taktomguru.com

कट कान

इस लेखक द्वारा अधिक लेख

नहीं, यह एक फिल्म का शीर्षक या एक mobster के उपनाम नहीं है। कई बार हमने बिल्ली उपनिवेशों में कुछ बिल्ली के बच्चे को अपने कान में थोड़ा पारदर्शी और उसके साथ एक ही संकेत के साथ देखा है, और हमने कहा है: "देखो, वे मां और पुत्र होने चाहिए"। अच्छा नहीं, यह एक बहुत अच्छी कहानी है जिसे हम साझा करने जा रहे हैं।

ट्रैप-न्यूटर-रिटर्न, स्पैनिश कैप्चर-स्टेरलाइज और रिलीज (सीईएस) में। यह नियंत्रण बिल्ली कालोनियों के रूप में इस्तेमाल mйtodo है और के रूप में mйtodo आवारा बिल्लियों के प्रभावी नियंत्रण mбs माना गया है। C.E.S. अधिक से अधिक पकड़ एक कॉलोनी में बिल्लियों के फोन नंबर है, और फिर छोड़ने से पहले और संज्ञाहरण lуgica castraciуn तहत निष्फल रहे थे एक सरल pequeсo eartip तो इसकी अंतरिक्ष reintegrated होगा। यह निशान पहचान के रूप में कार्य करेगा और इस प्रकार से बचाता है कि बाद के कार्यों में इन बिल्ली के बच्चे पहले से ही कब्जा करने के लिए निर्जलित हो गए हैं।

इन कार्यों бnimo लाभ नियंत्रण कालोनियों के साथ काम कर रहे संगठनों के बिना, लोग हैं, जो जानवरों और विशेष रूप से बिल्लियों प्यार द्वारा किया जाता है। कैप्चर पर्याप्त होने के लिए हमें प्रोटोकॉल का पालन करने की आवश्यकता है, यह कार्रवाई की सफलता के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। पहले हम बिल्लियों जिस पर हम कार्रवाई करेंगे की कॉलोनी का अध्ययन करना चाहिए, प्रतियों की फोन नंबर है, कई वयस्कों के एक दृश्य निदान करने, jуvenes और पिल्लों है, tambiйn महत्वपूर्ण अगर हम Malitos नेत्रहीन प्रतियां या किसी बीमारी है नोट करने के लिए है। यह महत्वपूर्ण है जब वे उस स्थान पर हों जहां हम उन्हें निर्जलित करने जा रहे हैं, हम उन्हें अलग करने और उनका इलाज करने में सक्षम हैं।




के लिए के बारे में dнas एक निश्चित समय पर करने के लिए अभ्यस्त चाहिए खाने के लिए रखा जाता है, समय के बाकी आप उन्हें किसी भी भोजन नहीं दे सकता, यह आसान है जब हम डाल जाल बहुत mosqueo बिना खाने के लिए आ कर देगा। इन दिनों के दौरान पिंजरे और जगह जहां बिल्ली के बच्चे को इकट्ठा किया जाना है, तैयार करने के लिए समानांतर में काम करना महत्वपूर्ण है। हमें यह सोचना है कि एक बार वे यहां पहुंचने के बाद हमें उन्हें निर्जलित करना होगा, लेकिन उन्हें अपनी पूरी वसूली के लिए दो या तीन दिन लगेंगे।

एक बार जब हम निष्फल और बनाया पहचान चिन्ह उनके प्राकृतिक अंतरिक्ष में reintegraciуn के लिए आगे बढ़ना है और बाद में कॉलोनी किया जाता है पर नियंत्रण है, तो आप देखेंगे कि नए बिल्लियों शामिल किया और फिर पुन: नहीं कर रहे हैं है। यह चरण बहुत महत्वपूर्ण है ताकि आप इस प्रकार के कार्यों में सफलता प्राप्त कर सकें।

हम सभी स्वयंसेवकों को धन्यवाद देना चाहते हैं जो एसोसिएशन के साथ सहयोग करते हैं और जो इस महत्वपूर्ण काम को पूरा करते हैं। आपके प्रयास के लिए बधाई

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
बिल्ली की स्थिरताबिल्ली की स्थिरता
एक काला बिल्ली क्यों अपनानेएक काला बिल्ली क्यों अपनाने
अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?
नर बिल्ली का काटनानर बिल्ली का काटना
मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?मेरी बिल्ली के कितने मानव साल हैं?
अंगोरा बिल्लियों: एक अद्भुत दौड़ जो आपको जाननी चाहिएअंगोरा बिल्लियों: एक अद्भुत दौड़ जो आपको जाननी चाहिए
» » कट कान
© 2021 taktomguru.com