taktomguru.com

चार में नए कुत्ते प्रशिक्षण कार्यक्रम: खराब fleas

यह एक राय टुकड़ा है, लेकिन जैसा कि मैंने देखा है कि कई लोगों ने मुझे यह लिखा है कि मैं इस कार्यक्रम से हूं (और मैं नहीं हूं) मैं cuatro.com के पृष्ठ पर दिखाई देने वाला डेटा छोड़ देता हूं ताकि यदि आप प्रोग्राम में भाग लेना चाहते हैं तो आप उनके साथ संपर्क में रहें:

अपने कुत्ते के लिए `खराब फ्लीस` के प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए आपको करना होगा इस फोन को कॉल करें:

806 51 79 89




अधिकतम / मिनट लागत: 1.16 ¤ निश्चित नेटवर्क 1.51 ¤ मोबाइल नेटवर्क। वैट सहित

तेल पब। अपडो। 10.438। मैड्रिड। 28080. पुराने 18 साल।

यदि आप एक कैनिन ट्रेनर से प्रतिक्रिया चाहते हैं तो perroeducado.com दर्ज करें, एक मंच है जहां आप मदद कर सकते हैं।

«बोर्जा एक जादूगर है»। बोकाबोका के निर्माता डेविड फर्नांडीज का जवाब यही है, जब वह पशु व्यवहार में एक विशेषज्ञ की तलाश में थे। सभी विशेषज्ञों ने कुत्ते को फिर से शिक्षित करने के लिए सप्ताह लग गए। लेकिन बोरजा कैपोनिनी को दस मिनट से भी कम समय में ऐसा करने का उपहार है। "सबसे कठिन मामले के साथ, मुझे तीन दिन लगे", `कोला` के नए कार्यक्रम `मलास फ्लीस` के नायक को कबूल किया गया, कि कुआत्रो आज सुबह 9:30 बजे प्रीमियर कर रहा है। अंतरिक्ष का उद्देश्य कुत्ते और उनके मालिकों दोनों के साथ व्यवहार करना सिखाता है। टेलीविजन पर एक नवागंतुक कैपोननी ने कहा, "99% समय, यह मालिकों की गलती है।"
कार्यक्रम, पूरे परिवार के लिए लक्षित, "एक सामाजिक अच्छा" होगा क्योंकि अभी भी कई कुत्तों को त्याग दिया गया है। विशेषज्ञों ने कहा, "मालिकों के अत्यधिक मानवविज्ञान के बारे में शिकायत करने वाले विशेषज्ञ ने कहा," ऐसे कई लोग भी हैं जो कुत्ते के साथ मानवीय समस्याओं से नशे में रहते हैं। " «कुत्तों को दोष नहीं है। यह हमेशा मालिक से संबंधित है। अगर एक 6 साल की उम्र एक खिड़की पर एक पत्थर फेंकता है और मां हंसती है, तो हम पहले ही जानते हैं कि क्या होगा। जानवरों के साथ एक ही चीज होती है, "`बेड फ्लीस` के चालक ने जोर दिया।
कार्यक्रम के दौरान, दर्शकों Caponni मामलों के सभी प्रकार, प्रसिद्ध `जादूगार कुत्ते` अमेरिकी टेलीविजन पर सीजर मिलन के नेतृत्व में और भी चार का उत्सर्जन करता है की शैली सिखाने। «वह एक शिक्षक है। उनके सभी कुत्तों को पता है कि वह अल्फा नर है और वे सभी भक्ति के साथ उसे देखते हैं, "स्पैनिश विशेषज्ञ ने टिप्पणी की, जो" मौलिक "उपचार में चलने पर विचार करते हैं। मरीजों में से एक `लुसी मूनवॉक` है। यह एक कुत्ता है जो लकड़ी के फर्श के साथ अवरुद्ध है। वह तब तक पेटीफाइड बनी हुई है जब तक कि वह एक कमरे से दूसरे में एक दुविधा में जाने का फैसला नहीं करती। उनके पास अन्य शौक भी हैं, जैसे दरवाजों के माध्यम से उलटना।
चिंता विकार
हवा पर देखा जाने वाला एक और मामला वर्जीनिया और उसके छह कुत्ते होंगे। उनके विशाल पूडल में से एक पैक का सिर बन गया है। सभी कुत्तों ने उसका पालन किया और उसे पास कर दिया। `खराब fleas` में रिपोर्ट भी शामिल होगी जो आपको कुत्ते की दुनिया के अन्य पहलुओं के बारे में अधिक जानने की अनुमति देगी, जैसे कि पेशेवर कुत्ते के प्रशिक्षण या पिल्ले की मूल देखभाल।
यह, cuatro.com बताता है कि इस कार्यक्रम के, मैं इसे देखा है और मैं कहना होगा मैं इसे पसंद किया है कि, मैं सीजर मिलन के एक प्रशंसक हूँ और इस आदमी को अपने स्पेनिश प्रतिकृति की तरह दिखता है, एक ही इशारों और ध्वनियों बनाता है एक ही बातें बताते हैं और हम स्पेनिश की एक प्रति प्रतीयमान के बावजूद, सीजर मिलन से सीख यहां तक ​​कि उन्हें ऊर्जा पहनने के लिए ट्रेडमिल का उपयोग करता है और उन्हें "काम मोड" में जाने के लिए एक बैग देता है,, मैं इसे बहुत अच्छी तरह से लगता है, मुझे और भी सीज़र से अधिक की तरह क्योंकि यह अधिक विश्वसनीय और कम "पॉश" है। सच तो यह है बहुत अच्छी तरह से समझाया गया है और यह पता चलता है कि वह जानवरों को पसंद करता है, धैर्य और एक लंबे कैरियर अपने टेलिविज़न की शुरुआत से पहले, निश्चित रूप से कई लोग हैं जो मैड्रिड में रहते हैं यह टेलीविजन पर रवाना होने से पहले एक ट्रेनर के रूप में लिया जाएगा।
संक्षेप में, मुझे पसंद है, मैं सीजर मिलन लेकिन यह देखने के लिए या तो असफल नहीं हो, मैं दोनों कार्यक्रमों पसंद है और मुझे लगता है कि हम स्पेन बोर्जा में अधिक प्रशिक्षकों प्रकाश में आने के लिए की जरूरत है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों का प्रशिक्षणकुत्तों का प्रशिक्षण
28 मई को हम कुत्ते के दिन दौड़ के बिना मनाते हैं28 मई को हम कुत्ते के दिन दौड़ के बिना मनाते हैं
कुत्ते की बैठक "मेरे कुत्ते zooplus"कुत्ते की बैठक "मेरे कुत्ते zooplus"
"ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है"ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है
सिग्नल कुत्तों, कुत्तों और विकलांग लोगों के लिए पहला मोबाइल एप्लिकेशनसिग्नल कुत्तों, कुत्तों और विकलांग लोगों के लिए पहला मोबाइल एप्लिकेशन
100 × 100 पालतू100 × 100 पालतू
`खराब fleas`, हमारे कुत्ते को शिक्षित करने के लिए एक अच्छा टीवी शो`खराब fleas`, हमारे कुत्ते को शिक्षित करने के लिए एक अच्छा टीवी शो
"पैक के नेता" के बारे में समाचार, सीज़र मिलन का नया कार्यक्रम"पैक के नेता" के बारे में समाचार, सीज़र मिलन का नया कार्यक्रम
गोद लेने के लिए बिल्लियोंगोद लेने के लिए बिल्लियों
पुस्तक "एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"पुस्तक "एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"
» » चार में नए कुत्ते प्रशिक्षण कार्यक्रम: खराब fleas
© 2021 taktomguru.com