taktomguru.com

लोकी सोशल नेटवर्क्स में सबसे लोकप्रिय बिल्ली के बच्चे बन गए हैं

रातोंरात, लोकी सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया बिल्ली के बच्चे बन गए हैं। कारण क्या है? उसका शैतानी देखो मजेदार है हजारों उपयोगकर्ताओं के लिए।

लोकी किसी अन्य की तरह बिल्ली है कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया है इसकी अजीब उपस्थिति के लिए। लेकिन यह विशेष रूप से क्या है? उनके पिशाच दांतों ने उसे सबसे चमकीले रूप से बिल्ली के बच्चे में बदल दिया है।

इसके मालिक के बाद केट ने कुछ तस्वीरें साझा की Instagram पर, हजारों ने लोकी में अपनी रुचि दिखाना शुरू किया, यही कारण है कि उन्होंने अपने पालतू जानवर के लिए अपना खाता बनाने का फैसला किया।

अब लोकी लगभग 60 हजार अनुयायी हैं Instagram पर, 400 से अधिक तस्वीरें प्रकाशित और बहुत सारी सामाजिक गतिविधि। उनकी सफलता के पीछे रहस्य बहुत मज़ेदार चित्रों के लिए केट की प्रतिभा है।




तो उदाहरण के लिए, हम लोकी को अपना जन्मदिन मनाते हुए, झपकी लेने या स्नान के लिए तैयार होने के बारे में देख सकते हैं। किसी भी मामले में हमेशा एक ही नजर रखता है उन्होंने कहा कि पहली बार से केट पर विजय प्राप्त करने वाली बुराई ने उनसे मुलाकात की: "जब मैंने उसे अपनाया, तो आश्रय में उन्होंने मुझे अपनी उपस्थिति के बारे में कई विवरण नहीं दिए।"

आगे के बिना, नीचे हम इस बिल्ली के बच्चे और उसके पिशाच दांत की सबसे सहानुभूतिपूर्ण तस्वीरों का संकलन साझा करते हैं। साझा करना न भूलें!

सबसे शैक्षिक रूप से बिल्ली से मिलें

लोकी: इंटरनेट पर सबसे प्रसिद्ध पिशाच बिल्ली का बच्चा

लिंक: लोकी (Instagram) instagram.com/loki_kitteh

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
गीले पिल्लों की हिंसक तस्वीरेंगीले पिल्लों की हिंसक तस्वीरें
एडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता हैएडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता है
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
चमकीले आंखों वाली बिल्ली।चमकीले आंखों वाली बिल्ली।
सियामी बिल्ली कैसे है - नस्ल की विशेषताओंसियामी बिल्ली कैसे है - नस्ल की विशेषताओं
जादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्रजादुई क्षण: बिल्ली के बच्चे के साथ एक बिल्ली का चित्र
Lorenzo, दुनिया में सबसे फैशनेबल बिल्लीLorenzo, दुनिया में सबसे फैशनेबल बिल्ली
Instagram के 10 बहुत कुत्ते प्रोफाइल जो आपको पालन करना चाहिएInstagram के 10 बहुत कुत्ते प्रोफाइल जो आपको पालन करना चाहिए
चीजें जो आपको अपने पालतू जानवर के प्रशंसक के रूप में परिभाषित करती हैंचीजें जो आपको अपने पालतू जानवर के प्रशंसक के रूप में परिभाषित करती हैं
» » लोकी सोशल नेटवर्क्स में सबसे लोकप्रिय बिल्ली के बच्चे बन गए हैं
© 2021 taktomguru.com