taktomguru.com

Gyo bulldogs की स्वर्ण युग

पहला बीआईएसएस

Gyo पावर सिंड्रेला

और पहला बीआईएसएस दस साल के डंठल के बाद 1 99 4 में पहुंचा। अ। Gyo पावर सिंड्रेला, हमारे प्रजनन, चैंपियन अभी तक किया जा रहा बिना और (Chucho) विशेष प्रदर्शनी बुलडॉग मैक्सिको, जीसस अरेलानो में दौड़ के अग्रदूतों में से एक एक करके आंका में समय की प्रसिद्ध चैंपियन को हरा "युवा" वर्ग से । मुझे याद है कैसे अंतिम कट में Chucho किसी और आगे मुझे डाल हर किसी की, मैं वहां कभी नहीं गया था, लेकिन मैं वहाँ पता था कि जीतने प्रदर्शनियों रखा, तो मैं हिला शुरू कर दिया। जोकिन डी ला रोसा, चैंपियन टैटो के साथ मेरे पीछे रखा गया था। अच्छा प्रतियोगी का भाव में उसने मुझसे कहा "क्योंकि तुम जीत लिया लेकिन अपने तंत्रिकाओं को शांत। मैं जब हम अंतिम चरण फोन और अपने कुत्ते को ध्यान से संभाला आप स्थान दे देंगे।" तो यह था, मुझे एक अपरिहार्य भावना महसूस हुई जब आखिरी गोद में चुचो ने मेरे कुत्ते को विजेता के रूप में इंगित किया।

हम अगले वर्ष दोहराते हैं

Gyo डैनियल भूत

और दूसरा बीआईएसएस 1 99 5 में आया था। उस समय, मेक्सिको में प्रत्येक वर्ष केवल दो विशेष बीआईएसएस आयोजित किए गए थे। दोबारा, "युवा" वर्ग से, अब एक पुरुष, Gyo डैनियल भूत के साथ, कि हम ब्रीडर एनरिक कंट्रेरा पिल्ला से अधिग्रहण किया, जो बदले में, उसे संयुक्त राज्य अमेरिका से आयात किया। भूत ट्रैक पर एक बहुत ही खुश कुत्ता था और मेरे साथ बहुत मजबूत संबंध था, इसलिए हमने एक अच्छी टीम बनाई। आखिरी अदालत में न्यायाधीश एडुआर्डो हर्नैन्डेज़ ने हमें हर किसी से आगे रखा और फिर, मेरा पूरा शरीर थरथरा गया। मैंने गहराई से कई बार सांस ली और आखिरी गोद में, उन्होंने हमें विजेताओं के रूप में बताया, भूत, जैसे कि वह जानता था, अपने दो मुख्यालयों में रुक गया और आगे के साथ उसने मुझे गले लगा लिया और फिर वह कूद गया। अविश्वसनीय, लेकिन सच!

एक अविस्मरणीय चैंपियन

Gyo अपोलो भूत Garcia



1996 में वे हमारे kennel में एक सितारा है कि बहुत तीव्रता से अगले 7 वर्षों चमकती और मेक्सिको में बुलडॉग, Gyo Apolo भूत multichampion गार्सिया के इतिहास में एक स्थायी स्मृति छोड़ना होगा पैदा हुआ था। अपोलो एक विशेष कुत्ता था, जो लंबे समय से बहुत कम पैदा हुए हैं। एक असाधारण सुंदरता और उत्साही आंदोलन के साथ यह प्रदर्शनी मंजिल के अंदर पहला पैर डालकर बहुत ही हड़ताली था। उन्होंने उस समय सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और बीसवीं सदी की विशेष प्रदर्शनी के अंतिम विजेता बन गए और अमेरिकी मिट्टी पर एक विशेष प्रदर्शनी जीतने वाले पहले मेक्सिकन बुलडॉग थे। यह Gyo बुलडॉग लिए एक महान सम्मान है, मैं क्योंकि अगर कुत्ता खो कुछ जोखिम उसकी गलती नहीं जानता था, क्योंकि वह सब कुछ था और सब कुछ ठीक था असाधारण कि इस मुद्दे को उठाया है किया गया था और, मेरे लिए, प्रबंधक, एक बड़ी जिम्मेदारी थी मैं इसे सही तरीके से संभालने के लिए दोषी नहीं होगा। अपोलो विशेष प्रदर्शनी में नामुमकिन था। इंग्लैंड या संयुक्त राज्य अमेरिका से कोई प्रसिद्ध मेक्सिकन कुत्ता या आयातित कुत्ता इसे हरा सकता है। प्रसिद्ध अंग्रेजी ब्रीडर पैट डेविस, cattery Ocobo जब एक विशेषज्ञ जो अपोलो को जीत दे दी है न्याय कहा: "यह कुत्ता है कि मैं अपने घर में होता है।"

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Gyo bulldogs के बारे मेंGyo bulldogs के बारे में
इराम गार्सियाइराम गार्सिया
Archidona। स्पेनिश दौड़ के आईवी प्रदर्शनीArchidona। स्पेनिश दौड़ के आईवी प्रदर्शनी
मूसर बोडेगुएरो अंडलुसियन। राष्ट्रीय मोनोग्राफमूसर बोडेगुएरो अंडलुसियन। राष्ट्रीय मोनोग्राफ
पहला परीक्षणपहला परीक्षण
Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।
लिस्बन। सीसीआई अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी लिस्बन विजेता और सीएक्सआई अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी कैनीना…लिस्बन। सीसीआई अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी लिस्बन विजेता और सीएक्सआई अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी कैनीना…
जिब्राल्टर। Xxvi और xxvii अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियोंजिब्राल्टर। Xxvi और xxvii अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों
Sintra। Xxvii राष्ट्रीय प्रदर्शनी और xxv अंतरराष्ट्रीय कुत्ते शोSintra। Xxvii राष्ट्रीय प्रदर्शनी और xxv अंतरराष्ट्रीय कुत्ते शो
Gyo bulldogs की शुरुआतGyo bulldogs की शुरुआत
» » Gyo bulldogs की स्वर्ण युग
© 2021 taktomguru.com