की संपूर्ण बारफ डाइट रेंज पर 10% का आनंद ले सकते हैं।

क्या आप इस प्रकार के भोजन के बारे में कुछ और जानना चाहते हैं? अपने ब्लॉग पर सिर!

FeelCats

अपनी बिल्ली के लिए ब्लैकफ्राइडे का लाभ उठाएं।

FeelCats में अपने प्रमुख उत्पादों पर विशेष छूट के साथ ब्लैक फ्राइडे मनाते हैं। यदि आप अपनी बिल्ली को अपनी वेबसाइट पर देखना चाहते हैं, तो आप इसके बिल्ली फर्नीचर अनुभाग से चकित होंगे!

इसके अलावा, उन्होंने सिर्फ कैटिट फ्लॉवर फ़ॉन्ट के शेयरों को बदल दिया है। हमने पहले से ही हमारे लिए पूछा है!

बार्क सह

11-18-16-04-43-44_3-1

बार्क सह में वे ब्लैक फ्राइडे का जश्न मनाते हैं बार्क / शुक्रवार / 16 कूपन के साथ अपने सभी उत्पादों पर 25% छूट।

अगर आपको अपने पालतू जानवर की सवारी सामान को नवीनीकृत करना है, तो इस मौके को याद न करें! आपका कुत्ता पूरे पड़ोस की ईर्ष्या होगी।

Gentledog शैली

यदि आप चाहते हैं कि आपका कुत्ता गर्म हो और इस सर्दी के आखिरी बार, मुफ्त शिपिंग लागत का लाभ उठाएं जो Gentledog Style हमें ब्लैक फ्राइडे का जश्न मनाने के लिए लाता है. आप शुक्रवार 25 से रविवार 27 नवंबर तक इसका आनंद ले सकते हैं।

अभी भी इस ब्रांड को नहीं जानते? हम आपको इस लिंक पर कुछ जानकारी छोड़ देते हैं।

FridaVestida

फैशन और सहायक उपकरण का एक और ब्रांड जो ब्लैक फ्राइडे की छूट को इंगित करता है। ब्लैक 16 कूपन के साथ आपको पूरे वेब पर 20% छूट मिलेगी FridaDress का।

यदि आप लुका के रूप में एक कोट को ठंडा चाहते हैं, तो इस अवसर को याद न करें!

Kucco

photo_2016-11-24_19-45-46

अब से शनिवार 26 नवंबर को शाम 6 बजे तक सभी Kucco हार और हार के पास उनके ब्लूमबीस वेबसाइट पर 10% छूट है। 

आप अभी भी उनके कान muffs नहीं जानते हैं? इस मूल सहायक के साथ आप अपने कुत्ते के कानों को ठंड और नम्रता के साथ-साथ स्पाइक्स और स्पाइक्स से भी बचाएंगे।

Patasbox

Patasbox

पटासबॉक्स अपने सब्सक्रिप्शन कार्यक्रमों पर बड़ी छूट के साथ ब्लैक फ्राइडे का भी जश्न मनाता है: त्रैमासिक सदस्यता में 18%, सेमेस्टर में 30% और वार्षिक सदस्यता में 41%।

यदि आप नवीनतम PatasBox की सामग्री देखना चाहते हैं और कैसे लुका और ज़ेल्डा ने इसका आनंद लिया, तो आप इसे यहां कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
काले पैंथर के अंधेरे मेंकाले पैंथर के अंधेरे में
पशु प्रेमियों का स्वर्ग: "हम जानवरों के बाजार से प्यार करते हैं"पशु प्रेमियों का स्वर्ग: "हम जानवरों के बाजार से प्यार करते हैं"
Tiendanimal दक्षिणी पालतू जानवरों में इस सप्ताहांत में भाग लेता है, अंडलुसिया में सबसे बड़ा पालतू…Tiendanimal दक्षिणी पालतू जानवरों में इस सप्ताहांत में भाग लेता है, अंडलुसिया में सबसे बड़ा पालतू…
काला शुक्रवार आ रहा है! अब ऑफ़र का आनंद लेंकाला शुक्रवार आ रहा है! अब ऑफ़र का आनंद लें
मुठभेड़ zooplusgatunoमुठभेड़ zooplusgatuno
काले प्यार का आनंद लें और क्रिसमस पर आगे बढ़ेंकाले प्यार का आनंद लें और क्रिसमस पर आगे बढ़ें
Beauceron। वी राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीBeauceron। वी राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
ज़ूप्लस के साथ एक बहुत बिल्ली सप्ताहांत!ज़ूप्लस के साथ एक बहुत बिल्ली सप्ताहांत!
मैड्रिड के लिक्स और एलएक्स फाइनल अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों बिल्ली का बच्चा क्लबमैड्रिड के लिक्स और एलएक्स फाइनल अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों बिल्ली का बच्चा क्लब
ज़ोएटिस आपको फोटो प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करता है "मेरा कुत्ता आनंद लेता…ज़ोएटिस आपको फोटो प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करता है "मेरा कुत्ता आनंद लेता…
» » हर किसी के लिए एक काला शुक्रवार!
© 2021 taktomguru.com