taktomguru.com

"बिल्ली बचावकर्ता"

आज मैं एक परियोजना आवारा बिल्लियों और लोग हैं, जो खुद को बचाने के लिए हर दिन के लिए समर्पित की स्थिति के लिए स्पष्ट जानकारी प्राप्त करने की कोशिश करता है कि के लिए मदद के लिए पूछना, देखभाल और नियंत्रण कालोनियों आप हमारी मदद मदद करने के लिए?

निर्माता

रोब Fruchtman और स्टीवन लॉरेंस बिल्लियों और फिल्म निर्माताओं जो अपने बिट डाल करने के लिए एक फिल्म के माध्यम से एक बहुत ही खास तरह से सड़क कालोनियों की समस्या के लिए स्पष्ट जानकारी प्राप्त करने का निर्णय लिया के दो प्रेमी हैं।

दोनों बचाए गए बिल्लियों के साथ रहते हैं और सड़क पर रहने वाली बिल्लियों की मदद करने की कोशिश करते हैं।

विशेष रूप से स्टीव और उसकी पत्नी सीईएस (कब्जा, नसबंदी और विज्ञप्ति) क्षेत्र जहां वे रहते हैं में 35 बिल्लियों बनाने के लिए और अब किसी भी नए कूड़े 3 साल ले जाने के बिना 12 बिल्लियों की एक बस्ती को नियंत्रित करने में कामयाब रहे।

बचावकर्ता

"द कैट रेस्क्यूर्स" ब्रुकलिन से 4 लोगों के दैनिक जीवन को दिखाता है जो सड़क पर मौजूद बिल्लियों की मदद करने के प्रभारी हैं।

यदि आप त्याग किए गए बिल्लियों से निपट रहे हैं, जो सड़क पर बड़े खतरे में हैं, या जो गोद लेने वाले हैं, वे एक परिवार की तलाश में हैं।




सड़क बिल्लियों के मामले में, उनमें से अधिकतर घर में नहीं रह सकते हैं, जाल पिंजरों या अन्य माध्यमों से मदद की जा रही है, वे उन्हें चोट पहुंचाने के बिना पकड़ते हैं। एक बार एकत्र, टीकाकरण, स्वच्छ के लिए पशु चिकित्सक के पास उन्हें ले उन्हें चिकित्सा सहायता देने के लिए आवश्यक है, तो और, सबसे महत्वपूर्ण बात, उन्हें स्वच्छ।

किकस्टाटर परियोजना

इस परियोजना को आगे बढ़ाने में सक्षम होने के लिए जिसमें वे तीन वर्षों से काम कर रहे हैं, उन्हें वित्तीय सहायता की आवश्यकता है। यह जाना जाता है किक मंच है जहाँ आप 5 $ के लिए और बदले में उपलब्ध कराने के लिए एक हाथ उधार दे सकते हैं करने के लिए चले गए हैं नहीं कर सकता है, तो आप इन महान अपने योगदान के आधार पर पुरस्कार प्राप्त:

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

एकत्रित धन का उपयोग निम्न उद्देश्यों के लिए किया जाएगा:

  • 25% रिकॉर्डिंग खत्म करें: अभी भी साक्षात्कार जैसे रिकॉर्ड करने के दृश्य हैं, जिसके लिए उन्हें एक अतिरिक्त कर्मचारी की आवश्यकता है जो उन्हें किराए पर लेना चाहिए।
  • 10% एरियल फोटोग्राफी: ड्रोन के माध्यम से वे ब्रुकलिन में स्थित उपनिवेशों को चित्रित करना चाहते हैं
  • 50% संस्करण: इन 3 वर्षों के दौरान किए गए सभी रिकॉर्डिंग करने का समय है और उन्हें सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार किया गया है।
  • 15% ग्राफिक्स और एनिमेशन: एक विशेषज्ञ द्वारा किए गए ग्राफिक्स के माध्यम से सड़क बिल्लियों की समस्या की स्पष्ट तस्वीर देने का प्रयास किया जाएगा।

यह उम्मीद की जाती है कि इस वर्ष के अंत तक फिल्म समाप्त हो जाएगी और 2018 में यह सिनेमाघरों तक पहुंच जाएगी। बाद में यह नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन या आईट्यून्स जैसे डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध होगा और अंत में डीवीडी पर रिलीज़ हो जाएगा।

आप इस परियोजना का अनुसरण अपनी वेबसाइट और सोशल नेटवर्क्स (फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर) के माध्यम से कर सकते हैं और अपनी बिट का योगदान करके और अधिक लोगों तक पहुंचने में फैलाने में उनकी मदद कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैंआप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैं
कट कानकट कान
हवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रणहवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रण
घर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर हैघर पर बिल्ली सड़क पर बेहतर है
घरों में, पालतू प्रजनन नियंत्रित नहीं हैघरों में, पालतू प्रजनन नियंत्रित नहीं है
जापानी पालतू जानवर, सबसे लंबाजापानी पालतू जानवर, सबसे लंबा
एडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता हैएडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता है
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
एक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिएएक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिए
बिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तरबिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तर
» » "बिल्ली बचावकर्ता"
© 2021 taktomguru.com