taktomguru.com

ज़ूप्लस के साथ एक बहुत बिल्ली सप्ताहांत!

एक बार फिर हम ज़ूप्लस द्वारा आयोजित #ZooplusGatuno मीटिंग में भाग लेने के लिए भाग्यशाली थे, जहां हम कई साथी ब्लॉगर्स के साथ फिर से मिलने और अन्य बिल्ली प्रेमियों से मुलाकात करने में सक्षम थे। मैं यहां उनके ब्लॉग या नेटवर्क के लिंक छोड़ देता हूं जहां आप निस्संदेह हमारे छोटे चार पैर वाले दोस्तों के बारे में बहुत ही रोचक जानकारी प्राप्त करेंगे:

गलमुच्छा, ला Bernarda बिल्ली, मेरी बिल्ली की खोह, मिनी purrs, मूंछें डफ, मेलिसा तुया, बिल्लियों, Mimiga, समाचार पालतू जानवर, मार्टिना बहनों, लौरा Trillo और जेन Herranz

ज़ूप्लस से समाचार

बैठक में हम ज़ूप्लस समाचार देख पाए, जिनमें से हम हाइलाइट कर सकते हैं नया मुझे अनाज के बिना जंगली स्वतंत्रता लगता है. यह जानवरों की उत्पत्ति के कम से कम 69% अवयवों से बना है, जिनमें 40% ताजा पोल्ट्री मांस प्रोटीन के अन्य स्रोतों के साथ संयुक्त है, विविधता के आधार पर:

  • पक्षी के साथ विस्तृत देश: 2 9% निर्जलित पक्षी प्रोटीन, जिसमें से 25% चिकन है।
  • सैल्मन के साथ ठंडा नदी: 2 9% पक्षी प्रोटीन और 10% सामन प्रोटीन
  • मेमने के साथ हरी भूमि: 1 9% निर्जलित पोल्ट्री प्रोटीन और 10% भेड़ का बच्चा प्रोटीन
  • एपीटी के साथ जंगली पहाड़ियों: 1 9% निर्जलित पक्षी प्रोटीन और 10% बतख प्रोटीन

यह सुगंधित पौधों और जड़ी बूटियों और फ्लेक्ससीड ओमेगा फैटी एसिड के साथ समृद्ध है, जो पाचन की सुविधा प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें संरक्षक, रंग या कृत्रिम आकर्षण नहीं होते हैं।

यदि आप अपनी बिल्ली को भी कोशिश करना चाहते हैं, आप अपने अगले आदेश पर WILD-LUCCA कूपन का उपयोग कर सकते हैं और आपको 400gr का नमूना प्राप्त होगा।

फेलिन थेरेपी से लौरा के साथ बिल्लियों के बारे में सीखना




हमारे चार पैर वाले साथी के बारे में हर दिन कुछ और सीखने से ज्यादा कुछ नहीं है, इसलिए बिल्लियों के बीच अनुकूलन के बारे में लौरा की बात का आनंद लेना एक खुशी थी।

लौरा एक बिल्ली का बच्चा चिकित्सक है और उसका काम मुख्य रूप से हमारी बिल्लियों को बेहतर ढंग से समझने में हमारी सहायता करने पर केंद्रित है क्योंकि, जैसा कि वह कहती है, उसने उनकी मदद करने के लिए प्रशिक्षण शुरू किया लेकिन 90% मामलों में हमें सहायता चाहिए।

यदि आप अपने काम को थोड़ा बेहतर जानना चाहते हैं या पाठ्यक्रमों पर नज़र डालना चाहते हैं, तो अपनी वेबसाइट से रुकना न भूलें। जल्द ही हम आपके काम के बारे में और बात करेंगे।

एकजुटता में ज़ूप्लस

हमेशा की तरह, ज़ूप्लस अपने ठोस काम के लिए कई अलग-अलग तरीकों से कार्य करता है:

  • सभी उत्पाद रिटर्न विभिन्न संरक्षकों को दान दिए जाते हैं
  • प्वाइंट सिस्टम: ग्राहक हर महीने एक सुरक्षात्मक व्यक्ति को अपनी खरीद के साथ उत्पन्न अंक दान कर सकते हैं
  • Zoolove: इसका एकजुटता ब्रांड जिसमें से प्रत्येक उत्पाद की कीमत का 10% एक सुरक्षात्मक होता है जो हर 3 या 4 महीने में बदल जाता है

हम आपको याद दिलाते हैं कि सभी रक्षक इन दानों तक पहुंच सकते हैं, उम्मीदवार पेश करने के लिए आपको केवल [email protected] पर एक ईमेल भेजना होगा और आप चयन प्रक्रिया दर्ज करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या होता है यदि कुत्ता लंबे समय तक बिल्ली के भोजन को खाता है?क्या होता है यदि कुत्ता लंबे समय तक बिल्ली के भोजन को खाता है?
कुत्ते की बैठक "मेरे कुत्ते zooplus"कुत्ते की बैठक "मेरे कुत्ते zooplus"
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
सर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझावसर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझाव
मुठभेड़ zooplusgatunoमुठभेड़ zooplusgatuno
सुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्ससुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्स
अपने पक्षी के लिए पिंजरे चुनेंअपने पक्षी के लिए पिंजरे चुनें
बिल्लियों में पाचन समस्याएंबिल्लियों में पाचन समस्याएं
क्या आप चाहते हैं कि आपकी बिल्ली पूरी पेटीरियन भोजन का स्वाद ले सके?क्या आप चाहते हैं कि आपकी बिल्ली पूरी पेटीरियन भोजन का स्वाद ले सके?
मेरी बिल्ली डंड्रफ हैमेरी बिल्ली डंड्रफ है
» » ज़ूप्लस के साथ एक बहुत बिल्ली सप्ताहांत!
© 2021 taktomguru.com