taktomguru.com

पशु प्रेमियों का स्वर्ग: "हम जानवरों के बाजार से प्यार करते हैं"

जैसा कि मैंने आपको बताया था, इस सप्ताहांत बाजार मैड्रिड में आयोजित किया गया था "हम प्यार पशु"

. क्या आप जानना चाहते हैं कि यह कैसा था?

पॉप अप स्टोर प्रारूप में एक ठोस बाजार

बिक्री का यह प्रारूप जो हाल ही में इतने फैशनेबल बन गया है, इसमें थोड़े समय के लिए और सावधानीपूर्वक सजावट के लिए एक स्टोर की स्थापना शामिल है। हम प्यार पशु बाजार पॉप अप स्टोर के रूप में पशु प्रेमियों के लिए पहली बार एक ठोस बाजार लाता है।

हम खुलने से पहले थोड़ी देर के लिए भाग्यशाली थे, जबकि आखिरी प्रदर्शकों ने अभी इकट्ठा किया था, और हम लोगों से भरे जाने से पहले कुछ तस्वीरें लेने में सक्षम थे। खत्म होने के बावजूद भी मैं पहले ही ध्यान आकर्षित कर रहा था! खिड़की से गुज़रने वाले हर कोई एक नज़र डालने से रोकता है।

सब कुछ ख्याल रखा गया था। प्रत्येक स्टालों का आयोजन किया गया था और महान प्यार के साथ घुड़सवार था, जो आपके द्वारा दर्ज किए जाने पर ध्यान देने योग्य था। उस सजावट को जोड़ा गया था कि रोसा, इस अद्भुत शेड के आयोजक ने क्रिसमस स्पर्श देने के लिए तैयार किया था।

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

उपस्थित लोग

इस संस्करण के उपस्थित लोगों की सूची नामुमकिन है, जानवरों से प्यार करने वाले ब्रांडों से भरा है और कुछ संरक्षक जो अपने फरी के लिए धन जुटाने आए हैं:

दुकानें:

  • ब्लू ग्रेहाउंड
  • पेंसिल चेहरा
  • मोटी गेज
  • Tambourine मूंछें
  • बुलडॉग आत्मा के साथ
  • Vallekanino
  • बिल्ली की छाया
  • लेखा और + खाते
  • मैं mememondo
  • साबुन डिश

संघों:

  • बेंजामिन मेहन्नर्ट फाउंडेशन
  • कचोररा सोलिडेरिया
  • नर्सरी "एलीपा की बिल्लियों"
  • Peluditos एन Apuros
  • बास्मा, जानवरों के लिए सहायक खाद्य बैंक

इसके अलावा, इस कार्यक्रम में "अमीगो मियो फोटो" ने भाग लिया था, जिसने क्रिसमस के माहौल के साथ एक खूबसूरत सेटिंग में बाज़ार के माध्यम से पारित किए गए प्यारे लोगों की तस्वीरें बनाई थीं।कचौरा सॉलिडेरिटी एसोसिएशन को दान देने वाले सभी ने इस बहुमूल्य सॉलिडेरिटी ट्री में अपने छोटे पैर छोड़े।

रेटिंग्स




हमने इस संस्करण के कुछ प्रतिभागियों से बात की है कि हमें यह बताने के लिए कि उनका अनुभव कैसा रहा है। संगठन और प्रदर्शकों के दोनों हिस्से में समग्र मूल्यांकन बहुत सकारात्मक है, जो उन दोनों लोगों से प्रसन्न हैं जो उनके और उनके सहयोगियों का दौरा करते थे.

Vallekanino के लोग हमें निम्नलिखित बताते हैं:

"हम आश्चर्य है कि कैसे हमारे लिए हम प्यार पशु बाजार था, और हम इस अनुभव को प्रतिबिंबित करने के लिए सोचना शुरू,। यह व्यावहारिक रूप से एक पूर्ण उड़ा साहसिक है। इसका मतलब है कि हम अपने स्थानीय दुकान, हमारे ग्राहकों को जो पहले से ही हमें पता के साथ हमारे सुरक्षा क्षेत्र छोड़ने के लिए है। हमें लगता है कि हम 3 मीटर हमारे पास करने के लिए हमारे साथ लाया है, और यह आसान नहीं है हम विश्वास दिलाता हूं, आइटम हम दुकान में है में से प्रत्येक के लिए, यह मौका करने के लिए कुछ भी नहीं ला सोचा गया है।

हम अपने अलमारियों के साथ खड़े उत्पादों हम सोचते हैं कि लोगों को और अधिक हो सकता है की एक चयन के साथ, उन सभी लोग हैं, जो यात्रा करने के लिए जाना होगा के मन में प्राप्त करने की कोशिश, लेकिन रास्ते में हमारे लक्ष्य से बाहर निकले बिना ज़ाहिर है, को आगे बढ़ाने कुत्तों और बिल्लियों के कल्याण। खिलौने हजार प्रकार, हार्नेस, लंबे पट्टियाँ, भोजन, नाश्ता, किताबें ... सब कुछ ध्यान आकर्षित करता है, कई लोगों ने हमें बातें हम के बारे में पूछते हैं, हम अपने साथियों के स्वाद पर चर्चा की, और कि कोई भी दो बराबर व्यक्तियों।

बाजार में ढाई दिन अनुभवों का एक पंप है, लोगों से मिलने, कुत्तों को जानने, लोगों को जानने के लिए। अगर हमारे पास अवसर है, तो अगले वर्ष हम दोहराएंगे, यह हमें यह जानने के लिए समृद्ध करता है कि बहुत से लोग मूल, अलग, बहुमूल्य उत्पाद बनाते हैं, प्रत्येक अपनी शैली के अनुसार। हम यह भी देखकर उत्साहित हैं कि कितने लोग अपने सहयोगियों के जीवन को बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं, उन्हें उन्हें खुश करने के लिए एक उपहार बनाते हैं "

इस अनुभव के लिए टैम्बोरिन मूंछ में भी खुश हैं। उन्होंने डोरमेट्स, कप और उनके शानदार एजेंडा से भरे कार के साथ मैड्रिड की यात्रा की और वे लगभग खाली हो गए और कस्टम मैट के कई कमीशन हमारे पास जितने अच्छे थे।

इस ब्रांड है, जो सिर्फ एक साल पहले बाहर आया और stomped है, पहली बार अनिर्णय के साथ एक बाजार में भाग लेने कि जब पहनने के लिए चुनने की अपेक्षा की है, लेकिन दोनों की स्वीकृति के साथ खुश छोड़ दिया है जिन लोगों ने इस सप्ताह के अंत में और साथ ही सहकर्मियों ने भाग लिया है, जिन्होंने बाजार में भाग लिया है।

एल गैल्गो अज़ुल में वे अनुभव को शानदार मानते हैं। सोशल नेटवर्क्स के माध्यम से जिन लोगों के साथ पहले से ही संपर्क किया गया था, उन लोगों का सामना करने का अवसर होने के अलावा जानवरों से प्यार करने वाले कई लोगों से मिल सकते हैं।
सहकर्मियों के बीच अच्छे वाइब्स को भी हाइलाइट करें और ब्रांडों के बीच सहभागिता करने के लिए उन्हें बहुत अच्छा मौका मिला है।
ला गैल्गा टोज़ुडा से वे हमें बताते हैं कि उनका अनुभव बेहतर नहीं हो सकता था। वे संगठन के साथ गायन में हैं, क्योंकि रोसा ने इसे बहुत उत्साह के साथ तैयार किया और सभी प्रतिभागियों का समर्थन किया - और साथी प्रदर्शकों के साथ।
यह ला गैल्गा तोज़ुडा का पहला बाजार भी था और वे पहले से ही इसे दोहराने की सोच रहे हैं क्योंकि वे उत्साह से भरे दिन हैं और प्रयास निस्संदेह इसके लायक है।
इस सप्ताहांत में वे उन लोगों से मिले हैं जो उनके काम और उनके जैसे काम करते हैं और जिन लोगों के साथ वे पहले ही सोशल नेटवर्क से संपर्क कर चुके हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?
कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।
अपा रियोजा का एकता बाजारअपा रियोजा का एकता बाजार
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
जल्द ही आपके पालतू जानवर के ऑनलाइन स्टोर आ रहा हैजल्द ही आपके पालतू जानवर के ऑनलाइन स्टोर आ रहा है
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
जानवरों को एशिया में परिवहन। लामाइनेरे का एक भौगोलिक बाजार।जानवरों को एशिया में परिवहन। लामाइनेरे का एक भौगोलिक बाजार।
हम जानवरों के बाजार से प्यार करते हैंहम जानवरों के बाजार से प्यार करते हैं
1Є कुत्ते को गोद लेने के मेले और टेटूबिन में ठोस पिस्सू बाजार (मैड्रिड)1Є कुत्ते को गोद लेने के मेले और टेटूबिन में ठोस पिस्सू बाजार (मैड्रिड)
बिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तरबिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तर
» » पशु प्रेमियों का स्वर्ग: "हम जानवरों के बाजार से प्यार करते हैं"
© 2021 taktomguru.com